Search This Blog

Thursday, May 6, 2010

Hamam Me Sab Nange Thy


Hallo readers kaise hai aap sab hoon well sabse pahle to aap sabse ek baat keh du ki ye ek fantacy hai aur meri ek friend ke sath chat karte huye (wo ak female thi) ye fantacy maine uska sath kiya tha. Wo shayad ek kamsin 18-20 saal ki ladki thi aur use matured mard se chudwane ka shauk tha. So uska sath ye maamu jaan wala role play kiya tha. Vaise mai bhai-behan ya baap beti ke chudai ke khilaf hoon and I hate to write it. Lekin is kahani me ye us character ki zarurat hai isliye isme shamil kiya hai. Agar kisi ko choota lage to maaf kar dijiyega. Maine koshish kiya hai ki kahani jyadatar maamu aur bhanji ke ird gird rah. Baaki ke kisse sirf ek tallukat ke hisaab se likhe hai, detail nahi diye hai.
Aur ye kahani bhi bhanji ke juban se hi kehelwayi hai. Taki apko aur maja aaye. Baaki kahani kaisi hai ye to aap hi batayenge.
aap sab ek baar fir se apne.... apne Lund aur choot sambhaal le kyoonki aaj Tabbu aapke lund aur choot ko paani se saraabor kar degi.haan mera naam Tabassum hai aur chodne wale mujhe tabbu Kehate hai...filhaal ma apko meri hui zabardast chudaayi ke baare me bataane ja rahi hoon jo ki mere maamujaan ne mere saath ki jab main unke ghar gayi
haan to doston main bahut din baad mamu ke ghar gayi jo ki dubai se kai saal baad wapas aay the aur mujhe aur ammi ko dekh kar wo bahut klhush ho gaye the halaki mujhe dekh kar thoda hairaan bhi the kyoonki jab aakhiri baar unhone mujhe dekha tha tab main sirf 12 saal ki bachhi thi par ab ek khoobsurat aur poori taraah se aurat ban chuki thi(abbu aur bhai se chuda...chuda kar) mujhe gale se lagaate hue bole Tabbu tu kitni badi ho gayi main to tujhe bachhi hi samajh raha tha abhi tak tab maine apni choot unke Lund se sataa kar kaha maamujaan ab main bachhi nahi rahi badi ho gayi hoon mamujaan meri is harkat ko samajh nahi paay aur hum logon ne bahut saari baatey ki mujhe yahaan 4 din ho chuke the aur maine not kiya tha ki mamujaan mujhe chupke...chupke ghoora karte the main unki in bhooki nazron ko taad gayi thi aur man hi man soch liya tha ki unhe bhi apni jawaani ka paani chakhaaungi zarur aur ek din aisa mauka aa hi gaya.

Ammi aur maani jaan bahar gayi hui thi aur shaam se pahle unko aana nahi tha ye baat wo maamu ko bata kar gayi thi ghar par sirf main aur mamu the mamu jaan tahmad (lungi) aur kurte me the aur main hamesha ki taraah salwaar aur kurti me thi main mamu ke kamre me gayi to wo apne bade se bed par lete hue t.v dekh rahe the mujhe dekhte hi sambhal kar baithte hue bole arre Tabbu tum aao aao tum aapa ke saath nahi gayi....? Maine kaha nahi mere sir me dard ho raha tha isliye main nahi gayi mamu bole to laao main daba doon apni laadli bhaanji ka sir aao idhar mere kareeb baitho main daba deta hoon par maine kaha nahi maamu rahne dijiye goli kha li hai abhi araam ho jaayega aur wahin bed par main bhi baith gayi tab mamu jaan bole Tabbu tu apni umar se jyaada badi nahi ho gayi...

Maine poocha matlab.....? To mamu bole aam taur pe teri age ki ladkiyan mera matlab.... Ye khkar wo thoda chup ho gaye par main unka isaara samajh gayi thi jo meri badi....badi choochiyon aur bhaari chutad ki taraf tha to maine kaha maamu aise koi baat nahi ye sab to harmonce ki wajha se hota hai ab aap maani ko dekhiye wo mujhse kitni badi hai par unko dekh kar koi nahi kh sakta ki wo shaadi....shuda hai to maamu bole haan ye baat to hai uske baad hum log idhar..udhar ki baat karte rahe tab maine apni kurti ke upar se apni choochi ko sahlaaya wo bhi maamu ko bhadkaane ke liye kyonki itni der se wo mujhe bor kar rahe the mamu ne jab mujhe lambi...lambi angdaayi lete hue dekha to bole kya neend aa rahi hai maine kaha nahi bahut thak gayi hoon thoda araam karna caahti hoon to maamu ne mujhe apne upar kheech liya aur bole meri gudiya raani aao meri godi me araam karo.

Aur main maamu ki god me sar rakh kar let gayi tab mamu mere sar par haath fer rahe the aur mujhe pata tha ki unka agla kadam kya hoga main chupchaap padi rahi unhone apna haath dheere se meri choochi pe rakh diya aur sahlaane lage maine kaha haaay maamu jaan aap kya kar rahe hai to wo bole abhi tumhe bahut araam milega aur unhone meri choochi daba...daba kar mujhe garam kar diya aur main to shuru ki chudakkad turant hi apna haath unki tahmad(lungi) ke andar ghusa diya aur apne matlab ki cheez yaani ki unka halabbi sa lauda bahar niikaal liya maamu meri is harkat se sann rah gaye aur bole Tabbu tu to kheli khaayi lag rahi hai....

To main has padi aur boli haam maamujaan aakhir hoon to aapki bahan ki hi ladki jab meri ammi shaadi se pahle kheli...khaayi thi to bhala main kaise saabut rah paati aur ammi to bata rahi thi ki unko bhi pahli baar aap ne hi theek kiya tha...

Meri baat sun kar mamu ka muh khula hi rah gaya to main haste hue boli maamujaan ghabraane ki koi baat nahi hai mujhe aapki aur ammi ki saari kahaaniyan suna chuki hai ammi aur mujhe ye bhi pata hai ki aap kitne bade chudakkad hai ammi ne saari gandi... gandi baatey aap se hi seekhi hai wo bata rahi thi ki aap jab unko chodte the to gaali bhi bakte the aur khte the ki tum bhi gaali baka karo jisse ammi bahut besharam ho gayi hai ab wo abbu se chudwaate waqt bhi gaali bakti hai aur gandi baatey karti hai maamu bole waaaaah meri bhanji tu to kamaal ki nikli yaani ki chinaal ki beti bhi chinaal aur chudakkad to maine kaha haan mamu aur main to ammi se bhi bad kar hoon iska andaaza aapko aaj ho jaayega jab aap meri choot chodenge

Maamu bole haan randi ki aulaad ye to teri baaton se hi pata chal raha hai ki tu kitni badi chudakkad hai aur tu mere saamne seedhi banne ka natak kar rahi thi yahaan aatey hi pahle hi din jab teri ma mujhse chudwaane aayi thi tab usne mujhe bataaya tha ki usne kaise tujhko traning di hai aur kaise tu apne baap aur bhai se apni choot ka bhosda banwa chuki hai bahan ki laudi mujhe chodna sikha rahi thi ki harmonce ki kami ke maare meri biwi ki choochiyan badi nahi hui ye kyon nahi kehti ki teri taraah wo har waqt Lund khaane ki aadi nahi hai..

Bahan ki laudi aaj tujhe aise chodunga ki tu apne baap aur bhai ko bhool jaayegi chal kapde utaar aur aa ja maidaan me dekhun kitna dum hai tujhme? Main bahut der se maamu ki bad bad sun rahi thi unka Lund jor se dabaati boli saale bahan chod bhadwe main bhi dekhungi ki tu khaali baatey hi karna jaanta hai ya tere Lund me kuch dum...kham bhi hai.

Main bhi maamu se khull gayi aur unko is taraah uksaaya ki wo meri choot ki dhajjiyan udaane ko turant taiyaar ho gaye aur fir fata fat unhone apna tahmad(lungi) aur baniyan utaar kar sirf underwear me rah gaye aur mere kapdon ke upar se hi meri choochi masal kar dabaane lage maine unki ubhri hui underwear pe haath rakha aur Lund ko sahlane lagi jo ki poori taraah fannaaya hua tha aur bahar aane ko poori taraah se betaab tha maine maamu jaan ki nikkar bhi kheech di unka Lund khada hokar salaame dene laga unhone bhi meri kurti aur salwaar utaar di ab main bra aur paity me rah gayi to unhone apne daant meri panty par lagaay aur panty kheech di main nangi ho gayi aur wo apne hoton se meri choot ko choomne lage aur bra ke upar se choochi daba rahe the maine kaha maamu jaan jara josh ke saath chudaayi kijiye ga aaj bahut din ke baad kisi se chudaane ja rahi hoon to wo bole meri pyaari bhanji abhi tumhaare hosh udaata hoon

Aur unhone meri bra bhi kheech kar utaar feki ab hum dono bilkul nange ho chuke the tab maamu bole haan to meri pyaari bhaanji ab bata tujhe kis aasan se chodun? To masine kaha jis bhi aasan se caaho chodo par mujhe poori tasalli milne caahiye maamu bole arre bahan ki laudi jab main teri maa ko poori tasalli deta hoon to bhala tu kya cheez hai aakhir paida to usi ki bhosdi se hui hai na ? Main boli achha ab jyaada badchodi na karo aag lagi hai choot me jaldi se thandi karo to maamu bed ke neechey utar ke baith gaye aur mujhse bole chalo jaldi se khadi ho jaao jab main khadi hui to unhone mere 2no pair apne kandhon pe rakhne ko kaha main dar rahi thi par darte...darte bhi maine kisi taraah pair unke kandhon pe rakh hi diye aur jab maine apne pair maamu ke kandhon pe rakhe to maamu jaan ka chehra meri choot ke paas aa gaya jise wo chumne lage aur kuch der chumne ke baad wo khade hone lage tab meri gaand fatne lagi maine kaha maamu jaan kya mujhe giraoge mujhe bahut dar lag raha hai utaaro mujhe pata nahi aap mera wajan le kar khade bhi ho paaoge ya nahi...?

To maamu bole arre bhanji jara sabr to kar main teri ammi ko bhi isi taraah le kar khada ho jaata hoon to tu to fool ki taraah halki hai aur fir wo sahi me kisi pahalwaan ki taraah khade ho gaye aur ab mere dono pair unke sar ke beech me the aur wo muhe kisi gudiya ki taraah lekar meri choot choom rahe the main unke sar ko apni choot pe dabaay le rahi thi tab hi unhone apni jeebh bahar nikaal kar caatna suru kar diya is pose me choot ki chusaayi se mujhe jannat ka maza mil raha tha bahut der tak maamu jaan isi taraah se choot ko caat te rahe aur apni jeebh ko meri choot me ghused kar andar bahar karte rahe ab to main chooti taraah se mastiya gayi thi unke kandhon par hi apne chutad uchaalne lagi tab hi unhone ek aur haraami pane ka karnaama kara aur mujhse bole Tabbu tum aise hi baithe...baithe ghoom jaao main samajh nahi paayi ki wo kya caahte hai tab wo bole main caahta hoon tum bhi mera Lund chooso to maine kaha isme kya dikkat hai abhi letiye zameen par main choosti hoon aapka Lund to wo bole arre meri rando aise to koi bhi Lund choos logi tum maza to tab hai jab apna sar neeche le jakar mera Lund chooso aur main teri choot isi taraah choosta rahoon tab maine kaha agar gir gayi to gaand hi fat jaayegi meri to to maamu bole tu mujh pe bharosa kar sakti hai main tujhe girne nahi doonga tab main unke upar baithe hi baithe palat gayi ab meri taangey maamu ke sar ke peechey ki taraf thi aur main neechey ki taraf jhukne lagi mera chehra unke Lund ke bilkul kareeb aa gaya tab maine unka Lund apne haath me liya aur sahlaane lagi magar mujhe is taraah bahut dar lag raha tha ki kahin maamu jaan mujhe chod hi na de aur main dhadaam se sar ke bal zameen pe giroon magar jab is taraah maamu meri choot choos rahe the tab mujhe aur bhi maja aa raha tha aur fir main bhi kuch der tak Lund sahlaane ke baad usko apne muh me bhar kar choosne lagi aur is taraah hum log bahut der tak choosa....chaasi karte rahe kuch der me hi maamu jaan mere muh me jhadne lage aur unki taangey kapkapaane lagi unki taangey kapkapaate dekh mere hosh hi ud gaye magar unke Lund ka ras itna mazedaar tha ki main chodna bhi nahi caahti thi aur ek wajhaa ye bhi thi ki main bhi ab jhadne hi waali thi to main aaj is taraah se choot chusaane ka maza bhi lena caahti thi

Aur kuch hi der me main bhi jhar, jharaa kar jhadne lagi aur mera ras maamu kisi rasmalaayi ki taraah choos kar pi rahe the aur fir unhone mujhe bahut itminaan se bed par litaaya aur bole waaaah meri bhaanji teri choot ka ras to bahut jaaykedaar hai itna jaayka to teri ammi yaani ki meri bahan bhi nahi deti to main boli yahi baat aap par bhi laagoo hoti hai itna mazedaar paani hai aapke Lund ka ki mere abbu aur bhai mil kar bhi baraabri nahi kar sakte aur fir hum log wahin bed par let gaye meri choot abhi bhi geeli thi aur unka Lund bhi geela hi tha to maine kaha maamu abhi bhi choot geeli hai ise sukha to dijiye aur unke chehre ke upar apni bir rakh kar baith gayi to wo bole waaah bahan ki laudi apni choot geeli hone ki badi fikar hai aur yahaan dekh mera bamboo bhi to geela hai ise kaun teri amma aa kar saaf karegi...? Tab main haste hue ulti hokar let gayi yaani ki apni choot unke muh ki taraf aur apna muh unke Lund ki taraf aur hum dono ek doosre ki jagaah ko saaf karne lage is taraah meri choot se thoda sa paani aur nikla par kuch hi der me meri choot seese ki taraah chamakne lagi aur maamu ka Lund bhi saaf ho gaya tha tab maamu ne kaha haan to bhaanji bata aaj maza aaya choot chusaayi ka...? To maine kaha haan aaj to waqai bahut maza aaya

To maamu bole isi taraah aaj tumko choot chudaayi ka maza bhi aayega bas tum dekhti jaao to maine kaha haan maamu ab to mujhe poora yakeen ho gaya hai ki aaj aap meri choot ka baaja baja denge

Maine kaha maamu jaan aap jo bhi jis bhi taraah se meri choot chodna chaaho chod sakte ho aapko poori chhut hai par haan aap is gumaan me mat rahe ki aap meri choot faad daalenge aap to jaante hi hai ki abbu aur bhai jaan ne iska kabaada kiya hua hai tab bhala aapka Lund iska kya bigaadega... ? To mamu bole saali randi ab jab teri maa ki pyaas tere abbu ke Lund se nahi bujhti to bhala dulha bhai teri tight choot ki pyaas kaise bujha paate honge? Maine kaha agar aapki gaand me abbu ka Lund kabhi ghussa hota to aapko pata chalta ki kitna mota hai abbu ka Lund aapne kabhi dekha bhi hai ya aise hi baatey chod rahe hai...?

