Search This Blog
Friday, May 7, 2010
IITC Anual Fashion Show Photo Gallery
Femina Miss India Winners Photo Gallery
Thursday, May 6, 2010
Husbend Ki Dhoori Aur Choot Ki Majboori
.jpg)
Mairay khawand ko america gai hoay doo saall ho gay thay oor may apnay doo bachoon kay sath akaili rahti thee , mairi baiti ki umar 18 saall thee oor mairay baitay ki umar 19 saall thee, main nay kubhi kisi ghair murdd kay sath sex kay baray main socha bhi naheen tha mugar jub main nay kisi say yeh sunna kay mairay khawand nay america main shadi kur li hai too mujhay bara ghusa laga , oor jub un say phone pur batt hoi oor unhoon nay iqrar kar lia oor bataya kai bohat majboori thee iss liay unhoon nai shadii ki hai oor pphir jub milnay waloon nain bhi mujhay aa aa kur cherna shroo kur dia, log ajeeb ajeeb batain kurtay kay murd oorat kay bghair rah nahiin sukta too main nain bhi sochna shroo kur dia kay kia oorat murd kay bghair rah sukti hai, main hur waqat yahi sochti rahti oor main taqreeban pagal ho gai thee. Mujhay sex ki batain kurna oor sex ki filmain daikhna acha lagnay luga oor maira dill bhi lug jatta tha main apni kaamm wallii say sex ki batain kurti us koo poochati kay us ka mian us kay sath kaisay kurta hai oor us kay hath sex ki filmain mungwa kur daikhti. Mairay undar aik aag si lugi hoii thee, kubhi kubhi main praishan hoo jatti kai kisi koo patta chalay ga too kia kahay ga pur main soochatti rahtii oor taqreeban doosray teesray din apni phuddii kii shave kuri oor us pur tail multi too mujhy bara sakoon milta, main jub bahur jattii too larkoon ki shalwaroon
main oor paints main daikhti too mujhay ubhar nazar aatain too main ghur aa kur un kai baray main soochati rahti, Aik din mairi mami apnay baitay kay sath aai joo mairi hi umar ka tha oor us ki abhi aik saall hoa shadii hoi thii, wo mujhay pahlay bhi acha lugta tha pur us din too wo mujhay bohat hi acha lugnay lugga, handsome khoobsoorat, maira dill kia kay main us ko apni banhoon main lay loon oor choomti jaoon, pur main aisa kur naheen saktii thi, woo apni ammi kay sath kuch dair baitha oor phir chala gia, main nay us say us ka mobile number lay lia tha oor us say kaha tha kay mujhay kubhi zaroorat parrii to main aap ko phone kur saktii hoon too wo bola zaroor. Us kay janay kay baad main us kay baray main soochati rahii oor woo din oor agla poora din main yahee sochatii rahi kay us koo phone karoon ya naheen phir
main nay sham char bajay us ko phone kia oor salam kurnay kai baad khamosh ho gai , idhar udhar ki batain kurnay kai baad main nai us say kaha kai myri tabeehat theek naheen hai tumhara koi doctor dost hai to mujhay us ko dikhana hai, kahnay luga main aap ko subha lai jaoon ga, main nay kaha shkria oor kaha kai apni ummi ko naheen batana, woo bola kioon main nay kaha bus kaheen woo bura na muna lain, too kahny luga theek hai, uglay din main nai achii tarah apni phuddi kay ball saf kiay, nahai oor nia suit nikal kur pahna, hlka sa make up kia too wo aa gia, buchay school gay hooay thay, woo mujhay apni motor cycle pur bitha kur doctor kay pass lai gaya, uf main us kay pichay chipak kur baith gai, kia khushboo thi us kai badan ki, maira too sara jisam jalnay luga, doctor koo dikha kur jub hum wapis aa rahay thay too main nay us koo zor say pakar lia oor us kay badan main apnay badan ki gurmii dalnay ki koshish kurnay lugi, bohat maza aa raha tha, Ghur pohanchay too woo mujhay uttar
kur janay luga mian nay kaha aisay kaisay tum ja saktay ho aaoo andar chaiy pii loo woo bola naheen pur main us ka hath pakar kur under lai gai oor us koo bitha kur main nay chadar utarri oor chaiy bana kur jub main under gai too main nai apni qameez kay ooper walay button khool diay oor us main say mairay gooray gooray mummay saff nazar aa rahay thay, chaiy dainay kay liay jub main jhuki too us ki nazar mairay mumoon pur thi, chaiy peetay peetay main nay apna aik hath sofay ki back pur rakh lia oor apni unglioon say us kay baloon main kunghi kurnay lugii us nay mairi taraf daikha too main nay flying kiss kur dii uff us nay shurma kur sir jhuka dia too main nay chaiy ka cup table pur rakha oor us kay nazdiik chalii gai oor us kay chahray koo ooper utha kur apnay gurm gurm hoont us kay khrdaray hoontoon pur rakh diay uffff, kia maza tha, doo saall baad main kissi murd koo choo rahi thii uff main