Mamu bole maine kabhi tere abbu ka lauda dekha to nahi hai par haan teri ammi bataati rahti hai ki ab unme dum nahi raha to main boli haan baat agar ammi ki hai to ab bhala unko aapke aur bhai jaan ke Lund ke aagey bhala abbu ka Lund kahga achha lagega jabki abbu ke lund se chudwa...chudwa kar choot ka bum...bhosda banwaaya hai unhone aur fir mamu ne meri choochi ko masalna suru kar diya unka Lund abhi latka hua hi tha jise maine apne haath me bhar liya aur sahlaane lagi jisse unka Lund khada hone laga aur fir main bhi ab tak kaafi garam ho chuki thi tab maamu ne kaha beti aaj tujhe taang upar karwa kar chodunga to maine kaha isme naya kya hai is taraah to main kai baar Lund apni choot me ghuswa chuki hoon to maamu bole arre meri pyaari bhanji tu poori baat nahi sunti abhi bas tu dekhti ja main kis aasan ki baat kar raha hoon kabhi tere baap ne bhi nahi choda hoga tujhe chalo jameen par khadi ho jaao

Aur main neechey utar kar khadi ho gayi tab maamu aay aur mujhe ek table ki taraf le kar gaye aur mere ek taang unhone table par rakh di jabki table kaafi hight ki thi mujhe pair rakhne me kaafi paresaani ho rahi thi par fir bhi maine jaise taise ek pair upar rakh hi diya aur mamu jaan mere peeche se meri choochi daba rahe the mera ek pair mej par aur ek jameen pe tha is pose me meri choot poori taraah se faili hui thi main man hi man khus ho rahi thi ki maamu to bewkoof hjai bhala is taraah se meri faili hui choot me uska Lund kisi bachhe ki nuni ki taraah ghuss jaayega aur mujhe pata bhi nahi chalega maamu ne pahle apne haath aagey laakar meri choot sahlaayi aur fir mujhe thoda sa aur jhuka kar apne Lund ki topi meri choot par rakh kar ek karaara thaap maara aur unka lauda meri choot me kachhak se ghuss gaya meri aankhen nikal padi maine kabhi socha bhi nahi tha ki jab is taraah se faili hui choot me maamu ne apna Lund daala hai tab to itna dard hua hai agar kahin wo meri choot sikod kar apna Lund andar ghusedte tab meri kya halat hoti magar meri paresaani abhi aur badni thi kyonki maamu ne ab dhakke lagaane suru kar diye the aur meri choochi table se ragad rahi thi aur unke badan ke bojh se choochi dabi bhi ja rahi thi

Main aaaaaahhhhh aaaaaaaahhhhhhh aaaayyyiiiiiiii kar rahi thi aur maamu the ki ghama...gham dhakke maare ja rahe the aur meri choochiyon ki halat kharaab hui ja rahi thi aur choot ki to ma bahan ki jai pahle hi maamu ne kar rakhi thi tabn hi ek aur qayamat barpa hui hua ye ki maamu ne meri dusri taang jo zameen pe thi usko maamu ne apne ek haath se pakad kar apni kamar par rakh liya ab main poori taraah se hawa me jhool rahi thi meri choochi abhi bhi mej par thi aur main hawa me thi maamu ke dhakke meri gaand faade hue the meri halat ab tak thodi sudhar chuki thi aur maine maamu se kaha aaaaaaaaaaah maamu is taraah to choot maraane ka maza aa gaya ab aur teji se dhakke maariye aap mujhe bahut achha lag raha hai maamu bole beti abhi to tujhe aur achha lagega jannat ka maza aayega aaj tujhe aur fir unhone apne dhakko ki raftaar tez kar di aur kuch der me hi main apni choot se ras bahar karne lagi paani nikalne se facha...fach ki awaaz aane lagi thi maine maamu se kaha maamu main to jhad gayi aap abhi tak apna kaam poora nahi kar paay...?

Wo bole beti abhi to suruaat hai abhi tu dekhti ja aur ye khkar unhone apna Lund meri choot se nikaal liya aur table ke upar 2no pair latka kar khud baith gaye mujhe thodi hairaani hui maine poocha maamujaan abhi to aap jhade nahi fir aapne apna Lund bahar kyon nikaal liya..? To maamu bole beti abhi ye itni jaldi nahi jhadega ab tumko main doosre style me chodunga aao tum mere Lund par baith jaao main unke tane hue Lund par apne pair daay...baay karke baith gayi kuch der to maamu aise hi araam ..araam se meri choochiyan chooste hue dabaate hue apna Lund andar bahar karne lage aur main fir se garma gayi thi to apne chutad ko uchaalne lagi magar tab hi maamu ne achanak mujhe ulti taraf jhatka de diya yaani ki zameen ki taraf meri peeth poori tarah se mud gayi thi aur dartd ke maare mere muh se karaah nikal padi thi mera sar neechey ki taraf tha aur choot me maamu jaan apna Lund chaape hue the aur apne haath bada kar meri choochiyan chooti taraah daba rahe the kuch der tak dard bardaast karne ke baad mujhe is aasan me bhi maja aane laga ab main maamu se boli maamu jaan bahut maza aa raha hai aapne to sach me abbu ki chudaayi bhula di ab poori taakat laga kar aap bhi ghuss jaaiye meri choot me aaaaaaah aaaaah aaaaaaaaaayiiiiiiii uuuuuuuuuuuuuffffff ff kameeneeeeeeee haraami maaamuuuuu aaaaaaaaaaaahhhh bahut mast chudaayi karte ho aap kuch der tak dhuan...daar chudaayi karne ke baad maamu bhi jhad gaye

Haan to us din mamu se chudwa kar meri choot ka dard ke maare choota haal ho gaya tha aur mamujaan bhi bahut thak gaye the hum log bed par lete hue the kuch der baad maamu jaan bole beti ab kal fir tu mujhse chudwaayegi? To main boli nahi maamu aaj to aapne meri choot ka baaja hi baja diya hai ab kal rest karna padega to maamu bole theek hai ab kal teri maa ko chodna padega wo bechaari bhi kai din se nahi chudwa paayi hai jab aapa yahaan aayi thi to teri maami yahaan thi wo hi raat ko peecha nahi chodti thi aur jab wo apne maayke gayi to tu apni choot pasaar ke chali aayi bechaari aapa tarasti rh gayi to dusre din ammi ka chudna tay ho gaya aur doosre din hum log khaana wagera khaa kar apne apne room me sone gaye aur thodi hi der me ammi mujhe sota jaan kar maamu jaan ke room me chali gayi main to samajh hi gayi thi wahaan kya hoga aur isme kuch naya bhi nahi tha kyonki ammi to khud hi mujhe abbu aur bhai se meri choot faila kar chudwa chuki thi.

Kuch der baad main pesaab karne baathroom ki taraf gayi to wahaan nana jaan ke room ki light jal rahi thi mujhe thodi hairat hui ki nana jaan itni raat gaye tak jag rahe hai maine dheere se khidki ka parda hata kar jhaank kar dekha to andar ka nazaara hi rangeen tha nana jaan poori taraah se nange the aur meri naani bhi nangi baithi apne haath se unka lund sahla rahi thi main aap sabko bata doon ki mere naana ki age kareeb 52th aur naani 48 ke kareeb hongi nanaa jaan aise to buddhe hi dikhte hai par naani me abhi bhi jawaani ke lachan hai unka badan charhara type ka hai jiski wajha se unki age 36...38 ki hi lagtui hai aur choochi bhi unki dheeli nahi padi hai naana jaan unki choochi masal kar ragad rahe the to unki choochi ke nippals ubhar kar bahut hi sexy shape me tane hue the main naan jaan ko kam se kam is age me to aisa nahi samajhti thi par jo nazaara meri aankhon ke saamne tha usse bhi inkaar nahi kiya ja sakta tha.

Khair maine bhi faisla kar liya tha ki abbu aur ammi ki chudaayi to kai baar chup kar aur fir baad me kai baar saath me chudwa kar bhi dekh chuki hon kyon na aaj ammi ki ammi ki chudaayi ka nazara dekha jaay aur main araam se apni choot par haath rakh kar naana jaan aur naani ki chudaayi ka nazara dekhne ko khadi ho gayi udhar dusre kamre me meri ammi apne bhai yaani ki maamu jaan se chudwa rahi thi nana jaan naani se bole raani aaj kai din baad bahut masti chadi hai aaj bahut jordaar pelaayi karunga jab ki naani lund sahlaate hue kh rahi thi aji aapko bhi is umar me saram nahi aati hai bachhon ke bachhe bade ho gaye hai aur aap hai ki lund lekar choot ke peeche pade rahte hai us din aap jab raat ko chod rahe the to gazala (meri ammi) ne dekh liya tha wo bhala kya soch rahi hogi ki is umar me bhi ammi kitni chuddakad hain...? To nana bole arre uski baat na karo wo kya kam chudakkad hai kya tumhe pata hai wo apne miyaan ka Lund to khaati hi hai aur ab to apne bete se bhi chudwaati hai aur to aur ab to wo apne afzal se bhi chudwaane lagi hai naani boli aapko bhala ye sab kaise pata...? To nana ne jawaab diya mujhe bahoo (meri muaani) bata rahi thi.

Ab to naani aur paresaan ho gaye wo boli ab bhala bahuu aapse ye sab kyon bataayegi..? To naana muskura kar bole bhai jab mujhse apni choot ke baal saaf karwa sakti hai to kya itna bhi nahi bataayegi... ? Naani ghabra kar boli kahin aapne bahu ko bhi to nahi chod diya...? To naana jaan haste hue bole haan choda to hai aur isme chootaayi kya hai hamaara khaandaan hi chodu hai ab tum jab apne ladke se chudwaati ho aur tumhaari beti bhi usse chudwaati hai to maine bahuu ko chod kar bhala kya galti ki...? Aur haan ek baat tumhe aur bataaun mujhe to Tabbu ke bhi chaal...chalan achhe nahi lag rahe mujhe lag raha hai ki wo bhi afzal se chudwa chuki hai nana ki baatey sun kar main andar hi andar hairaan bhi thi aur khus bhi ho rahi thi ab naani poori taraah se garma chuki thi kyonki naana jaan bahut der se uski choot ko apne jabaan se chaat rahe the tab naani boli mujhe to aapke iraade theek nahi lag rahe kahin aisa to nahi...... Unki baat poori hone se pahle hi naana jaan bole haan meri raani tum theek soch rahi ho main Tabbu ki nanhi choot chodne ki firaaq me hoon.

Unke muh se itna sunkar main khus ho gayi kyonki mujhe bhi naana ke lund me bahut dum dikha aur naani kh rahi thi haan bhai jab tum apni beti ko apni bahoo ko chod sakte ho to bhala apni nawaasi ko kahaan taangon ke neechey laay bagair chodoge par main bhi aapse kahe de rahi hoon main bhi ab afzl aur aapka lauda apni choot me lekar bor ho chuki hoon mujhe bhi koi naya lauda caahiye aapko meri bhi hasrat poori karni padegi to naana bole tum paresaan kahe hoti ho meri jaan main tumhaare damaad (mere abbu) ko bulwa loonga usse chudwaay bhi to kai maheene ho gaye honge tumhe...? Kya kahti ho...?

To naani boli hato bhi ab jamaai raja me wo baat nahi rah gayi meri choot to koi kamsin lauda khaana chaah rahi hai to naana bole hai koi nazar me to naani boli mujhe akram ka luda khaana hai ab to naana ke saath mera bhi muh khula rah gaya kyonki akram mere chote bhai ka naam tha jo abhi sirf 14th saal ka tha jabki wo abhi poori taraah se bachha tha naana ne kaha yaar tum bhi kahaan bachhe ke chakkar me padi ho arsad (mere bade bhai)se chudwa lena uske lause me bhi bahut jaan hai apni ma aur bahan ko bahut jam kar chodta hai.

Par naani to ad hi gayi nahi mujhe to us bachhe ko hi jawaan banaana hai to naana jaan bole theek hai meri jaan ab tum jara jhuk jaao to main tumhaari gaand maarun aaj bahut man hai gaand maarne ka naani boli nahi gaand nahi choot maar lo bhale hi peeche se maar lo par gaand na maaro bahut takleef hoti hai pata nahi tum mardon ko gaand maarne me kitna maza aata hai yahaan to gaand hi fat jaati hai un 2no ki baatey sun sun kar meri choot se paani risne laga tha aur main ab apni choot me ungli daal kar andar..bahar kar rahi thi aur udahr aakhir naana jaan naani ko ghodi bana kar apna lund unki gaand me ghusa kar chad hi un par aur lagaane lage dhakke aaaaahhhhhhhhh ahhhhhhhhhh aaayiiiiiiii aaaahhhhhhhh maar daalaaaaaaa uuuffff dheere...dheere karooooooooo aaaaaaahhhhhhhh jaan nikal jaayegi aaaahhhhhhhhhh naani ke muh se karaah nikal rahi thi aur naana apna kaam jaari rakhe the unke dhakkon ki raftaar dekh kar main bhi hil gayi wo kisi jawaan ki taraah dhakke laga rahe the aur fir naana jaan apna haath naani ki latki hui bhari...bhari choochiyon par le jakar bhopun ki taraah dabaane lage

Ab naani ko maza aane laha unki aaaahhhhhhh aaaaahhhhhhhhhhh ahhhhhhhaaaaaa ahhhhhaaaaaaaa me badal chuki thi aur ab wo bhi apne chutad aagey...peeche dhakel rahi thi aur thodi hi der me naana jaan unki gaand me jhadne lage to naani ne jhatt se apna muh aagey takiye par giraaya aur apne chutad ko aur upar ki taraf uttha liya jisse ki naana jaan ka saara ras unki gaand ke andar hi girne laga.