nay apni zuban nikal kur us kay hoontoon ko choomna shroo kur dia. Woo jhijak raha tha pur main too pagal ho gai thii main nay apnay doonoon hathoon say us ka chahra pakra hooa tha oor us kay hontoon koo choos rahi thii us kay hoontoon koo chat rahi thi oor apni gurm gurm zaban us kay moohn main daal rahii thi phir main nay apnay hath us ki shirt kai under dall diay oor us kii gurdan pur piar kurnay lagii, uff uss ki shirt kay button kholnay lugii ur phir us ki qameez utar di oor us ki banian bhi uttar di oor us koo apni banhoon main zor say daba kur us kay kanoon main apni zaban dalnay lugi abb us kay oath bhi mairi qamar pur thai oor woo hlkay hlky masaj kar raha tha, phir us nay mairi gurdan pur apnay hoont rakh diay oor mairi qameez ooper karnay luga ufff us kai hath jub mairi nungi skin koo chooaiy too mairay badan
ki aag bharak uthii oor main nay uss kay kan pur hlkay say katt lia oor us ki gudan pur apnay dantt garr diayy, Uffff woo mairi qameez uttar raha tha mairi qameez uttar kur us nay mairay bra koo uttara oor mairay mummon ko apnay oathoon main pukar lia ahhhhhh oor apnay donoon hathoon say mairy mummoon kay nipples koo masalnay luga uffff oor phir us nay maira mumma apnay moohn main lai lia hayyyy oor chosnay luga waooo. Mairay donoon hath us kai baloon main thay oor aankhain bund oor woo mairay mumoon koo bari bari choos raha tha ussssssss ufffffff Phir us nay mairi shalwar kay nalay pur hath dala oor ussay kholnay luga ufff uss nay nala khol kur mairii shalwar koo utarnay lugga us kay oath mujhay apni phudii pur mhsoos ho rahay thay uff mairi shalwar uttar kur woo apnay hathoon say mairi nungi tangoon pur phairnay lugga, haii main mur gai mairay moohn say suskari nikali oor phir woo mairii tangoon kay darmian baith gia oor mairi tangoon pur apnay hoont phairnay luga uff kia maza tha aisa maza too aaj tuk naheen aaya tha oor phir us nay mairi phuddi kay hoontoon pur apni ungli phairi oor apnay moohn main dal lii ufffffffffff ahhhhhh apni unglii geeli kur kay us nay mairi phuddi pur rakhi oor under kur diii haaaaaaaaaaa hooooooooo uffffffff mairi phudi kay hoont khool kur us nay apnay hoont us pur rakh diay haiii main
gaiiiiiiiiiiiiiiii janoooooooooo oor us nay apnii gurm gurm zanban mairi phuddi kay under dallll diii ahhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh mairi cheekh nikal gai oor main discharge hoo gaiiii ufffff woo mujhay chatatta raha oor phir us nay apni pent uttarii uffff kitna gurm gurm lund tha us ka main nay apnay hathoon main pukar lia Abb us nay mujhay apnay ooper lata lia tha oor us ka gurm gurm lund mairi tangoon kay durmian tha oor hum aik doosray koo choom rahay thay woo apni zaban mairay moohn main dal raha tha oor main us ki zaban choos rahi thii, kuch dair isii tarah laitay laitay us nay mairi gand pur apnay hath rakh diay orr phir mairi tangain kholnay lugga too main sumajh gai ka woo mairay under karna chahta hai main thori si ooper hoi oor us ka gurm gurm lund pakar kar apni phuddi kay hoontoon pur ragra oor phir us ko hlkay say under lay lia, uffff hum donoon kay moohn say suskarii nikal gai, uff hum kuch dair issi tarrah laitay rahay oor phir under bahir kurnay lugay uff kia maza tha hum hulkay hulkay ooper neechay ho rahy thai woo poora lund under daal daitay orr phir aahista aahista ussay bahir nikaltay, mairay mummy us kay moohn main thay oor mairii gurdan pur us kay hath phirrahay thai ahhhh, kuch dair aahista aahista kurnay kay baad us nay mujhay neechay luttaya oor mairi tangain uthha kur apnay kandhoon pur rakheen oorr phir under dall dia uffffffff oorr apnay hoont mairay hontoon pur rakh diay oorr taiz taiz under bahir kurnay luggaa ufffffffffff us ka gurm lund mairi phuddii kai under tukkkk pohanch raha tha uffffffffff or jub woo under dalta too ajeeb sii sharp sharp ki awazz aa rahi thiiii main nay apnay hoont us ki gurdan pur rakh diay oor is kay shoulders koo chatnay or katnay lugggii ooorr apni phuddii
koo us kay jhatkoon kay sath sath tight oor loose karnay lugii ufffff taiz taiz haann janooonn taiz jaldiii poora under kur kay haaaaannnnnnnnn zoor sayyyyyyyyy mairiii jannnnnnnnnnnnnnn mairi phuddddiiii kay under apnaaaa lundddd taiz zoor say jaldi jaldii hannnnn hum donoon taiz say taiz tur hotay gai oor aik dum us nay apna lund mairi phuddii say nikal orrr dise badal kur mairi phuddiii kayy under apni gurm gurm orr narm narm zaban daal di uffffffffffffffff orrr usss ka lunddd mairay hontoon ko touch kur raha tha phir us nay kaha janoon isssaayyy moohn main dall looo main nay us ka khurraa hoaaa oorrr geela geellaa jis main say mairi phuddi kay panii ki khushboo aa rahii thii apnay moohn main dal liaaaaaaaa uffffffffff wooo tazi say mairi phudddii chat raha tha oor main us ka lund choos rahi thii uff oor phir mujhay aisayy luggaa jaisay mairi jaaann nikal gai oor main us kay moohn mian discharge hoo gaiiiiiiii haiiiiiiiiii uffffffffff oor abhi main isssiii mazayyy main thiii kay us ka lund nay bhi mairay moohn main apni gharii creammmmm nikal diii oor maira poora moohn us kiii gurmmm gurrrmm munnnii say bhur giaaaaaaaaa uffffffffffffffffffffff kuch dair hum issii tarahh laitay rahay oor phirrrr usssss nay mairay hontoon pur apnay hoont rakh diay or mairay hontoon say mairay moohn say apna mukhan cahtnay lugaaaaaaa ufffffffffffffffffff kia maza aaayaaa mairii jannnnnn Woo din oor aaj ka din hum hur waqat issii talash main hotay hain kay kub mooqaa milay or hum aik dosray kaa pannii pannii kur dainnnnnn ufffff.
Labels:
Page 30
Shalu Ko Us K Husbend Ne Mujhse Chudwaya
.jpg)
Mera nam hai tushar thanks mere pahale storys ko aapane bahot pyar diya sms kiye thanku very much i am tushar 35 male have my own businees .. I will always on tour mostly mumbai pune nashik hyd & rest of maharashtra . This is my new story for u if u like plz mail me **edited** If nay female housewife or couple is interested in phone talk with me plz call me my no is zero nine four two zero four one seven five six five. This story is in shalus word plz enjoy. Mera nam shalu hai. Meri shaadi ko 26 saal ho chuke hai. Main apni sex life ke baare mein likh rahi hoon. Mere husband ka naam munna hai. Main bahut hi sexy hoon. Jab meri shaadi huyee thi tab main ek dam dubli patli thi lekin ab kuchh moti ho gayee hoon. Aaj bhi main bahut hi jyada sexy hoon aur khoob maze le le kar chudwati hoon. Meri umar ab 43 saal hai. Jab meri shaadi huyee thi tab meri umar 18 saal aur unki umar 19 saal ki thi. Mera husband ka lund bahut hi chhota hai. Unka lund khada hone ke baad bhi kewal 3" lamba aur 1" mota ho pata hai. Jab meri shaadi huyee thi tab meri chut bahut tight aur chhoti thi. Suhagraat ko jab unhone apne chhote se lund se mujhe choda to meri chut se khoon aa gaya tha. Suhagraat ke din unhone mujhe 5 baar choda tha. Main bahut hi sexy hoon. Unke chhote se lund se meri pyaas nahin bujh pati thi. Main khoob mota aur lamba lund apni chut mein lena chahti thi. Lekin sharam ke mare kuchh kah nahin pati thi.
Lagbhag 1 saal tak main unse khoob chudwati rahi lekin mujhe poori tarah maza nahin aata tha. Wo mujhko chodte samay bahut jaldi jhad jate the. Wo meri chudayee kabhi bhi 5-10 minute se jyada nahin kar pate the. Main is baat ko samajhati thi ki unka lund chhota hai isliye wo mujhe poori tarah santusht nahin kar pate the. Ek din maine unse kaha, "munna, tumhara lund to kisi bachche ki tarah hai aur bahut hi chhota hai. Mujhe tumhare lund se poora maza nahin aata aur main bhookhi hi rah jati hoon. Maine kayee mardon ko peshab karte huye dekha hai. Un sabka lund dheela rahne par bhi tumhare lund se bahut lamba aur mota tha. Wo jab khada hota hoga tab kitna lamba aur mota ho jata hoga. Shayad isiliye mujhe tumhare lund se chudwane mein maza nahin aata. Main apni chut mein aur jyada lambe aur mote lund ko andar lena chahti hoon. Meri shaadi ko ab 1 saal ho gaye hain. Main ab tak sharam ke mare tumse kuchh bol nahin pa rahi thi lekin ab main apni bhookh ko jyada din bardast nahin kar pa rahi hoon. Jab tumne mujhe suhagraat ke din choda tha tab meri chut ek dam tight thi aur mujhe kewal 2-4 dino tak hi thoda bahut maza aaya. Main suhagraat ke kuchh din ke baad se hi tumhare chhote lund ke baare mein kahna chahti thi. Lekin main nayee nayee aayee thi isliye kuchh bhi nahin boli.