Aur kuch der baad hi wo log bed par waise hi let gaye aur main bhi maamu ke room ki taraf bad gayi ye jaante hue bhi ki andar ammi chudwa rahi hongi par kya kare meri choot me bhi to keede kaat rahe the ab bhala ammi se saram kaise

main mamu jaan ke room me ghus gayi jahaan meri ammi poori taraah se nangi hokar mamu jaan ka lauda apni choot me satak rahi thi aur main peeche se maamu jaan ki peeth par lad gayi jisse mummy ki choochi par padne waala wajan aur jyaada ho gaya tab hi maamu aur mummy ne chaunk kar mujhe dekha aur mummy muskura kar boli chinaal tujhse ek raat ka bhi sabr nahi hota hai itne din baad bhai jaan ka lund apni choot me lene ka mauka mila tha usme bhi taang ada di.

Tab maine khus hote hue kaha ammi mubaraq ho aapki ammi yani ki meri naani jaan kal akram ko jawaan banaane waali hai aur nana jaan meri choot chodne waale hai meri baat sunkar maamu jaan ne jaldi se ammi ko chodkar ek taraf litaaya aur bole haan beti ab bataao kya bata rahi thi tum abbu aur ammi ke baare me...? Tab maine unko aur ammi ko puri baat bata di to ammi boli haay *****a abbu aur ammi jaan ab is umar me bhi kitne chudakkad hai yahaan to abhi tak main apne aap ko hi chudakkad samajh rahi thi par meri ammi aur abbu to mujhse bhi aagey hai ammi ki nazar abhi se mere nabalig bachhe akram par hai to main boli aap unki choot se bahar aayi ho to badi chuddakad to wahi hui na tab tak mamujaan bole aapa to kal iska matlab akram aayega to ammi boli haan jab uske nana jaan bulayenge to jarur aayega.

Mamu bole to aap kal ammi se khulkar baat kar lijiyega taaki wo bechaara sarmaay nahi aur main soch raha hoon ki kal hum sab bade waale kamre me ek saath hi chudaayi ka khel khele matlab. Abbu aur Tabbu. Ammi aur akram. Aur main aur aap. Hum sab ek saath hi jam kar maze lenge to ammi boli pata nahi abbu aur ammi raji honge is baat ke liye ya nahi...? To mamu bole iski jimmedaari aapki hai aur 2sre din akram aa hi gaya aur din me ammi ne khuskhabri sunaayi ki Tabbu tere naana aur naani ek saath ek hi room me chudaayi karne ko raaji ho gaye hai to maine kaha ammi nana jaan kuch choota to nahi maane itni jaldi aakhir raaji kaise ho gaye wo...?

Ammi boli beti teri choot ka nasha un par sawaar hai aur ammi ko to pata nahi tere bhai akram ke lund me kya nazar aaya ki wo chooti taraah bekraar hai usse chudaane ko bas ab ek kaam yahi karna hai ki jo bade kamre me bed hai usko hata kar jameen par gadde bicha denge 3 ...4 gadde mila kar bahut mazedaar jagaah ho jaayegi aur fir hum log raat bhar khoob maza lenge to maine kaha ammi hum logon ki baat alag hai par akram to abhi poori taraah se samajhdaar nahi hua hai kya wo srmayega nahi...?

Ammi boli beti tu jitna nanha apne bhai ko samajh rahi hai asal me utna wo hai nahi maine kai baar usko p.c par b/f dekhte dekha hai aur main khud bhi usse chudwana chah rahi thi par abhi uski age ka khyaal karke rah jaati thi par ammi mujhse pahle hi uska lauda chakh lengi. Khair akram ke aane ke baad ammi ne usko bhi sab baatey bata di thi ki raat ko kya hona hai aur raat ko hum sab bade waale kamre me pahuch gaye to nana ne mujhe apni taraf kheecha.

Nana Tabbu aaj main tumhaari nanhi choot chodunga aur meri biwi yaani ki teri nani jaan tere kamsin bhai ka lund jawaan karegi aur mera beta apni bahan ko chodega chalo ab sab log apne...apne kapde utaaro. Aur sabne kapde utaar diye to nana bole tum let jaao aur fir nani ....unke bagal me ammi aur ammi ke bagal me main let gayi aur hum logon ne apni taangey poori taraah se faila li thi kyonki nana ne kaha tha ki hum log tum logon ki janghon ke beech me let kar pahle choochi chusaayi karenge aur fir mamu jaan ammi ki akram nani ki aur nana meri choochi ki taraf bad gaye aur kuch der tak wo log hum logon ki choochiyon ko dabaate sahlaate rahe aur fir 3no ne ek saath hi nippals ko muh me bhar liya aur choosne lage aur 2sre haath se 2sri waali choochi masalte bhi ja rahe the un 3no ke lund khade hokar hum ma betiyon ki choot se thokar kha rahe the jise hum log apne....apne haath neeche le ja kar pakad kar sahlaane lagi thi kuch der choochi choosne ke baad wo 3no hum logon ke chehre ki taraf aay aur apne...apne khade Lund ko hamaare muh ki taraf karke apne chehre ko hum logon ki choot ki taraf badane lage aur is taraah se hum log ek saath lund chusaayi aur choot chusaayi ka maza le rahe the naani ko akarm ka luda choosne me bahut maza aa raha tha magar meri jaan nikli ja rahi thi kyonki mamu ke lund ki taraah hi nana jaan ka lauda bahut halabbi thi magar ab ho bhi kya sakta tha

Ye bhi ek azeeb hi ittefaaq tha ki main aur meri mummy aur unki mummy yaani ki 3 alag...alag peedi ko 3 alag alag peedi hi chod rahi thi aisa sayad chudaayi ki historey me 1st time hi hua hoga par jo bhi taha hum logon ko maza bahut aa raha tha tab hi nana jaan bole ab tum 3no ghodi ban jaao hum log peeche se tum logon ki choot chodenge hum log ghodi ban gaye ek saath hi agal...bagal me the hum log aur sabse pahle naani ki awaaz aayi chilaane ki kyonki akarm abhi naya tha aur poore josh me tha usne sayad ek hi dhakke me naani ki choot me apna lauda ghusa diya tha aur uska lauda abhi se hi achha khaasa lamba tha 6" ka to tha hi aur naani ki choot aksar hi sookhi rahti thi wo chilla rahi thi

Nani arre kambakht haraami kya maar hi daalega dheere...dheere ghusa na andar kameene tu to apne abba se bhi 4 kadam aagey hai wo bechaara bhi meri budi choot par raham karke chodta hai par tu to kasayi hi ban gaya hai aahhhhh iiiiiiyyyy dekh beti samjha le apne ladke ko haraami maan nahi raha hai aaaahhh aayyyyiiii mar gayiiiiiii arre madarchod araam se kar na aaaayyyiiiiii kameeeeene.. ... Main bhaagi nahi ja rahi saari raat padi hai aur teri ammi bhi apni bhosdi khole yahaan padi hai usko bhi chod lenaaaaaa

Akram jo itni der se nani ki gaaliyan sun raha tha aur poori taraah se besaram hokar nani ko chod raha tha wo bola saali chinaal choot pasaade padi hai ab jab chod raha hoon to gaand fati ja rahi tu to mujhe bachha samajh rahi thi ab dekh kaise bhusa bharta hoon aaj teri choot me. Uski baat sun kar jahaan main aur mummy dung rah gaye wahi nana jaan bahut khus hue aur bole aur kaskar pelo beta akram bahut paresaan kar rakha tha isne mujhe aur nana jaan ne apna lauda meri choot me ghupp se ghusa diya ab cheekne ki baari meri thi abhi main dard se karaah hi rahi thi ki maine ammi ki cheekh suni kyonki mamujaan ne bhi apna lauda uski choot me ghusa diya tha aur ab hum 3no ki halat kharaab hui ja rahi thi jisme meri samajh se sabse jyaada naani ki halat kharaab thi uske baad mera no tha aur haan ab tak mummy ki dard bhari siskaariyaon ke badle maze ki siskiyaan nikal rahi thi

Thodi hi der me nani ko aur mujhko bhi maza aane laga aur hum log apne ..apne chutad ko aagey...peechey karke lund ke dhakke kha rahe the sabse pahle akram jhada aur fir mamujaan uske baad nana jaan ne apna paani meri choot me giraaya itni der me hum 3no ki halat kharaab ho chuki thi tab hi akram ne elaan kar diya ki ab aap 3no apni....apni gaand marwaane ke liye taiyaar ho jaao. Uski baat sun kar hum 3no ma beti sann rah gaye naani boli haraam ke jane jara sabr to kar le abhi ...abhi choot chodi hai aur abhi hi gaande maarne ki lalak hai saari takat aaj hi dikha dega kya ..?

Nana bole dekho beta itni jaldi baazi achhi baat nahi thoda susta lo aur unhone ammi se kaha beti jara badaam aur sookhe mewe doodh me daal kar laao kuch kha pikar dusra daur chalega tab ammi apne kapde uthaane lagi to akram ne cheen liya aur bola jaane...e... .man aise hi achhi lag rahi aaj pahli baar aapko nangi halat me dekha hai aur apna lauda ammi ko pakdaate hue kaha jara hamaara bhi to dekh lo kaisa hai abbu aur bhaijaan ko to khoob chakhaati ho to ammi bole meri jaan maine dekha ki tere lund ne kaise meri ma ki cheekhen nikalwa di hai par jara sabar kar aaj nahi to kal apni choot me dalwaana hi hai tera lauda uske baad ammi doodh lene chali gayi

Haan to meri choot wali dosto aur Lund wale dosto apne apne rumaal nikaal lo aur apne bheege hue lund aur choot ko poch daalo aur seedhe ghar jakar jo bhi lund ya choot dikhe turant chad jaao aur uske baad mujhe bataaiye ki kaise lagi is baar ki kahaani mera mail har baar ki taraah wahi hai.

Woh 5 Din Kia Suhani Chudai Ki


Ik din mobile par meri bahan ka phone aaya aur usne kaha ki us ki nanad ka compartment ka paper hai is liye tum use 4-5 dino ke liye apne room par stay kara lo. Maine kaha ki she is most welcome. Next day woh apna saaman le kar mere room par rahne aa gai.Uska naam usha tha. Woh bahut sexy face aur body wali ladki hai. Mai apne room par akela rah raha tha because mera room mait apne ghar gaya tha kunki uski mummy bimar thi isliya woh 8-10 dino ke liye ghar chal agaya. Meri didi ki nanad ko dehkata hi rah gaya.Uski height 5.5 foot thi.Uske mumme gaqlgal ki tarah bade bade aur sexy the. Mane use kaha ki tum room oar stydy karo mai apni gf se mil kar aata hu. Gf ka naam lete hi woh muskane lagi aur uske bare mai puchne lagi.Mane use apni gf ke baare mai sab bata diya.Fhir mai apni gf se milne chala gaya.Woh room par akeli thi.Jab mai wapis aaya to mane room me dekha ki woh apni BF se mobile se baat kar rahi thi.Usne apna haath uski panti mai ddala hua tha aur maza ke rahi thi.

Meri nazar padte hi mera 7inch ka kuara lund Kutubminar ki tarah khada ho gaya. Mai apni kismat par heraan ho gaya aur sochne laga ki uski choot mai apna lund kese daalu.Mai bina aawaz kiye use dekhta raha. Kuch der baadh usne salwar ka nada khola aur jaldi-2 haath apni cunt(choot) par chalnew lagi. Meri to halat kfrab hone lagi ,mene bhi apna lund pakad liya. Mene mobile pur uski clip shoot ki. Tabhi mere mobile par meri gf ki ring baj uthi. Use ek jhatka laga aur usne mughe dekh liya.Woh jaldi se apne kapade theek karne lagi. Mene esa show kiya ki maine khuch nahi dekha. Raat ho gai thi aur usne kha ki khana woh hi banaegi. Mene kaha ki ok mai tumhari help kar deta hu. Woh kitchen mai chali gai aur mughe bula kar kaha ki aap kya khana chate ho aur kon si chees kaha rakhi hai. Mane use sab bata diya aur use kha ki bahut dino ke baadh kisi lardki ke haath ka khana khane ko milega. Usne kaha ki jab aap ki shadi hojagi to roz ladki ke haath ka khana miega. Mane lambi saans bharte hue kaha ki pata nahi wo din kab aaega.Usne kaha ki koi baat nahi tum mughe 4-5 din ke liye apni patni hi samgh lo mai tumhe roz apne haath ka khana khilaugi. Mane kha ki patni sirf khana hi nahi banati aur

Bhi bahut kaam karti hai apne pati ke liye.Woh boli tum mughe 101% apni patni hi samgho aur jo chaho wo kar lo mer saath. Mera lund kuchale bharne laga. Woh khari ho kar gas ki taraf muh kar ke chapti bana rahi thi. Mane peeche se apne dono haath uske boobs par rakhe aur pyar se boobs ko sahlane aur dabane laga.Mera lund uske hips ke beech laga hua tha. Woh siskia le kar injoy karne lagi aur bina ghume chaptai banati rahi aur mere lund ke baare me mughe puchne lagi. Mane kaha ki kya uski choot par bal hai ki nahi. Usne kaha ki mere paas hair remover hai mai baal saaf kar lungi.Mane kaha ki kya mughe apne haath se tumahr pussy ke baal saaf karne ka moka mil sakta hai? Woh kahne lagi ki ye bhi koi puchne ki baat hai. Par pahle khana ka kar fresh ho jate hai.Mai 5 din ke liye sirf tumahri hu jaldbaazi ki kya jarurat hai.Phir kahne lagi ki mai ghar se yahi plan bana kar aai thi ki aapke lund se khoob chudwaugi aur pura maza . Mane kaha ki mai to dhanay ho gaya. Phir humne khana khaya aur 10 min tak door baith kar baate karne lagi aur kahne lagi ki meri moovi jo aapne banai hai woh dikhao. Use sab pata lag gaya tha woh jaanbhugh kar mughe patane ke liye apni salwar me haath chala rahi thi. Mane kha wah kya baat hai tum to bahut chalak ho aur mughe chodana chati ho. Woh boli ki bas baate bahut ho gai ab kaam ki baat karte hai.
Green signal milte hi mane kaha ki tum apni shirt utaro usne utar di. Aur bra khol kar mere bed ke uper so gai.Mene oil laga kar uske boobs ki masage karne laga.Woh to jese swarg mei pahunch gai. Muh se siskariya bharne lagi.Phir mai uske boobs ko chusne laga.Mane apna 7inch ka lund use dikhaya to usne jadi se mere lund ko apne muh me daal kar lolly pop ki tahrah chusni lagi.Phir maine uski salwar khol di aur uski choot ko chatne laga.Phir woh boli ki sahan nahi ho raha hai pl apna mota lamba lumd meri pussi ke under dall do and mughe ji bhar kar chodo.Mane kaha ok.Phir us raat humne bahut naza kiya.next day uski friend bhi rahne aagi.Uski chudi ki story me next time batauga.