Ab hamari shaadi ko 1 saal ho gaye hain aur main tumse khul kar baat kar sakti hoon isliye main aaj tumse tumhare lund ke baare mein kah rahi hoon." unhone kaha, "shalu, main apni kami janta hoon aur tumhare dard ko samajh sakta hoon. Maine bahut ilaz karaya lekin ye nahin badha. Main kya karoon. Tum hi kuchh batao. Main tumhein talak nahin de sakta kyon ki main tumse bahut pyar karta hoon. Tum mujhe chhod kar mat jana nahin to main mar jaunga." maine kaha, "main bhi tumse bahut pyar karti hoon aur tumhara dard samajh sakti hoon, lekin kya karoon. Tumhari chudayee se meri bhookh shant nahin hoti. Pahle thoda bahut maza bhi aata tha lekin ab to wo bhi nahin aata."
Wo soch mein pad gaye. Kuchh der bad wo bole, "agar main ek moti candle la kar tumhein candle se chod doon, to kaisa rahega." main kuchh der sochne ke baad razi ho gayee. Wo bazar se ek candle le aaye. Unhone mujhe wo candle dikhayee to maine kaha, "theek to hai. Wo candle lagbhag 8" lambi aur 1 1/4" moti thi. Maine kaha, "lekin ye to aadmiyon ke lund se bahut patli hai. Is se meri bhookh kuchh had tak shant ho jayegi. Aao bedroom mein chalte hain. Tum ye candle meri chut mein dal kar khoob chodo mujhe."
Hum bedroom mein aa gaye. Main bed par let gayee aur wo meri chut ko chatne lage. 2-3 minute mein hi main poore josh mein aa gayee aur siskariyan bharne lagi phir boli, "munna, ab der mat karo. Main bahut dino se bhookhi hoon. Dal do poori candle meri chut mein aur zor zor se chodo is candle se mujhko." wo bole, "theek hai. Main tumhari chut mein ye candle dal kar chodta hoon aur tum mera lund chooso. Wo mere upar 69 ki position mein ho gaye. Main unka lund choosne lagi aur unhone candle ko meri chut mein dalna shuru kar diya. Candle unke lund se bahut jyada moti nahin thi isliye aaram se meri chut mein lagbhag 5" tak ghus gayee. Mere muh se kewal ek halki si siskari bhar nikali. Unhone candle ko meri chut mein aur jyada nahin dala aur andar bahar karne lage.
Main siskariyan bharne lagi. 5 minute tak wo candle ko meri chut mein andar bahar karte rahe. Main bahut jyada josh mein aa gayee aur unke lund ko aur tezi ke saath choosne lagi. Wo samajh gaye ki ab main jhadne wali hoon aur 2 minute mein hi meri chut ne paani chhod diya. Maine kaha, "munna, mujhe bahut maza aa raha hai. Poora andar dalo na is candle ko meri chut mein." unhone candle ko thoda aur jyada meri chut ke andar dala to mujhe kuchh dard mahsoos hua. Wo candle ab tak meri chut mein 6" tak ghus chuki thi. Maine kaha, "ruk jao munna, ab aur jyada mat dalo. Dard ho raha hai. Itna hi andar dal kar chodo mujhe." unhone candle ko tezi se meri chut mein andar bahar karna shuru kar diya. Main siskariyan bharne lagi. Wo bhi bahut josh mein aa gaye the aur mere muh mein hi jhad gaye. Maine unke lund ka sara paani nigal liya. Wo candle ko meri chut mein aur jyada tezi ke saath andar bahar karne lage. 8-10 minute baad hi main phir se jhad gayee aur boli, "munna, bahut maza aa raha hai. Kaash tum pahle hi ye candle le aate aur meri chut mein dalkar chodte to main itne din bhookhi na rahti. Munna, ab der na karo, dal do poori candle meri chut mein aur khoob zor zor se andar bahar karo." unhone us candle ko meri chut mein poora andar dal diya aur tezi se andar bahar karne laga. Mujhe thodi der ke liye kuchh dard hua lekin baad mein maza bhi aane laga. Thodi hi der mein main aur jyada josh mein aa gayee aur apna chutad uchhal uchhal kar candle ko poora andar lene lagi.
Mujhe bahut maza aa raha tha. Abhi 10 minute bhi beeta tha ki main phir se ek baar jhad gayee. Main ab tak 3 baar jhad chuki thi. Jhadne ke baad main aur josh mein aa gayee aur zor zor se chillane lagi, "munna, mujhe ab bardast nahin ho raha hai. Khoob tezi ke saath andar bahar karo is candle ko meri chut mein." wo bhi josh mein aa gaye the aur unka lund doosri bar phir se ek dam tan gaya tha. Wo bole, "shalu, main bhi bahut josh mein aa gaya hoon aur mera lund phir se khada ho gaya hai. Agar tum kaho to main ek baar chod loon." maine kaha, "mujhe is candle se bahut maza aa raha hai. Mera maza beech mein mat kharab karo, plz. Abhi mujhe candle se hi chodo, baad mein tum chahe jitni baar chod lena." wo mere josh ko dekhkar ek dam hakka bakka ho gaye. Unhone mujhe us candle se chodna zari rakha. Main khoob maze ke saath candle ko apne chut ke andar le rahi thi. Unhone aur tezi ke saath candle ko meri chut mein andar bahar karna shuru kar diya.
5 minute bhi nahin gujra ki main ek baar phir se jhad gayee. Main ab tak 4 baar jhad chuki thi. Wo mujhe 30-35 minute mein 4 baar jhadta hua dekhkar soch mein pad gaye kyon ki ek saal ki chudayee mein main kabhi kabhi hi jhadti thi. Iski wajah unke lund ka chhota hona tha. Wo meri chut mein candle ko andar bahar jata hua dekhne lage aur unko bhi maza aa raha tha. Meri chut ne candle ko ek dam jakad rakha tha. Mere jhadne ke baad unhone candle ko meri chut se bahar nikal liya to main boli, "munna, tumne candle kyon nikal li. Plz, kuchh der tak aur andar bahar karo. Mujhe ek baar aur jhad jane do, plz." unhone candle ko dobara mein chut mein dal diya aur bahut hi zor zor se andar bahar karne lage. Is baar main jaldi nahin jhad rahi thi. Mujhe bahut maza aa raha tha aur main apna chutad utha utha kar poori candle ko apne chut mein le rahi thi.
Lagbhag 20 minute ke baad maine apna chutad bahut tezi ke saath upar uthana shuru kar diya to wo samajh gaye ki main ab phir se jhadne wali hoon. Unhone candle ko aur tezi ke saath meri chut mein andar bahar karna shuru kar diya. 2-3 minute mein hi main phir se jhad gayee. Is baar meri chut se dher sara paani aaya. Maine kaha, "plz, meri chut ka sara paani tum chat lo. Is baar ye bahut mehnat ke baad nikla hai." unhone meri chut ka sara paani chat liya aur bole, "shalu, ab main chod loon." maine kaha, "tumne aaj mujhe zindagi ka wo maza diya hai jiske liye main ek saal se tadap rahi thi. Ab tum jitni baar chaho mujhe chodo. Main ek dam tayyar hoon."
Unka lund to pahle se hi khada tha. Unhone meri chut mein apne lund ko dala to candle se chudwane ki wajah se unka lund meri chut mein ek dam aaram se ghus gaya. Unke lund par meri chut ki koi pakad nahin thi aur mujhe kuchh bhi pata nahin chal raha tha. Unhone mujhe chodna shuru kar diya lekin unko koi maza nahin aa raha tha. Wo bole, "candle se chudwane ke baad tumhari chut to ek dam dheeli ho gayee hai. Mujhe maza nahin aa raha hai." maine bahut josh mein thi aur boli, "meri gaand abhi tak ek dam tight hai. Plz, agar tum chaho to meri gaand mar lo. Lekin ek shart hai." unhone poochha, "kya." maine kaha, "hum ek doosre se bahut pyar karte hain aur humein ek doosre ke dard ka ehsas bhi hai. Mujhe candle se chudwane mein bahut maza aaya. Lekin asli lund se jo maza aayega wo candle mein kahan hai. Tum mere liye kisi aadmi ka intezam kar do jiska lund lamba aur mota ho. Main promise karti hoon ki tumhare alawa main poori zindagi kewal us aadmi se hi chudwaungi." wo soch mein pad gaye. Thodi der baad wo bole, "theek hai. Baad mein bata doonga." maine kaha, "theek hai. Tum meri gaand mar lo." main pet ke bal let gayee.
Unhone apne lund par thoda sa thook lagaya aur meri gaand ke chhed par rakh diya. Maine apna chutad aur upar utha diya jis se unka lund aaram se poora meri gaand mein ghus jaye. Unhone ek dhakka mara to mujhe dard hone laga aur mere muh se ek cheekh nikal gayee. Unka lund to bahut chhota tha hi. Ek hi dhakke mein meri gaand mein aadhe se jyada ghus gaya. Unhone aur jyada nahin dala aur meri gaand mein apne lund ko andar bahar karne lage. Mera dard 2 minute mein hi kam ho gaya aur main shant ho gayee. Mujhe maza aane laga aur main apna chutad utha utha kar unse gaand marane lagi. Unko bhi maza aane laga. Unhone phir ek zordar dhakka mar diya to unka poora lund meri gaand mein ghus gaya. Meri gaand bahut hi tight thi. Poora lund ghuste hi mujhe bahut tez dard hone laga aur main chillane lagi. Lekin wo bahut josh mein the aur ruke nahin.