Rupali Ki Tight Choot Ka Gang Bang Bajaya


Ek sachhi ghatna, mera naam rupali hai aur main 19 saal ki ek kamsin, unchui kali hu. Mujhe sex ke bare mein sunna aur blue film dekhna achha lagta tha. Main apni saheli ke saatha kai baar blue film dekh chuki thi aur sex ki bhi ichha hoti thi lekin under se dar bhi lagta tha. Main abhi abhi inter school mein admission liya tha aur rajana ghar se local bus pakar ke school jaati thi. Ek din school jane ke
liye bheed se bhadi bus me chad gayi itni bbhid thi ki puchho mat, school ghar se 15 km door mein tha aur 1-1.5 ghante lagte the. Bus ek stop per ruki tabhi awara kism ke 4 ladke bus mein chadh gaye, aur sarkte sarkte mere paas aa gaye aur mujhe takriban gher liya un char one, do age se do pichhe se. Yani ki unki harkato ko koi dekh na sake. Usdin main skirt aur shirt pehni hui thi, mere shirt mein se meri gol
gol ubhri hui chunchiya bahut mast dikh rahi thi yeha tak ki lal laal ghundi bhi saaf saaf dikhai de raha tha. Un charo ladko ki niyat achhi nahi lag rahi thi, driver jabhi brake lagata to kabhi who meri gand pe haath lagate to kabhi who apne haath se meri chunchi daba dete. Main kasmasati rahi un charo ke bich lekin unper koi asar nahi hua aur mujh se badtamiji karte rahe. Aab to unme se ek ne meri gaand mein ungli kar di tabhi doosre ne chunchi ki ghundi ko masal diya aisa yeh log
karte hi rahe, main chah kar bhi kuch nahi kar saki. Ahista ahista mujhe bhi maja aane laga aab to charo main bahut himmat aa gayi kyunki main khamosh thi aur yeh log lagatar meri javani se khel rahe the, abhi bhi school aane mein adha ghanta aur tha. Main sochne lagi aab inka virodh karna bekar hai isme badnami bhi meri hi hai aur main chupchap unlogo se maje lene lagi.

Ek ne mere kaan mein bola kya naam hai tumahara, main boli rupali, phir usne kaha main sameer tumhe maja aa raha hai. Main kuch nahi boli chupchap apne chuttar ko sameer ke lund se sata kar khadi rahi aur wo maja leta raha. Main madhosh ho chunki thi aab man kar raha tha koi meri chut ki jamkar chudai kar de. Tabhi school aa gaya, mujhe stop pe utarte dekhkar wo charo bhi ussi stop per uttar gaye aur mere pichhe chalne lage.Achanak se sameer ki awaaz mere kaan mein aayi rupali main piche mudi charo mujhe ghoor rahe the aur mere nazdik aa gaye aur mera haath pakarke side mein le gaye. Unme se ek ne bola kaha jaa rahi hai humlogo ko pyasa chod ke, aaj tumhe hum logo ke saath chalna parega aur humlogo ki pyas bhujani paregi. Main gabhrai aur boli aaj nahi fir kabhi, tabhi sameer bola aaj kyu nahi rupali rani aaj to hum sabhi tyar hai aur aisa mauka roj roj nahi aata. Rajesh ka ghar yehi per hai
aur khali bhi uske ghar mein koi bhi nahi hai chalo aaj rajesh ke ghar mein maja lenge, kyu rajesh. Rajesh ne tapak se bola haan main main tyar hoon. Phir kya tha main aur rajesh ne rupali ka haath pakra aur ghar ki taraf chal pare. Raste mein rupali boli 3 baje mujhe issi stop per chod dena, hum sabhi ne raja mandi dikhai aur rupali humlogo ke saath chal pari. 5 minmein hi hum sabhi rajesh ke ghar mein the, hum sabhi bahut khush the ki aaj rupali ka gangrape karenge kitna maja aayaga
Sali ekdum kunwari maal hai, main to gaand aur bur dono ki chudai karoonga jam kar. Hum sabhi sofa per baith gaye aur apne aap ko introduce kiya. Main sameer-20 yrs, yeh rajesh-18 yrs, aftab-22 yrs aur prakash-20 yrs, hum charo bahut hi gahre dost hai. Aab tum apne bare mein batao rupali. Main ek Bengali family se belong karti hoon, abhi 19 saal ki hoon, mere ghar mein meri ek bari behan ,maa aur pitaji hai. Hoon to 19 saal ki per dikhti hoon 18-20 ki yeh saab khan paan ki bajah se hai. Waise bhi Bengali laundiya bahut sexy aur mast hoti hai, aftab bol para. Main sharmai si idhar udhar dekhti rahi, aab sabhi ne apne apne lund ko ragarna suru kiya aur charo ne mil kar mujhe chedne lage. Sameer bola, hai kya maal hai Sali ki aaj jam kar chudai karenge, rajesh aur prakash ne apne lund ko masalte hue meri gaand pe haath lagaya aur kaha ki hai kya Bengali laundiya hai maa kasam aaj to Bengali gaand aur Bengali chut ki ghamasaan chudai karoonga. Main sochne lagi ki rupali darling aaj to teri chut aur gaand ki khair nahi, pata nahi kaun kaun si style mein chodenge yeh log aur in logo ke lund ka size bhi pata nahi aab jo bhi chudwana to parega hi.
Phir rajesh ne freez se sharab ki botal nikali aur charo ne 2-2 peg piya ek peg mujhe bhi pilayi. Aab mujhe halka sa nasha aane laga aur mujhe charo dost chedne lage, sameer ne mujhe khinch kar bed per leta diya, mere ek side rajesh, doosri taraf aftab, pair ki taraf sameer aur prakash. Aisa lag raha tha ki mera blatkar hone wala hai. Sabhi ne meri gadrai aur sexy jism ko chumne chatne lage, rajesh ne mere shirt ke button ko khol diya aur meri kasi kui chunchi ko hatho se masalna suru kiya idhar aftab ne meri doosri chunchi ko apne munh mein le kar choosna suru kia. Mere pair ke paas sameer aur prakash baithe the undono ne meri skirt ko pair se khinch kar uttar diya aur meri jahango ko sahalana suru kiya. Meri chikni jhango ko dekh kar dono hi pagal ho gaye tabhi sameer ne jathke se meri panty ko pairo se khinch kar alag kar diya, aab main bilkul hi nangi unlogo ke binch mein tadap rahi thi aur apne aap ko churane ka asafal pryas karne lagi. Tabhi sameer gusse se bola Sali chup chap pari reh nahi to teri kamsin chut ka band baja doonga bagair tel ke lauda ghused doonga itna kahte hi meri chut mein apna ek mota sa ungli ghused diya main chikh pari. Tabhi aftab aur rajesh bol para Sali aaj tujhe kutiya bana ke apne gadhe jaisi lund se chodunga. Main samajh gayi ki aab to main phans chuki hoon chahe jaise bhi ho cudwana to parega wo bhi inlogo ke mutabik. Aab sameer ne meri chut mein apni jeevh ghused diya aur chatne laga main to jannat mein sair karne lagi. Rajesh aur aftab meri chunchiyo ko choos rahe the sameer meri chut ko aur prakash meri chutaro ko sahla raha tha. Chumte chatte sabhi meri madmast javani ki tariff kar
rahe the, kya Bengali maal hai Sali ki gaand kitni mast hai chut ka to jabab hi nahi chunchi to bilkul rasgulle jaisi hai kitna maja aayga jab hum sab log iski chudai karenge. Karib adhe ghante baad saabhi mujh se alag ho gaye aur char one apne kapre khol diye aab bed per hum sabhi madarjat bilkul nange the. Baap re baap kya lund hai inlogo ke sabke kam se kam 7-8 inch lambe aur 2-3 inch mote hoge. Main ghabara gaiye
aur bebas hokar unlogo ki taraf dekhne lagi, tabhi sameer ne bola rupali darling ghabrao mat hum log kai laundiyo ko sath sath chod chuke hai tumhe humlog bahut pyar se chodenge lekin humlogo ki baat nahi suni to tera blatkar karenge aur bahut bure tarike se chodenge,kyu dosto sabhi ne haan mein haan milayi lekin chudai ke pehle tumhare iss makhaan jaise badan , bina balo wali kali jaisi chut, matke saman fuli hui madmast gaand aur kase hue laal laal chunchiyo ka bharpur maja lenge phir bari bari se tumhari gaand aur chut ki chudai karoonga uske baad tumhara gang rape karoonga. Gangrape samajhati ho rupali darling iska matlab hota hai ek saath gaand aur chut ke ched mein chudai adal badal kar yani ki har bar ek alag laude se ek saath chudai kasam Bengali chut aur matwali gaand ko chodne mein bahut maja aayaga, tumhe bhi maja aayga.

Aur iss tarah pehle mujhe bed per ghutno ke bal khada kiya abtaaf ne meri chut mein sameer gaand mein, rajesh aur prakash chunchi aur munh mein lag gaye. Sameer ne meri bedag si gol aur phuli hui gaand per jeevh firana suru kiya aur ahista ahista gaand ke dono bhago ko cheer kar gulabi ched mein apna jeebh ghused diya aur kaha rupali darling bari khubsoorat gaand hai tumhari bilkul duble roti ki tarah ek dam soft hai kitna maja aa raha hai gaand chatne mein, mujhe nahi pata tha ki Bengali gaand itni matwali hoti hai aab to jab bhi mauka milega hum log tumhari chudai karenge. Bechari rupali chup chap aftab aur sameer ke jeebh se apni chut aur gaand ko chudwati rahi. Aab tak dono hi ched thuk se gile aur chikne ho chuke the aur uncharo ka lund musal ki tarah kadak ho gaye, tabhi rajesh ne char tablet lekar aaya aur sabhi ne 1-1 goli kha li. Main puchi kaun si goli thi to rajesh ne kaha janeman sexpower ki goli thi isko khane se lund 40-45 min tak aise hi tantanaya rahega taki humlog tumhari iss matwali gaand aur rasili chut ki chudai jabardast tarike se jam ke kar saku. Sabhi ne apne apne musal jaise lund ko tel mein chupor kar meri gadrai si javani ko lalchaie nazaro se dekhne lage aur mujh se pucha kiska lund kaun si ched mein legi, tujhe tumhare manpasand lund se chodunga. Jaldi bata chut mein kiska legi aur gaand mein kiska lund ghuswaigi, main charo ka lund haath mein lekar dekhne lagi aur boli chut mein aftab ka gaand mein sameer ka aur munh mein rajesh aur prakash ka bari bari se. Lekin uske pehle hum sabhi logo ka lund choosna hoga aur main bari bari se
un charo ka lund munh mein lekar choosna suru ki kya lund hai ekdum musal ki tarah karak aur gadhe jaise takriban 20 min ki chusai ke baad sabhi log kafi khush the mere is jabab se aur tyarri suru ho gayi meri chudai ki. Sabhi ne apna apna position le liya, aftab ne apne pocket se ek gel nikala aur apne lund aur rupali ki chut mein achhi tarah se lagaya phir chut ke ched per apne supare ko ghissna suru kiya aur ek
jor ka dhakka mara lund phachak se andar ghuss gaya gel ki wajah se na to jyada dard hua na hi laude ko ghusne mein taklif aab dhakadhak lund ander baher karne laga. Aab bari thi sameer ki usne bhi thik waisa hi kiya gel ko achhi tarah gaand ke ched per lagaya aur apne munh se dhed sara thuk nikal kar gaand ke ched pe laga diya. Phir apne laude ke supare ko ched per bhirakar ek hi dhakke mein sara lund gaand mein ghussa diya aur iss tarah sameer aur aftab ne gaand aur chut ki chudai suru ku sath hi saath rupali lagatar rajesh aur prakash ka lund bhi choos rahi thi. Phir charo ne bari bari se rupali ki rasili chut aur matwali gaand ko adal badal kar khub berahmi se choda matlab char baar char lund se gaand ki chudai phir char lund se chut ki chudai saath hi saath char alag alag lund ki chussai, takriban 40 min ki chudai ke
baad sabhi ne rupali ki gaand aur chut ko pichkari ki tarah birya se bhad diya. Sabhi saant ho chuke the rupali ko iss gang chudai mein khub maja aaya aur aab ghar jane ko tyar thi.