Unhone tezi ke saath apne lund ko meri gaand mein andar bahar karna shuru kar diya. Thodi ho der baad mera dard kuchh kam ho gaya aur mujhe maza aane laga. Main apni gaand upar utha utha kar unka saath dene lagi. Aaj unke chhote se lund se mujhe gaand marane mein bahut maza aa raha tha. Maine kaha, "munna, tumhara chhota lund to meri gaand ke hi layak hai. Ye meri gaand mein bahut tight hai. Mujhe khoob maza aa raha hai. Jab mujhe koi doosra chodega to meri chut tumhare lund ke layak nahin rah jayegi, yeh ek dam dheeli ho jayegi. Tum meri gaand mar liya karna. Is se tumhein bhi maza aayega aur main bhi gaand marane ka maza le paungi." wo bole, "theek hai." 10 minute tak meri gaand marne ke baad wo meri gaand mein hi jhad gaye. Aaj mujhe bahut maza aaya tha. Unhone apna lund jaise hi meri gaand se bahar nikala to maine bade pyar se unka lund chatna shuru kar diya. Itne pyar se aaj tak maine unka lund kabhi nahin chata tha. Unhein khoob maza aane laga. Uske bad hum thodi der tak aaram karte rahe.
15 minute baad maine unke lund ko phir se choosna shuru kar diya. Wo bahut josh mein aa gaye aur bole, "aaj tum mujhse dobara chudwaogi kya." maine kaha, "haan, abhi tumne meri gaand mari hai ab chut ka bhi maza le lo." lagbhag 10 minute tak main unka lund choosti rahi. Unka lund phir se khada ho kar tan gaya tha. Unhone mujhe lita kar chodna shuru kar diya. Unka lund meri chut mein ek dam dheela pad raha tha lekin main wo mujhe chodte rahe. Chut mein lund ke dheela hone ki wajah se mujhe bahut kam maza aa raha tha. Unke lund par meri chut ki pakad ek dam dheeli pad gayee thi. Is wajah se wo jaldi jhad nahi rahe the aur main bhi nahin jhad rahi thi. Wo meri chuchiyon ko bahut zor zor se masal rahe the. Unhone mujhe aaj lagbhag 1 ghante tak choda. Main bhi aaj bahut khush thi kyon ki unhone mujhe pahle kabhi itni der tak nahin choda tha. Wo mujhe kabhi bhi 10 minute se jyada nahin chod pate the. Wo jaldi jhad jate the. Aaj jyada time lagne ki wajah se unko bhi bahut maza aa raha tha. Lagbhag 10 minute aur chodne ke baad wo jhad gaye. Aaj main bhi unki chudayee se bahut mast ho gayee thi aur 2 baar jhad chuki thi. Chodne ke baad jab wo mere upar se hate to turant hi maine unke lund ko bade pyar se chatna shuru kar diya. Aaj hum dono bahut khush the. Thodi der baad hum so gaye.
Doosre din jab wo mujhe candle se chodne lage to main boli, "tumne mere baare mein kuchh socha." wo bole, "mera dost tushar jo ki meri dukan mein naukri bhi karta hai, wo kaisa rahega. Hum log jab chhote the to apni chhunni lund ko ek doosre ki chhunni se napte the. Us samay mere sabhi doston mein tushar ki chhunni sabse lambi aur moti thi. Uski chhunni sabse jyada gori bhi thi. Ab tak uski chhunni ek lamba aur mota lund ban chuki hogi. Agar tumko tushar pasand ho to main us se baat kar loon. Abhi tushar ki shaadi bhi nahin huyee hai." maine kaha, "tushar to bahut handsome hai aur gora bhi. Agar tushar ki chhunni us samay sabse lambi aur moti thi to ab wo khoob lamba aur mota lund ban gaya hoga. Sabse achchhi baat hai ki tushar tumhara dost bhi hai. Wo kisi se kuchh kahega bhi nahin." wo bole, "theek hai. Main tushar se baat karta hoon. Mera saman pack kar dena. Mujhe 2 din ke liye bahar jana hai."
Maine unka saman pack kar diya. Dukan band hone ke baad raat 8 baje ghar aaye to maine poochha, "mere kaam ka kya hua." wo bole, "abhi maine tushar se baat nahin ki hai. Wapas aaunga to baat kar loonga." main udas ho gayee. Tum mera khana nikal do. Maine khana nikal diya aur wo khana khane lage. Khane ke baad jab wo jaane lage to main unko darwaze par chhodne aayee. Mera chehra ek dam bujha hua tha aur main ek dam udas thi. Unhone meri taraf dekha to bole, "maine tushar se baat kar li hai. Wo lagbhag 9 baje aayega. Mere wapas aane tak tum tushar se jee bhar kar chudwa lena." main khushi se phooli nahin sama rahi thi. Maine unke hothon par ek chumban jad diya aur kaha, "theek hai." d this is tushar here waiting for ur reply mail or phone mail me **edited** don’t hesitate for phone 30+ females & couples who r interested in threesome mostly welcome. Secrecy & respect will be assured.