Chudai Se Family Ka Dagh


Hi ! I am Raaj, here is my new fantasy, which me andmy friend have . I and myfriend santosh r 22 yrs old.He have 2 sisters and a maa, also his father. His father is a waiter in a hotel and he is really a bastard. My friend santosh tells me often. He use to drink in the house and tells his maa to serve her and also to her sisters. His maa is also sexy and he use to go the houses and do work their. Her sisters also go to different houses. Let me describe both maa and daughters.maa ( bhosdi ) : 45 yrs 1 sisters ( chinaal ) : 24 yrs 2 sister ( raand ) : 15 yrs.lets go to the story, my friend have a fantasy of sex. he fucked her maa and sister and made them
prostitutes in the house. I also went to fuck her sis.He talks about her sisters always. Both r really
bitches. Maa goes to different houses , and fuck their by land lords, many a times Santosh noticed, she use
to talk dirty in the house with her daughters and with santosh , like
" ari raand , bartan seedhe utha ke chal gira kaiku rahi hai andhi hai dikhta nahee hai, aankhon main
lauda hai dhagad ka ! " jaldi jaldi aa, gaand hila hila ker chal rahi hai
jaise saali ko rishta aaya hai " " bol itni der kyon lagai gher aane main , kaam kab
khatam hua, bol ri chinaal, moo main pela ( lund ) hai kya, bol haraami , chuda rahi thi kya?
this was his maa , lets see what and how sisters talk, " meri choti behna, kya baat hai aaj khush khush hai,
saale ne aaj aankh mari tere ko , kuch bol na, ya yeh joban sehlaya, are bol na !
" didi , hai malik sb ka ladka saala chikna hai, jeand pehanta hai to offo, tight @jeans didi, mujhe to
dekhte hi khujli hoti hai, offfffffff." so, my friend was horny always , they also talk dirty
with him also. He want to be sexy at home , both sisters were not so beautiful but very sexy, chinaal
use to show her sexy boobs, when she use to clean the room, they use to sing lewd betags, like meri choli
choti ho gayi ....., gup chup gup chup....., choli ke peeche kya hai.......,
One day, santosh was sleeping in the house and in other room his maa was dressing to go the near by
house , while dressing she was singing, la laaa laaaa, santosh wake up, try to see , she was only closed the
door but not locked , he started peeping through the window , she was dressing , first she remove her
blouse and lo ! her globes hanged, saali ke mumme latkne lage, oohhhhh, santosh ka lund uthne laga, us
ne apne lude ko sehlane laga, oooh, maa ne saari kholi, aaaahhhh, phir , peti coat utaaraa,
aaaaaaaaaaahhhhhh, jhaangain ( hairy choot ) nazer aane lagi , maa ne bhi apni phuddi ko sehlana shuroo
kiyaa, saath main aawazain bhi nikaal rahi thi, ohh, aaaaahhhh, ssshsshshhhhhhh, hmmmmmmmm, phir woh toilet
ki taraf gayi, aur door khula hi rakha phir baithker mootne lagi, aaaahhhhh, santosh ne apne lund baaher
nikaala aur sehlane laga, ooooohhhhhh, mmmm, phir maa uthi aur kamre main aayi, phir apni phuddi main ungli
daaali aur oohhhh, nikal ker moh main le li , ungli ko choosa, phir phuddi sehlane lagi, aaahhhhh, santosh ke
abba, hat saale ohhhh, rajesh , tu to meri pyaas nahee bujhata, apni pyaas hotel main bujhata hai, saale ,
aahhhh main pyaasi hooo, dekh tu na sahih kise se chudwayi kara de , bahut pyaasi hooonn,aaaahhh,
sasssaaale , aahhh, aaahhh, ooooohhhh, aise hi unglisssuu sse chodna pppadega, ohhh, saale sare padosi
sexy hai, main phisal jaaongi mere rajaaaa, ohhh, main chud rahi hoo, aur udher santosh bhi mutthi maar raha
tha achanak, kuch awaaz hai , santosh muda , chinaal khadi thi aur santosh ke lund ko dekh rahi thi
aankhain phaad ker , aaurr, santosh ka paani nikalne wala thaa, oh, chinaal qareeb aayi aur ander dekha
uski maa, nangi palang per baithi hai, aur chot ka paani chat rahi hai , haath se, chinaal ne ander dekha
aur kehne lagi, " saale harami bhayya, maa ko dekh ker maarte ho, chalo mere kamre main , "
" mera nikal raha hai" " mere moo main de dena, chal , hai, mera bhayaa,
saala , maderchod banega, per pehle , bahenchod.." dono ander gaye, , chinaal jaldi ghutne per baith
gayi, santosh lauda sehlane laga, woh uska pant utaarne lagi, aur moo khula rakh diya , malai moo
main gire ga, " ohhhh, aaahhhhh, hmmmm le yeh le saali bhai ka paani
le, lund choos, le, hmmmmmm" " de de raja, kya mota lund hai, slurp....., slurp,
hmmmmm," lund choosne lagi, pooora paani mooh main liya , aur apne kapde utaarne lagi, dono kapde utaardiye!muu main
ki malai, chinaal ne haath main li aur kehne lagi " kamre ka darwaza band karde , mere dhagadh bhai, aur
palang per let ja, "darwaza band kardiya gaya, aur chinal ne us malai ko
saare lund per masal diya , aur balls ko bhi masal diya , phir us per thooka, aur apna thok aur uski
malai ko phir se masalne lagi aur chatne lagi, saare lund ko, balls ko, aur saare side ki taraf , phir woh
lund ko mutthi marne lagi , santosh leta hua tha, uske legs palang se latak rahe the, aur poochna laga
" meri chinaal behna , yeh kaha se seekha? saali itni gandi kab se ho gayi ? "
" bahenchod banega to bataoongi, bhai, asl main mere malik ki ladki jiske yaha main bartan dhoti hoon,
saali pakki chuddakkad hai, mere joban ko sehlati hai, aur apne boyfriend ke kisse sunati hai, aur usi ne mujhe kai sexy khel sikhaiye hai! baad main bataoongi,
saali gher main rehti hai, uska naam , maliha hai, saali mast maal hai, main kaam karte waqt aati hai aur
peeche se mere mumme masalti hai, phair kaam ke baad main uske kamre main jaati hoon aur uski phuddi chaat
ti hoon, saali ki phuddi ek dam saaf hai , saali poore gher main sirf long kameez pahenti hai, aur neeche
panty, shalwaar gher main nahi pehanti , aur films dekhti hai , pata nahee , english dekhti hai ya nahee,
per mujhe to lagta hai dekhti hai, saali ki maa bhi badi chinaal hai , pata hai roz ek mard use gher aaker
apne saath party main le jaata hai, uske shoher ke saamne .jaane de unki kya batain karain , apni baat
karte hai, tera lund to bada mast hai, hmmmm.aaj ke baad mujhe bhi chodna raja , mere mard ki tarha,
chodna , mera dhagad banna, mere raja hmmmm, sab ko chodna, poore gher ko chodna, aur gher ka dhagad
kehlayega." " chal pata chala ki tu bahut pyaasi hai, main teri seal todoonga"
" tu kya todega, bhayya, meri to toot chuki hai" "kya! kab " "todi hai kisi ne bhi , chal main teri muth maar rahi
hoon, chup chaap mara, aur maze le, le le saale, hmmmmm" phir paani nikalne ke baad us ne apne uper mal liya,
achanak baher maa ki awaaz ayi " ari , chinaal kya kar rahi hai, ander , main ja rahi
hoon , shaam ko kaam ke baad aaongi, tera baap aaye to use khana de dena, aur dekh woh choti raand kab aati
hai, ?" "acchha , maa , main nahane wali hoon, kapde badal ker, tu jaa, aur kaam ke baad aana"
maa chali gayi , phir santosh uski phuddi chatne laga, woh aaha haahhhhhh karne lagi, santosh ne phir use
palang per litaya aur chodne ke position main aaya. " mujhe nahi maloom ki mere gher main bhi bahenchod
bhi hai, chal mujhe chod phir hum sab gher main milker chu*ainge, maa bhi pyasi hai, pappa saala , maa ko bhi
nahee chodraha hai, maa ko tu chodna aur khush karna bhai, main baap ko mere khoob pilaoongi, aur use bhi
ch*doongi, chal mere uper aaja, haan theek, chal tera lund idher la, haan theek hai , ab ghusa, haan,
aahhhhh, aahhhhh, aahhmmmmm, ab ccchod haa, chuk chuk ab maar meri ppphaad de aaaahhhh, aahhh, maza aaraha
haaiiii, aaahhhhaa , aaahha aaaa, acchcod aahahhh, bbbaahenchoddd, chodd,,..... ..a aahaaaaaaa, ahhmmhmmm,
aaaaahhham, aaammeri phuddi main chod dee, daalde paani,,, .........
"aahhaa, aaaahhhh, mmaza araha haia chod chod cchoddd,haraami , saala mader chod bannne wwala thjaaa
aaahhh, bahenchod bannn raha haiiohhh, ccchod hmmm , mere ander daalde main ne pills liya hai, oohhh......"
" mera nikal rahaa hai, chinaal, raand bhosdi bangai pehle se bhai ka intezaar nahee kiya pyaasi raand,
chal mera ras peele,le lee huhh huhhh aaaaa leee,....."
"off saale bhai, mere dhagad kya chodta hai, off, aahhhh!" dono chuda ker baith gaye.santosh ka lund bujha hua
tha, santosh ko mootna tha, us ne kaha , "meri randi bahen, mujhe mootna hai main mooth ker
aata hoon" " harami bhayya, main bhi to chalti hooN na, chal dono mootenge, aur dekh aaj se hum dono , shoher-biwi, aur
who bhi gande, harami haiN, chal na, mere dhagad!" dono toilet main aaye, chinal toilet ke floor per let
gaye, apni tangon ko phaila diya, santosh knee per baith gaya, aur uske pairon ke beech main , chinaal
leti hui thi, ab santosh ne mootna shuroo kiya, chinaal ne mooh khola , saari pee chinal per girne
lagi …..ppssssssss " saale bahenchod , mooth main teri chinal hooN , mujh
per mooth, mujhe pee se poora ganda karde, mujhe yeh achcha lagta hai, oohhh, hmmm , aaaaaa, mere mooh main
moot, main tera lund ka sherbat peena chahti hoo, aaaaaaa….."

" le saali chinal, le bhai ka pishaab pee, sali , bhai se itni garam hai to baap ka to tatti bhi kha jayegi,
chinaal saali, itni garmi kaha chupa ker rakhi thi, chinal, bhosdi ki beti, haramzaadi……"
santosh ne saara pee, uske boobs , pet, aur choot ke dane per daala, aur chinaal, apne haat se saara pee
apne uper mail li , phir santosh uske uper let gaya, dono ek dosre ke gale mil gaye , zameen per, aur
chumma chaati karne lage... " mere harami bhayya, maa ko kaise under main lena
hai, soch le, ya phir choti ko pehle raand banana hai?" " baad main dekhte hai, saali pehle kuch khaate hai,
chal na, "

" ok.bahenchod chal, kitchen main , kuch khilati ho" " kitchen main kya maza aayega, chinal yahi per khate
hai! To khana yaha leker aja, kuch naya khate hai" " ohho , bahenchod, saale bada harami aur gandu hogaya
hai, kya yaha toilet main khayega? Achcha, saala, chutiya, kya khayega, meri tatti, he heee heeeeeeee,
sala sach main bahenchod hai, acha ther main kuch laati hooon,"
chinal chali gayi, aur santosh betachne laga, hai saali kaise chinal bangayi ? main ne socha bhi nahee tha ki
yeh aisi ho jayegi, saali bahut pyaasi thi, saala baniye ( us ki amma ki choot main mere lund ) theek
kehta tha ki meri behna saali sach main kanki ( chinal ) hai! Saala, huh, uski biwi ko bhi chodoonga, saala!
Mager pata nahee meri maa kaise chinaal hogai, hmmmmm, shayad dad ki wajah se , saara din kaam main rehte hai
, phir raat ko tharra pe ker mast hoker so jaate hai, maa ki pyaas kaise bujhegi ? yeh to hai, hmm , sabhi
pyaase hai, aur koi bhi ek dosre ko bata nahee sakta, theek hai, main saala , sab ko theek karoonga , ab to
saali chinal meri hogayi hai, saare gher ko aur relatives ko haraamzaade banadoonga,……….
He was thinking and chinaal came in. " saale chal kuch khate hai, usne sabhi plates rakhi,
plate main chwal dala, dahi dala, aur milane lagi, santosh uske baju main aagaya, dono nange the, santosh
apne lund ko pakda hua tha, dahi-chawal milane ko paani lana tha, paani yahi tha toilet ka paani, santosh
pani lene utha "chinal main paani leta hoon tu khana mila, "

"harami bahenchod, jab bahen ho aur who bhi mast to
saala tujhe paani ki kya zarooorat, le main plate main
mootoongi , mera natural paani peena , aur khana, le "

santosh ne dekha ki who plate ko neeche rakhi aur apne
daane se mootne lagi, dahi-chawal- peshaab! Wow , what
a meal , usne thoda sa moota aur baaqi ka , mug main
moota, phir who chawal milaker, santosh ke qareeb aayi
aur use khilane lagi.

" le harami satosh, kha ( da-pesh-kha = dahi-peshab
kha ) saala , sach main ganda hai, apni bahen ke
peshaab kha raha hai, chal khale aur phir hum log aur
maza karenge!"

chinaal khila rahi thi aur kha rahi thi , usne santosh
ke chest per dahi-chawal mala aur chatne lagi, phir
apne boobs per bhi mala aur santosh ko chatne ko kaha
, santosh choosne laga, aur dono kahne ke baad jo
bacha use body per mal liya , phir mug main se chinaal
ne apna peshaab liya aur saara peshaab santosh per
daal diya, aur use chatne lagi…........ ..
Santosh aur chinaal , dono shower leker bedroom main aaye! " Sale
bhayya, maza aaya, main to saari umar itna maza nahee le sakti jo aaj
mila hai, haai, tera lund kya mast hai, meri choot abhi tak khujla
rahi hai!" " chinaal behna to to sach main raand nikli , main to
bekaar baher ladkiyan dekhta tha, yaha gher main hi raand hai , abb
aur chodenge , tera moot bada tasty tha, saali kya khati thi " "
bahenchod , bhadwe, tere behna choot ka ras peeti thi, isliye itna
maza hai is main , zara kabhi choot bhi chat ker dekh" Santosh bed
per legs latka ker , let gaya aur , uske dono legs ke beech main
chinaal aaker bait gayi aur uske lund ko choosne aur balls ko chatne
lagi. "hmmmm aaa aaaaahhhhhh
hhhmmmaaaaaammmmmmm mmmmmmmmmmhhhmmm mmmmaaahhassssss sssshhhhhhaaaaaa aaa
aaaaaaahhshssssssss sssssssssshhhhhh hhhhhhssssssssss ssssssasasssaaa
aise hi choos saali , kya chossti hai poora mooh main leker choos
chinaal, bhosdi, ma ki ludii, aaahhhsssssss……… aur chinaal lund ko
mooh main leker choosne lagi aur apne mooh se thookne lagi lund per ,
phir usne apne mooh ka balgham ( bile ) nikala aur balls per thoka
aur phir use choosne lagi, lund ko chatne lagi , santosh ka lund
neeche latak raha tha, abb khada hone laga, chinaal awaaz bhi nikaal
rahi thi jaise saali pehli baar mara rahi ho. " hhmmmmmmmmm
ssssllrrrpppp, ssssssshhhhmmmmmmmm mmmmmmm. Abb santosh ka lund khada
ho gaya tha , chinaal uper bed per aagayi aur abb dono 69 position
main the, chinaal abb bhi lund ko haathon se masal rahi thi aur ab
apni choot ko santosh ke mooh per rakh diya . " le bahenchod harami
apne bahen ki choot ko chaat aur garam ker, ab tere lund ka malida
main banati hoon , saala ab aainda baher ki chinaalon ko yaad bhi
nahee rakhega , le chaat , aur chaat , chaat chaat ker saali ko
chinaal banade, ras bhari raand banade , to who apne bhai ko phir
apne mamoon ko bhi chodegi " abb santosh uski choot ko chaat raha tha
aur chinaal bahenchod ka lund mooh main leker choos aur chaat aur
thook rahi thi …. Abb chinaal uthi aur santosh la lund choot main
lene lagi , "aaahhhhhmmmmm , aur abb uchalne lagi aaaaaahhhhhhhh ,
aaaa, aaaaaaahhhan haaan ahhhhhaaaaaaan haaannn, chud saali chud apne
bhayya se chud aaaahhhhhhaaaaaaaaa n chud chinaal
aaaahhhhhhhh" "ooohhhhh aaaaahhhhhhhh aaassssssshhhhhhhhh hhb
aaaaahhhhhhh aaise hi chinaaal haaa haaaan bas aise hi " abb santosh
pani chodne wala tha. " saali pani kaha chodooN ? " " rok ker rakh
bahenchod , main mooh main leti hoo" aur phir jaise hi santosh
nikalne wala tha , who uthi aur neeche aker lund ko mooh main lene
lagi " le saali le, aur poora paani , gaada gaada paani " thoda paani
who peene lagi aur baqi ka paani apne gaddaoN per malne lagi ! aur
dono ek dosre se lipat gaye aur phir juda hue . " abb hum dono bhen-
bhai chod kab tak rahenge? Ab gher main sab se chudayenge, mere bhai
chod , are bolna , saala pareshaan kyoN hai?" " haan saali sab ko
chodenge , per kaise ?" " are teri chinaal behna hai na who , karegi
kaam , bas jaise main kahoon waise karne , aab to aaj se gher main
sirf jeans pehanna, aur nanga rehna, aaj shaam ko maa ko phasate
hai" " kaise phansayegi ? " " sham ko maa aaye na tab tu apne kamre
main letjaana aur deck main koi sexy gana lagaker apni jeans main se
lund ko nikal ker sehlana aur aankh band kerke lete rehna. Aur main
apne kamre main toilet main baitker choot main ungli karti hoon,
darwaza khula rakhker , aur ho sake to tatti bhi karti hoon.ya nahee
to main bhi kamre main ssoti hoon aur sirf kameez pahenker aur main
shalwaar nahee pehnoongi aur jab awaaz sunker maa tujhe dekhegi aur
garam hoker jab apne kamre main jayegi tab dekhenge, ya phir mere
kamre main aaye tab main maa bhosdi ko sambhaal loongi aur tu tab
tak, samjh gaya na mere dhagad
Maa gher ko ayi. Koi awwa nahi aarahi thi , seedhe ander gayi aur
kamre main dekha, ohh bhagwaan, santosh bedroom main leta tha aur
apne lund ko sehla raha tha , saale ka must lund 7 inch ka tha , who
sirf skin tight jeans pehne tha aur uska musal ki tarha bada lund
baher tha aur who ek haath se mutthi mar raha tha dosre haath main
ciggerette tha , maa ki to saali choot rasne lagi , asl main hua yeh
ki jab who subha gayi thi kaam ke liye uska malik, khan apne office
nahi gaya tha, gher per tha saale ki biwi gher per thi to dono aaj
bahut chudayaiN , gher main dono the , aur saara kaam bhosdi hi ne
kiya tha , dono ko serve karna , beer, ciggerettes, aur khane ke liye
kuch , phir gher ka kaam, dono kamre main chudate, film dekhte, aur
phir shuroo, aur bhosdi waha akeli kitchen main aithi rehti, phir hua
yeh ki who kitchen main baithi thi , aur haan , kitchen main T.V bhi
tha, who dekh rahi thi , ki achanak khan sahib aaye aur use kaha

" chinaal kya khali baithi hai, chal jaldi se kamre main whisky aur
khane ko kuch rakhdey "

ohhh, saala sirf towel main aaya tha , chest per baal the, maderchod
saale ka jism offf

phir who jaane laga , mager bhosdi ko to who apsand aaya tha , uska
jism who use hi dekh rahi thi , rokna chaha, aur kaha

" sahabji ,(merichoot main tere lauda ) whisky khatam hogai hai, beer
chalegi?"

who palta , ohh, saali ne apne pallu gira diya tha ,aur uska cleavage
saaf dikh raha tha , uska lund khara hone laga,

" kaise khatam hogayi, raat ko laya tha , to ne pee liya bhosdi,
haramzazi , phogat ki samjhi kya? "

gusse main aage badha aur maarne ki koshish ki , who bachne ki
koshish ki , ki achanak uska haath, khan ke towel per pada aur lo!
Maderchod ka towel khul gaya aur 6 ½ inch lamba lund acha tana hua
baher aagaya .

" haramzaadi mujh se ladti hai, teri beti ki choot, teri beti ki chot
main yeh lauda, teri beti ki gaand main yeh musal, haramzaadi mujh se
bahes karti hai, saali paise nahi deta, kaam karti hai aur baat karti
hai, saala office main boss ki wajah se nahi gaya, maderchod meri
girl-friend ko office main chod raha tha aur meri date kharaab ho
gayi , aur yaha to dimaag haraab kar rahi hai, abb teri beti ko bhi
chodoonga, chal ja aur beti ko tayyar ker , tujhe paise chahiyena ,
abhi deta hoon, paisa le aur saali abb bahes na karna ….."

who use nanga hi marne laga , bhosdi ki saari khul rahi thi , mumme
hil rahe the, who uski peeth ko maar raha tha , aur saath main mammon
ko bhi maar raha tha , phir dabane aur dhakalne laga, aur ab to
bhosdi ki bhi hawas jaag uthi

" saale jaker apni biwi ko chuda khamosh, maderchod, paise deker kya
khareed liya hai, bazar main nikloongi to tere baap ka lauda bhi
khada hojayega, apni biwi ko randi bana , boss ko de aur apppni
hhhuuuh hat , haram zaade, haaaraamiiiiiiii apni garal-friend ko khud
chuda, biwiko….."

"saali biwi ko randi ki baat karti hai, khud kabhi gher main chudayi
hai sahih , shoher to saala peeke baher hi maarke aata hai, apne bete
ko chuda saali bete ko maar maar ke uaki bete ki ma ban jaana , le
saali yeh le aur le le, teri to……"

usne gusse main uska blouse phaad diya , dono ek dosre ko mar rahe
the , jhinchod rahe the , ki bhosdi ke haath main saale khan ka lund
aagaya, usne use masalna shuroo kiya aur khan use chudane laga , ek
dam dono ruk gaye , dono ne dekha ki bhosdi ke haath main khan ka
lund hai aur , uske mamme khule latak rahe hai, phir dono alag hue ,
khan use hi ghoor raha tha , aur who khan ke lund ko , achanak who
uske lund ko masalne lagi, aur lo, saala bhi kuch nahee bola who to
uski sexy body main kho gaya tha, aur phir kuch awaaz aayi , khan ne
lund chuda liya aur usse kaha

"saali to to must hai , mujh se chuda le, main paise bhi doonga,
abhi , abb to biwi hai gher main , pehle mujhe beer de de main jaker
use thanda karta hoon "

who fridge ki taraf mudi , khan bhi aage aaya aur apna musal uski
gaand main ragadne laga, aur hatahon se mammon ko masalne laga, phir
who beer ki bottle nikaali aur use de di .

aur hua yeh ki , khan ne uski biwi ka blouse use diya , who tayyar
hogai, aur khan ne use 5000/= rupye diye aur kaha kal se must hoker
aana….

Aur yaha saale santosh ko dekhker uski choot sach main khujlane lagi
aur khan ki batain yaad aane lagi, usne ghor se abb dekha ki santosh
ki body mast hai, koi baal nahi jism per poora salman khan hai, usne
dekha ki abb who dono hathaoN se mutthi mar raha hai, usne purse
neeche rakha aur aahista se apni saari main haath daala , aur choot
ke sehlane lagi , aur phir to nasha badha aur who zor zor se masalne
lagi , aur udher who bhi zor main aaraha tha , jaldi jaldi mar raha
tha , shayad uski mani nikalne wali thi , aur phir uski mani uper
uchli aur usi per gir gayi, aur idher bhosdi bhi zoron main thi aur
aur aah, oh hmmmm , phir who bhi jhad gayi, aur yaha santosh ne apna
jeans nikalna shuroo kiya aur uska lund bujh gaya tha aur usne
aankhaiN kholi , aur yaha bhosdi , dawaze ka bazu chup gayi , aur
santosh bathroom main jaaane laga, aur bhosdi jo abhi tak garam thi,
jaldi se apne kamre main aagayi, aur bed per gir gayi aur jaldi se
saari kholi aur lehanga uthaya aur choot ko masalne aur chatne lagi ,
saath main awazain bhi nikaal rahi thi

"saale santosh itna bada lund gher main chupa rakha hai, khan tujhe
lakhon choot milain , teri biwi ko mera beta chode, ohh aahhhhh, sach
main pyaasi hoo, santoshh, mere bete meri pyaas bujha, main saali
kaam karke kama ti hoon , mujhe sukh de saale, teri maa yaha tadap
rahi hai…….."

idher chinaal badi der se leti thi , apni choot ko hathaon se masal
ker paani bhi choda mager maa ki awaaz na bhai ka kuch pata saale ne
maa ko mere bina chodna to nahi shuroo kiya, who jhat se uthi aur
dono ko dhondne nikli , pehle dekha ki maa room main bed per
baithker , choot sehla rahi thi, mamme daba rahi thi, awzain kar rahi
thi, aur aaaur usne suna ki

" santosh , mere bete to mera dhagad banja, mujhe chod ker meri pyaas
bujha , maderchod banja, saale sabhi log keh rahe hai, meri jawani
aur garmi dekh ker , aaj to malik ne bhi kah, chal aaha aaaah aaja ,
mere raja…."

Chinaal ki choot bhi ras chodne lagi , who jaldi se santosh ke pass
ayi , who ciggerette silga raha tha , aur bikul nanga tha , aur
chinaal , to kameez main thi aur neeche se nangi, jaldi aayi aur
kaha,

" to ne maa ko kaise garam kiya, saale who garam hai, chal chal ker
use phansate hai"

"main ne ? main to uske aahat bhi nahi suni, tu ne kaha tha ki gaana
lagana , per tape kharab hogaya tha is liye main aise hi muth mar
raha tha, maa ne dekha hoga , aur abhi main tatti karke aaraha hoo"

"sach! Koi baat nahi mere bahenchod bhayya, chal main maa ke paas
achanak jaato hoon aur use ause karti hoon , use range hathaon se
pakad leti hoon, to pehle apni gaand mujhe bata"

santosh ne apni gand uske mooh ke paas ki , chinaal baith gayi , aur
uski gaand chatne lagi , choosne lagi , phir uske balls ko choosa,
aur khadi hogai aur kaha,

"hmmmm, mast maza hai , gaand ka, tatti ki khushbooo bhi , achca chal
baaad main yeh sab dekhte hai, khain maa thandi na hojaye, main pehle
jaati hoon, to phir baad main aajana , chal chal, main jaati hooN"

maa kamre main baithe thi nangi aur apne kapre bhi utaar diye the ,
aur phir choot ki maalish shuroo hogai thi,

" ohhh mere bere raja, mera kuware shoher, mujhe ohhh, chod de ,
aahhhh, ohhhhssssss, "

chinaal kamre main chali gayi aur achanak maa ko laga ki koi uske
mumme daba raha hai, aankh kholi to beti ko saamne paya , ohh

"maa tu yeh kya keh rahi thi, santosh ke bare main , sach sach bata ,
yeh haan , aur tu yeh ohhh , my god choot maar rahi hai apni , itni
pyaasi hai maa to ohhhhh, aur who jhuk ker maa ke mumme mooh main
lene lagi aur maa jo hai who to ek dam pareshaan hogai, chinaal use
jaldi jaldi masalne lagi mumme aur phir maa ko jaldi jaldi kiss karne
lagi , maa use hatane lagi mager sab bekaar , chinaal bhi garam ho
rahi thai aur bhosdi to garam hi thi kuch nahi kar saki , chinaal ,
bhosdi ko kiss karne lagi aur gadde bhi dabane lagi , phir alg hui
aur kaha maa tu sach main bhsdi hai, kya mujhe bata nahi sakti thji ,
sach saali tu chudakked hai, meri chudakked maa haramzaadi bete per
nazer hai, phir kiss karne lagi ………

santosh kamre main sab dekh raha tha aur who achanak ander agay who
jeans aur t-shirt pehanchuka tha, ander aaker hairaan hojane ki
acting ki hogaya, aur kaha