Labels:
Page 30
12 Saal K Bety Ko Maa Ne Chodna Seekhaya
.jpg)
Hi friends mera naam hai seema.mein orissa mein ek chote se gaon mein rehti hoon.mein married hoon aur mere husband ek insurence company mein naukri karte hain.mere teen bachche hain.Do ladki aur ek ladka.meri badi beti Pooja jo ki 16 saal ki hai aur doosri Neha jo ki 14 saal ki hai.Do beti peda hone ke baad badi muskil se bohot pooja path ke baad mujhe ek ladka hua.uska naam hai sunny aur wo 12 saal ka hai.yeah to thi meri family ab kuchh mein apne bishya mein batati hoon.
Meri umar 38 hai lekin abhi bhi mein 28 ki tarah sexy dikhti hoon.Mujhe dekh kar koi bhi bhorosha nanhi karta ki mein 3 bachcho ki maa hoon.Mera figure 36-30-34 hai.mera rang gora hai gol gol badi doodhia breast hain lekni fir bhi mein udash rehati thi.Kyon ki mujhe pehele se hi sex ka bohot bhooth tha.
Lekin shadi 2-3 mahine tak to sab theek thak tha uske baad wo roj mere saath sex nanhi karpate the.aap to jante hain aaj kal insurence company mein kaisi competition ho gayee hai uske chakkar wo din bahr kaam mein busy rehete hain aur raat mein aake thak ke so jate hain.Kabhi kabhi kaam ke chakkar mein unko tour pe bhi jana padata tha.Aur mein ghar mein akeli apni ungli se apni pyas bhujti thi.
Yahan se mein aapko meri story batati hoon.Ek din shaam ko sunny gaya hua tha cricket khelne ke liye aur pooja aur neha computer class gayee hui thi.Mein ghar par akeli thi aur khana bana rahi thi.Tabhi achanak se door bell baji aur door khol ke dekha to sunny apni kamar pakad ke ro raha tha.meni ne poochha kya hua beta to usne rote rote bataya ki wo cricket khelte waqt gir gaya.
Aur uske kamar mein bohot jor chot lag gayee. Mein ne dekha uske kamar ke right side mein dard tha.Saath saath mein ne tel garam karke le ayee aur usse kaha tum apni pent utaro mein tumhari malish kar deti hoon.Wo mere saamne sir niche karke pent pakad ke sarmane laga.mein kaha beta tum to abhi sirf 12 saal ke hi ho aur tum apni maa ke saamne hi sarma rahe.Fir usne dheere se apni pent aur underwear utar di.Jaise mein ne uske hathyar ko dejha mere hosh udd gaye.Aur mein uske lund ko dekhti rah gayee.Ek 12 saal ke bachhe ki itna lamba land.Uska land aisey hi karib tin sade tin inch lamba tha aur aur 1 inch mota tha.Mein uska land dekh dekh ke yeah sochne.
Lagi ki jab yeah khada hoga to iska kya size hoga.achanak se sunny ne kaha mummy aap kya dekh rahi ho tel lagao na mujhe bohot dard ho raha hai.Saath saath mein ne apne nazar uske land se hata lee aur asse ultaleta kar tel lagane lagi aur uska lund ka nazara yaad karke meri panty geeli ho gayee.Thode der aisehi malish karne baad sunny ne kaha mummy ab thoda dard kam ho gaya hai.uske bad mein usse kaha theek hai ab tum pent pehen lo lekin ek baar malish karane se kuchh nanhi hoga aur do tin baar malish karane se hi dard jad se khatam hoga.Phir sunny ne kaha thik hai mummy tum roj isi waqt malish kar diya karna.
Jab mein raat ko sab kam khatam karke sone gayee to mere aankhon ke samne sunny ka land hi ghoom raha tha.Fir mein ne socha ki mujhe yeah kya ho gaya hai apne bate ki lund dekh ke meri choot mein paani agaya.Karib 3-4 mahine se mujhe mere husband ne choda nanhi tha tab mein ne decide kiya ki sunny ke lund ko mere choot ka rashta dikhana hai lekin dar bhi lag raha tha ki bahar kisi ko pata chal jayega to meri bohot badnami hogi.Fir mein ne man hi man decide kiya ki jo bhi karna hai soch samajh ke karna hai.
Doosre din subah se hi mein shaam ka intazar karne lagi.Shaam ko sunny dard ke wajha se cricket khelne nanhi gaya .Jaise hi pooja aur neha do no computer class chale gaye.Tab mein ne Tel laganae ke bahane sunny ke room mein gayee aur usse kaha sunny apni pent utaro tumhari malish karni hai.sunny ko garam karne ke liye mein ne jan bhuj kar low cut ki blouse pehenli thi.Sunny ne apni pent uteri fir meri nazar uske lund par atak gayee.fir wo ulta ho kar let gaya aur mein uski malish karne lagi.