"are yeh kya ho raha hai, dono ohh my god kya kar rahe ho? Offo
lesbian sex, are itni pyaasi hoo tum dono? Offo yeh mainkya dekh raha
hoon, "

dono alg hue mager chinaal ka haath maa ki choot main tha aur who use
masal rahi thi, usne jaldi se santosh ko kaha ,

"bhayya, maa bahut garam hai keh rahi thi ki tu ise chod de, pyas
bujha de main ne ise kaha ki yeh paap hai to kaha kya yeh paap nahi
ki mainn pyaasi hoon, aur phir mujhe kaha ki yeh paap hai to tu hi
aaja yeh to paap nahi aur main kya karti , who mujhe choomne lagi ,
phir main maam huuhhh maa nahi bhosdi ke mumme choosne lagi to is ne
kaha ki aahh mere bete mere mumme choos aur mujhe behaal ker , main
ne ise kaha ki bhosdi main beta nahi teri neti hoon per sun hi nahi
rahi thi….."

santosh ka to maa ko dekhte hi khada ho raha tha usne kaha

" are who bete is itna pyaar , sach maa tab to main teri pyaas bujha
doonga, le abhi le "

aur who apne kapde utaarne laga aur lo , who nange ho gaya aur maa ne
dekha ki lund must hai

"le maa chinaal , le chinaal apne bete ka lund le mooh main le phir
choot main bhi doonga"

"dede mere bete dede mujhe apne lund meri pyaas bujhe , la tera baap
nahi chod raha hai , to chod de , laahhhmmmmmm , hmmmmmm slurp, maa
let gayi aur santosh apni maa ke mammon ke uper aagaya aur apni
bhosdi maa ke mooh main lund de diya tha, idher chinaal ne kaha

"saale maa ko chodega bahen ke saamne main kya saali pagal hoo jo
chali jaaongi , mujhe bhi chooddd, bahen ko bhi maa ke saamne chod ,
aur teri maa chinaal nahi bhosdi hai, main hoo chinaal, teri sab ki
saare gher ki chinaal, chal …"

"chinaal behna apne kapre utaar aur tayyar hoja aur dekh pehle maa ka
haq banta hai chudai ka tu abb, bhosdi ki choot chaat aur use garam
ker .."

abb chinaal choot chaat rahi thi aur bhosdi lund choos rahi thi ,
santosh ne achanak yeh kiya ki who ulta hua aur abbsantosh ka mooh
bhosdi ki choot ki taraf tha aur usne chinaal ko bhi ulta kiya aur
abb chinaal ki choot aur gaand santosh ke mooh per thi aur santosh ka
lund bhsdi ke mooh main tha aur who chinaal ki gaand aur choot ko
garam karne laga…

ohhh, aah , ssssss, aaahhhhh, hhhhmmmmmmmm , aaahhhhhhaa, hmmmmmmmmm,
ssslurp slurp, asssssshhhhhh, pppphhhmmmmpppppppp m ssslurp slurp,
asssssshhhhhhhhhmmm mmmhhpp, aah , sbssssssshhsss, aaahhhhh,

awzaon se kamra goonj raha tha,

"ohhh main chadne wali hoon aahhh, meri phuddi, mera bhosda chadne
wala hai, ohhhmmmmp"

aur phir bhosdi ka paani nikal gaya , chinaal ke mooh per, santosh ka
lund khada tha , aur phir chinaal uthi aur kaha

"le bhayya maderchod banne ka waqt aagaya hai, chal bhosdi chal ab to
betachod banja aur mujhe bhi bhai chodbanne ka mauqa de"

aur chinaal side per baith gayi aur phir santosh "jai ganesha " keh
ker maa ki choot main lund ghusane laga , saali ki choot khuli hui
thi , assaani se ghus gaya , aur ab wwhodhakke maarne laga

" huhh huchak huchak, thap thappp, le sali le bete se chuda le , lee
huuh , le haraam zaadi , chinaal, bhosdi , kanki, le le"

" daal de harami , saale bete , mujhe chodker maderchod hoja, le lee
saale chod, dekh tere bahen kaise dekh rahi haiii huhh aaaahhh ,
saali bhi chudene ko betaaaab haiii, saali garam hai, ohhh aaahhhmmmm
maar maar saale maar thok thok apni maa ko thok , ari kya dekh rahi
hai chal mere mumme choos chal , aaja mere baad tu bhi mara lena abb
to khel shuroo hogaya hai chal.."

aur phir chinaal bhosdi ke mumme chosne lagi, hmmmmpppppphhmm, aur
bhosdi apni ungliyan chinaal ki gaand main ghusaane lagi , phir to
chinaal ne apni gaand phir se santosh ki taraf ki aur santosh chinaal
ki kamar ko pakad ker chodne laga aur chuk ker gaand ko chaat bhi
leta , aur chinaal maa ke mumme choos rahi thi, kiss kar rahi thi…

" le haram zaadi maa , bhosdi maa le saali betichod hogayi hai, aur
main wohh huhhh aahhhha, maderchod hogaya hoon, le lee saali le huhh
mere nikle to ander daaldooN ?

" saale daal de mujhe apne bachche ki maa banade , daale oohhhh main
chadene waali hoon ohh aaaaaahhhhhhaaaa, oohhhhaaaaaaaaaaaaa ahhhhhh

aaahhhhoosssssss, ohh main chad gayi mager saaale tere lund
maainnhhhhu huaa aaap kya dam hai"

aur santosh bas saali bhosdi ki choot thoke hi jaa raha thaaa, thoke
hi ja raha thaaa, ke bas , aur chinaal ne aakhir main kaha

" ohh saale maa bhosdi , beti chod ban gayi aakhir, aur bhayya jaani
jo pehle hi bahenchod tha ab maderchod bann raha hai, jab chadega tab
duniya ka khush qismet insaan hoga, aur saala poora gher maderchod
aur bahenchod ho jayega, aage aage , is liye main ab tujhe sirf
bhayya nahi , bahenchod bhyyya aur maderchod bete kahoongi……..

thokte thokte ab santosh ka nikal raha tha , usne kas ker maa ki
kamaer dabayi aur lo ! phir santosh ne bhosdi ke ki choot main paani
daaldiya.

Teeno uthe , aur chinaal ne maderchod ka lund mooh main leker choosne
aur chaatker saaf karne lagi , maa bhi uthi aur maderchod se kaha

"maderchod ja jaker mere liye cigggerette leker aa aur sun aaj se hum
sab chudayi karengeg teri maa bhosdi hai , aur tum dono bhi chudana
aur maze lena , mujhe zor ki pee lagi main karke aati hoo"

"bhosdi ther, hum sab chalker , tu, bahenchod aur main moote hain ,
baathroom main jaker, aur pishaab bhi peete hai, "

maderchod ciggerette lene chala gaya , aur dono maa aur bete
baathroom main gaye, aur chinaal ne bhosdi ki choot main ungli ki aur
ungli ko choosne lagi, abb us ne maa ko abuse kiya

" chal bhosdi, beta-chod abb toilet ke farash per baithja"

bhosdi baith gayi , aur chinaal ne bhosdi ke shoulder per apne pair
rakha aur kaha

" dekh bhosdi , abb to mera mooth pee aur tu meri gulam hai ,bol hai
na ya nahi, chal, "

aur phir chinaal ne maa ke mammon ko pair se masalne lagi aur phir
jhuk ker maa ke mammon ko mmarne lagi , pair se bhi marne lagi aur
kaha

" saali apne malik se chudayegi , gher main itne pyaase log hai ,
waha jaker aati hai, raand, kanki , chinaar, chal mera mooth pee "

aur chinaal ne apna ek pair phir maa ke uper rakaha aur mootne lagi ,
maa ke uper, apni maa ke uper, phir mooh main , phir mummon per
phir , phir phuddi per, aur kuch neeche gira,

"saali neeche ka chat le , poora, chal , raand "

itne main santosh bhi agaya , aur saath main ciggerette aur beer aur
cake bhi laya, usne bath room main sab rakha aur abb maa uthi , aur
chinaal ko laat marker neeche giraya aur kaha

"chinaal chal abb apni bhosdi maa ka pishaab pee , aur chinaal ko
litaya aur uske mooh ke paas apni choot rakhi aur mootne lagi ,
passssssssssssshhhh ssssssssssssssss sssssss.

Chinaal peene lagi , santoah bhi aane laga , bhosdi ne rok diya

"ther maderchod abhi nahee, "

phir mootne ke baad , santosh ne choot ko chaat liya, aur chinaal ,
bhosdi aur sab neeche baith gaye , maa ne cake ko kata aur , santosh
se kaha

" chal mader-bahen chod , ab tu thoda sa cake per aur thoda glass
main mooth , hum dono randiyan yeh pishaab bhara cake khayengi aur
tujhe bhi khilayengi "

santosh moothne laga , chinaal, santosh ke peeche gayi aur uske balls
ghaand ko chatne lagi , gaand main ungli bhi karti jaati, maa dono
pair khade karke baithi thi aur beech main cake , plate main rakaha
tha , bazu jug aur glass bhi the , thoda cake per kiya aur , jug
glass main , aur phir aakhir main bhosdi ki choot per kiya , jaldi se
chinaal , ne lund mooh main leker chossne lagi , aur phir santosh ko
dono ne neeche litaya , aur bazu baith gayi , aur cake ki plate ko
santosh ke pet per rakha aur khane lagi , cake ko plate main ke
pishaab main milaya aur khane lagi, aur maa cake katti aur chinaal
apne chodu ko khilane lagi who letker hi khane laga, chinaal apna
right haath pishaab aur cake ki cream main lagaker santosh le lund ko
masal rahi thi aur left haath se use khila rahi thi , maa use de rahi
thi, phir achchi tarha khane ke baad , pishaab plate main ka saaf
karne ke baad, chinaal uske lund aur balls ko chatne choosne lagi,
aur apna thok bhi thokne lagi aur hathon se masalne lagi , aur maa ne
beer ka bottle khola aur glass main dalne lagi , aur idher chinaal
uski mutthi marne lagi aur phir santosh ki mani nikal gayi , aur
chinaal ne saari mani ko phir saare lund aur balls per mal diya aur
ab chatne lagi , aur choosker saari malai( cake's cream, pishaab,
mani ) moohmain liya aur maa bhosdi ke pas aayi aur use kiss karne
lagi maa aur saari malai maa ke mooh main diya aur dono choosne lage,
phir , santosh ne 3 glasses ko ek ke baad liya aur her glass main
apne lund daala , aur nikala, daala aur nikala , phir dono randiyon
ko diya , teenon peene lage , santosh ka ek pair maa ke pairon per
tha aur aur dosra chinaal ke pairon per , maa ne cig silgaya aur pene
lagi , chinaal bhi peene lagi mager use khansi aayi , santosh ne use
apne saamne , bahon main liya aur ause batane laga ki kaise peete
hai , aur saath main uske mamme daba raha tha , maa ek pair uthaker
baithi thi , ek haat main cig tha dosre mainbottle, peene lagi ,

" mere harami bachcho abb aage ki sooncho ki kaise chudayein kise
chudaye pehle,"

aur who plan banane lage aur unka nasha bhi badh raha tha, who wahin
plan banane lage………

Doctor Ne Maa Ko Choda


hi apka kashif khan hazir hai(crazy_69_style65@ yahoo.com )ek aur kahani paish hai aapki choot mein ungli karne ke liye taki aap logo ko takleef na ho kyuki bina kisi sexy cheez ke choot mein ungli nahi ho pati yeh ek kahani aapki khidmat hai so aap enjoy karo.yeh kahani maine apne ek dost ke uppar rukh ke likhi hai umeed hai aapko pusand aayegi.name change hai

Mera naam rahul hai. Mere ghar mein char log hai, mere pitaji 42,meri maa 36, meri didi 22 aur meri age 18 saal ki hai. Meri maa bahut hi sexy aurat hai unka figure hai 34-30-36 unki coochiyan aur gaand dekhkar to kisi ke bhi lund se paani nikal jayega. Meri maa mujhse aur uncle se chudwa kar bahut khoosh thi. Ek din mummy ne much bulaya aur kaha ki rahul beta shayad tumse chudwane ki wajah se is mahine much periods nahi aaye hai lagta hai ki baccha thahar gaya hai hamein hospital jana chahiye aur hum taiyar ho kar hospital gaye Sunday hone ki wajah se hospital mein jyada bhid nahi thi hum log akri patient the phir doctor ne mummy ko bulaya apnea kamre mein aur poocha kya problem hai to mummy ne kaha ki much is mahine periods nahi aaye hai aur dar hai ki baccha na tahar gaya ho to doctor ne kaha baccha thahar gaya to kya problem hai tub mummy ne uncle aur mujhse chudai ki baat doctor ko bata did jisse doctor ka lund pant ke under khada ho gaya tha phir
wo mummy ka check up karne laga mummy se letne ke lye kaha jab mummy let gayi to usne pahle aala kan me laga kar mummy ki choochiyon par rakha aur dhire dhire sahlane laga mom neb hi doctor ka lund pant ke upper se hi sahlane lagi.poora chekup karne ke baad doctor ne kaha aap pregnant nahi hai aur phir mummy ke muh mein muh daal kar kiss karne laga mummy bhi garam ho chuki thi. room mai mahol garam ho chuka tha mom nai apnai sab kapray uttar deyai or doctor ne bhi .bas phir kya nazara tha maa ne lund ko mooh mai lai liya or lagi choosnay,doctor ne mom ki boobs dabni shuru kar di or choosnay laga.ooohhhoo aaaahha ki awaz nikalnay lagi tab doctor ne unki ghori chiti or bina baalo walli choot mai apni ungli daal di or laga andar bahar karnay.awaz or tez honay lagi ooooooooooaaaaaaaaaaahhhhhhhhhaaaaaaaa phar daal meri choot ko saari ungliya daal dai is mai ,doctor ka haath tezi sai chalnay laga.choot puri tarah sai gili ho chuki thi.

Doctor jhat unki jangho ke bich baith gaya aur nishana laga kar jhatke se lund andar dal diya aur unke upar let kar danadan shot lagane laga. Maa ne apni tang ko doctor ki kamar par rakh kar doctor ko jakar liya aur jor jor se chutar utha utha kar chudai me sath dene lagee. doctor bhi ab utna anaadee nahee raha aur unki Chunchee ko masalte hue thaka thak shot laga raha tha.. Kamara unki chudai ki awaj se bhara pada tha. Maa apni kamar hila kar chutar utha utha kar chuda rahee thee aur bole ja rahee thee, "ahhh aaahhhhh unhhhh ooohhhh oooohhhhh haaaaaan haaaaai meeeere rajjjjja, Maaaaaaar gayyyyyye reeeee, choooood re choooood. Uiiiiiiii meeeeeeriiiii Maaaaa, phaaaaaaat gaaaaaayeeee reeeeee aaaaaaj to meri choot. Meeeeera to duuuum nikkkkkal tuuuuune toooo aaaaj. Baraaaaa jaaaaaleeem haaaaaire tuuuumhaaaaaara laura, ekduuuum maheeeen massssssala peeeeess diyyyyya reeeeee." doctor bhi bol raha tha, "leeeee meriiiii raniiii, leeee leeeee mera laura apniiiii
okhleeeee meeeee. Baraaaaa tarpayyyyyya hai tuneeee mujheeee. Leeeee leeee, leeee meriiiii Maaiiii yeh lund abbbbb teraaaa hiiii hai. Ahhhhhh! Uhhhhhhhh kya jannat ka mazaaaaa diya tuneeeee. Mai to teraaaaa gulam hoooooo gayaaaa."

Maa gand uchal uchal kar doctor ka lund apne choot me le rahee thee aur doctor bhi pure josh ke sath unkee chuncheon ko masal masal kar meri Maa ko chode ja raha tha. Maa doctor ko lalkar kar kahati, lagao shot mere raja", aur doctor jawab deta, "yeh le meri rani, le le apnichoot me". "Jara aur jor se sarkao apna lund meri choot me mere raja", "yeh le meri rani, yeh lund to tere liye hi hai." "Dekho rajjjja meri choot to tere lund ki diwanee ho gayee, aur jor se aur jor se aaaaeeeeeeeee mere rajjjjjjja. Mai gayeeeeeeeeeee reeee," kahate hue meri Maa ne doctor ko kas kar apni bahon me jakar liya aur unki choot ne jwalamukhi ka lava chor diya. Ab tak doctor ka bhi lund pani chorne wala tha aur wo bola, "mai bhi ayaaaaaa meri jaaaaan," aur usne bhi apna lund ka pani chor diya aur hafte hue unki chunchee par sir rakh kar kas ke chipk kar let gaya.(crazy_69_style65@ yahoo.com )
Maa nangi hi leti thi doctor ne apne assistant ko bulaya aur meri maa ko chodne ko kaha to assistant ne apnea kapde utare aur apna lund meri maa ki muh se lagakar kaha chus le na ab iska malai wala doodh …aur lund ko mom ke muh ki taraf thela ..aur ab to use chusne lagi aur uske lund ko aandar bahar kar jor jor se chusne lagi ummmm….ummm ahhhhh…ki aawaj aa rahi thi assistant ka lund tan kar bada ho gaya tha aur chudai ke liye pura tayyar tha mom bhi ab ruk nahi pa rahi thi. Mom ki bur bhi bhi use pane ke liye bekarar thi. uska lund bhi ab mom ki bur se milane ke liye bekarar tha. Mom ab sidhe let gayee aur usne chudai ka nimantran de diya. wo bhi turant hi mom ke upar aa gaya aur ek jhtake me mom ki bur mein apana pura lund ghusa diya.. Mom bhi neeche se kamar utha kar lund aur bur dono ko apas me milane me sahayog dene lagi. Dono es samay es prakar mil rahe the mano kaie baraso bad mile ho. usne rafter bharahte hue puchha, “kya karun rani ?”
Mom boli andar tak to kar diya ab puchhta hai kya karun chal chudakkar kahin ka” unhone uske hoth chum liye aur boli kiye ja jaise teri ichha.

assistant ab ar dhakke laga raha tha aur mom ki bur niche se unaka jabab de rahi thi. Ghamasan chudai chal rahi thi. Aur mom ke siskariya nikalne lagi…ahhh…uiiiiiiiiiiiiii… .kya kar raha hai re……..jor se chodo rajaaaaa chadoooo … meri bur bhi kam nahi hai….. Kas-kas kar dhakke maro mere rajaaaaaa, chodo jor es sali bur kooooooo, jo har samay chudane ke liye bechain rahati hai… chooooo..dooooooo…… Ab to wo bhi tufan mail kee tarah chudai karane laga. Bur se pura lund nikalata aur puri gaharai tak pel raha tha. wo to swarg kee havao me urane laga.. kya mazza aa raha hai meri rani ..kha..jamke.. “hai rajjjja ! Our jor…seeeeee … bara majjjjjjjja aaaaa aa raha hai……our joooorrrr seeee……. ..ohhhhh maaaaa oh mere raja bahut achchha lag raha hai…wo bhi ab upar se kas kas kar dhakke par dhakka lagate hue bol raha tha, “ hai raniiiiiii.. Tumhari bur ne to aaj mere lund ko pagal bana diya hai….wah es sundar bur ka diwana ho
gaya hun…..ese chod chod kar jab tak tum chahogi jannat ki sair karungaa…. Rani bahut maja aa raha hai….” Phir mom bhi boli uiiiiiiii….chodo…chodo….chodo …aur choddoooo, raja sath-sath girana….ohhhhh haiiiiiiiiii aa jao …. Chod doo…. Oh….ohhhhhhh ahhhhhhh esssss Mere sanam…..hai ab nahi ruk paungeee ohhhhh mai … mai…gayeeeeeeeeeeeeeeeee.” Idhar wo kas kas kar dochar dhakke lagakar sath-sath jhar gaya. Sachmuch es chudai se wo bahut khus tha aur mom bhi puri masti me chudai ka bharpoor maza liya. Ab dono jhar chuke the usne mom ka jordar kiss liya aur mom ki chunchiyon ke beech sir rakha kar unke upar thori der pade rah kar apane sanso ko snayat karne ke bad uth gaya.

Phir doctor ne kaha kar phir check up ke lye aa ja na
Phir hum log ghar aa gaye ghar pahunchte se mummy ne much doctor aur uske assistant se chudai ki kahani batayi main bahoot garam ho gaya tha maine apne kapade utare aur mummy ke kapde utarkar bed par lita kar choot mein lund daalkar chudai karne laga me mammi ko jor jor se kiss karta gaya aur bur mai dhakke lagate gaya. Tabhi woh boli phad daal meri bur ko beta kas kas ke chod apni ma ke bur ko . Mammi ke yeh kehne se mere me josh aa gaya mene phir se dhakka lagake mere pure 7 inch ke lund ko mammi ki bur me ghused diya woh is baar jor se chilla uthi. Aaaa aaaaaaaa aaaaaaaaahh aaaaaahhhhhhhhhhhhhhahhhhh h hhhhhhhh ahahh hhhhha aaaaa ha hhhhhhaa ahhhhhhhahhhhh ooooooooohhhhhhhhhhh h hh uuuuuuuuuuuuuuu uuuii iiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiii iiiiiiiuiiiiiiiiuuuuuuuuuuuuuuiiiiii me samaj gaya ki mera pura lund mammi ki bur me ghusad chukka he. Woh boli mai sah nahi pa rahi hu beta tumara lund bahar nikal do. Mene kaha mammi tumne khud mere lund ko dawat diya
he to land ki bhukh mitne ke baad me yeh bahar nikaloonga. Woh bad me kuch boli nahi.. Mai mammi ki bur mai lagatar dhakke laga raha tha. Aisa 15 se 20 minute tak me mammi ko isi position me chodta gaya. Aab mammi ko bhi maja aa raha tha woh aapne gand ko uchal uchal ke mujse chudwa rahi thi mene mammi ki bue ko jorse chodna suru kar diya. Thodi der baad mammi jhar gayi. Or saant pad gayi. Phir mene mammi ko ghodi banadi sofe ke sahare woh khadi rah gayi . Mene mammi ke piche jake mammi ki gand me apna lund daal diya. Is baar mera lund ek hi dhakke me pura ka pura mammi ki gand me chala gaya. Mammi ki kasi gand ne mere supare ko jakar liya. Mujhe bara maza aaya. Maine dobara dhakka diya aur mammi ki gand ko chirta hua mera adha lund mammi ki gand me dakhil ho gaya. Mammi jor se cheekh uthee, “uiii ma, dukhta hai mere raja.” Par maine mammi ki cheekh par koi dhyan nahee diya aur lund thor peeche kheench kar jordar shot lagaya. Mera 10” ka laura
mammi ki gand ko chirta hua pura ka pura andar dakhil ho gaya. Mammi phir cheekh uthee. Wo bar bar apni kamar ko hila hila kar mere lund ko bahar nikalne ki koshish kar rahee thee. Maine aage ko jhuk kar mammi ki chunchee ko pakar liya aur unhe sahalane laga. Lund abhi bhi pura ka pura mammi ki gand ke andar tha. Kuch der bad mammi ki gand me lund dale dale unkee chunchee ko sahalata raha.(crazy_69_style65@ yahoo.com ) Jab mammi kuch normal hue to apne chutar hila kar bole, “chalo raja ab teekh hai.” Mammi ka signal pakar maine dobara seedhe hokar mammi ke chutar pakar kar dhire-dhire kamar hila kar lund andar-bahar karna shuru kar diya. Mammi ki gand bahut hi tight thee. Ise chodne me bara maza aa raha tha. Ab mammi bhi apna dard bhool kar siskaree bharte hue maza lene lagee. Unhone apni ek unglee apni bur me dal kar kamar hilana shuru kar diya. Mammi ki mastee dekh kar mai bhi josh me a gaya aur dhire-dhire apni raftar barah dee. Mera lund ab
puree tezee se mammi ki gand me andar-bahar ho raha tha. Mammi bhi puree tezee se kamar aage peeche karke mere lund ka maza le rahee thee. Lund aiese andar-bahar ho raha tha mano engine ka piston. Puree kamare me chudai ka thap thap ki awaj gunj rahee thee. Jab mammi ke thirkte hue chutar se meri janghe takratee thee to lagta koi tabalchee tabale par thap de raha ho. Mammi puree josh me puree tezee se bur me unglee andar-bahar kartee huee siskaree bhar rahee thee. Hum dono hi paseene paseene ho gayee the par koi bhi rukne ka nam nahee le raha tha. Mammi mujhe bar bar lalkar rahee thee, “chod lo mere raja chod lo apni mammi ki gand. Aaj phar dalo isse. Shabash mere sher, Aur jor se rajjja aur jor se. Phar dalee tumne meri to.” Mai bhi humach humach kar shot laga raha tha. Pura ka pura lund bahar keench kar jhatke se andar dalta to mammi ki cheekh nikl jatee. Mera lava ab niklne wala tha. Udher mammi bhi apni manzil ke pas thee. Tabhi maine ek jhatke
se lund nikala aur mammi ki bur me jar tak dhans diya. Mammi iske liye tair nahee thee, issiliye unki unglee bhi bur me hi raha gayee thee jisse unki bur tight lag raha tha. Mai mammi ke badan ko puree tarah apni bahon me samet kar danadan shot lagane laga. Mammi bhi samhal kar jor jor se ahhh uhhhh kartee huee chutar aage-peeche karke apni bur me mera lund lene lagee. Hum dono ki sans phul rahee thee. Akir mera jwalamukhi fut para aur mai mammi ki peeth se chipak kar mammi ki bur me jhar gaya. Mammi ka bhi bur ko jharne ko tha aur mammi bhi cheekhtee huee jhar gayee. Hum dono usi tarah se chipke hue palang par let gayee aur thakan ki wajah se so gaye.

subah jab mummy muse uthaane aayi ,to me unhe dekh kar heran reh gya.unke suit me unke bobs ki darar saaf dikh rahi thi.mere bhi lund paajme me tana hua tha.unki nazar mere tane lund par gyi.wo mere lund ko ghur-2 kar dekh rahi thi.baad me wo muse chai dekar chali gyi.phir baad me me jab wapps gya to mene dekh wo kitchen me kaam kar rahi hai. me piche se jaakr unke gaand se apna lund touch kar diya aur unse baate karne laga,wo bhi aisi hi bina hate musse batee karne lagi.wo boli"kya hua rahul aaj kitchen me kaise aagye"mene kaha aise hi bas aapki help karne aaya hoo"

baat karte unhone apni gaand ka dabaab mere lund par dal diya.
mere badn me to jaise cureent sa daud gya.phir to me dhirre-2 apna lund mummy ki gaand se ragdne laga.unhe bhi mazaa ane laga.unhone apni aankhe band kar li.unhone kaha"kya kar raha hai beta"mene kaha dekho naa maa mere lund ko kya ho jaata hai baar kahda ho jaat hai aur mera man karta hai ki me aise aapke peeche apne lund ko laga kar rakhho tab unhone kaha to laga le beta muse bhi accha laga raha hai. mene kaha thankss mom aur me peeche se lund lagakar khad ho gya.tab thodi der ke baad wo peeche mudi aur boli man bhar gya kya??""
mene kaha nahi mom ye to aur zyaad hi bada ho raha hai tab unhone paajme ke uper se hi mera lund pakad liya aur hilane lagi muse bhi bada mazza aane laga.uske baad me unhone mera paazama khinc diya
kaha beta ye to bahut bada ho gya hai abhi ise shaant karti hoo
kehkar unhone mera lund muh me le liya aur chusne lagi' phir hum dono hi nange ho gye. mene mom ke bos daba kar unhe kiss kar raha tha.baad me mene apna lund unki chut me daal kar unki maari.hum dono ne se ka enjoy kia.aur ab hum normaaly sex karte rehe hai,

aapko meri story kaisi lagi plz agar pusand aayi ho to response de mujhe ek female se dosti karni hai jo ki lahore se ho agar koi hai to plz reply karo. i am waiting for your mail crazy_69_style65@ yahoo.com
If you like my story, please coments me most at crazy_69_style65@yahoo.com.

Wednesday, May 5, 2010