Yunhi kuchh der malish karne baad mein usse kaha sunny sidhe let jao mein tumhari kamar mein side side mein bhi malish kar deti hoon.wo sidhe let gaya aur mein malish karne lagi aur teerchhi nazar se uske lund ko dekhne lagi.kuch der baad mein ne jaan bhuj kar apna anchal khiska ke gira diya aur sunny mere samne leta hone ki wajaha se usko mera adha boobs dikhayi de gaya.Mein ne dheeere se dekha ki leta leta hi mere bade bade gore boobs par uski nazar hai.
Mere boobs ko dekhte dekhte wo garam ho gaya aur uska lund khada ho gaya.Jab uska lund khada hua mera to pasina chhot gaya.wo karib 6.5 inch lamba aur 1 inch Mota ho gaya.Fir mein ne socha ki agar itna jaldi isko mein choot ka rasta dikhati hoon to wo hadbada ke kisi ko bata sakta hai isiliye mein ne apna pallu utha ke kandhe pe dal liya.
Uska lund abhi bhi khada tha jab usne dekha uska lund khada ho gaya hai to usne apne lund ko meri nazaon se bachane ke liye dabane laga aur chupa ne laga.mein usse kaha kya hua beta tumhare nunni mein kya ho raha hai jo tum isko daba rahe ho.wo bola kuchh nanhi maa.mein ne uska ek hath pakad ke uska lund dekhne lagi.Uske lund ko dekh ke mein ne kaha arre beta tumhari nunni to ab lund ban chuki hai.Tumhara lund bohot bada aur mota bhi ho gaya hai.fir mein uske lund ko apne hath mein leke dehere dhrer hilane lagi.usse maza aane laga lekin wo abhi bhi wo mujhse sharma raha tha.Mere samne na sharmaye isi liye mein ne usse kaha beta maa ke samne kaisa sarmana.fir wo thoda set ho gaya aur apni do legs ko faila diya jisse uska lund ache se mere hatheli mein agaya.
Fir mein ney kaha la mein tera lund bhi malish kar deti hoon.usne kaha ki aap mere lund ko asie hi sahalate raho bhoto achha feel hota hai maa.mein ne kaha thik hai beta jab bhi tera mann kare mere pass aajana mein tera lund sehela doongi.lekinyeah baat kisise bhi nanhi kehena warna sab tera mazak banayenge.Tabhi door bell baji mein kaha sunny se beta apni pent pehen lo sayad pooja aur neha agayee hai,lekin yeah baat kisi se kehena nanhi.wo thik hai kahke door kholne chala gaya aur mein kaam mein lag gayee.
Mere husband to Tour pegaye hue the aur apne bedroom mein akeli soti thi.mujhe pata tha mujhe akela dekh ke sunny mere kamre ayaga jaroor kyon ki ab usko sex ka halka halka anand mil gaya hai.Isiliye mein pehele se hi apne pure kapde utar diye aur andar sirf ek choti black clour ki panty pehenli aur uske upar ek transparent nighty pehen ke Palang pe let gayee.Transperent Nighty ki wajah se mere boobs dikhayi de rahe the aur mein ne nighty ka upar ka do button bhi khol diye jisse mere adhe boobs upar se nange dikhne lage.Uske baad mein ne nighty ko jangh tak uth diya aur dim light on karke sone ka natak karne lagi.
Pooja aur neha apne kamre mein so jane ke baad wo dheere mere kamre mein ayaa aur mere bagal me aake khada ho gaya.wo mujhe khade ho ke ghoorne laga.jab mein deheere se dekha to wo mere poore badan pe nazar ghooma raha tha aur uske pent mein uska lund tent banke khada ho gaya tha. Fir wo dheere se mere kandhe pe hath pherne laga.wo cheak kar raha tha ki mein so gayee hoon ya nanhi.Jab usko puri tassali ho gayee fir wo dheere dheere mere boobs pe haath pherene laga.aise karte karte jab meri nind nanhi khuli tab uska housla badh gaya aur usne meri nighty sare button khol diye aur meri ek choochi hath mein leke uspe dhere dhere hath pherne laga.aisa karte usko mazaa aane laga aur usne apni pent utar di aur ek hath se meri choochi aur doosre hath se uska lund sehelane laga.
Kuachh der aisa karne ke baad wo dheere dheere meri choochi ko dabane laga.mujhe bhi maza ane laga.Lekin mujhe to usse range hath pakad na tha.Kyon ki kal agar pehel wo karta hai to usko darra kar kaam liya ja sakta hai.fir usne mera doosri choochi bhi nikali aur usse bhi dheere dheere dabane laga.Dheere se mein ne apna aankhen khol di lekin wo meri taraf dekh hi nanhi raha tha wo to choochi dabane byast tha.mein ne kaha sunny ye kya kar rahe ho.Wo chamk gaya aur aise hi nanga khada ho ke reh gaya.
Fir se mein jhootha gussa dikahte hue kaha tum meri choochi ko nighty se nikal ke kyon daba rahe ho.sunny bolne laga nanhi maa mein kuch kuch nanhi kar raha tha.Beta tumhe meri choochian itni pasand hai malish karte waqt bata diya hota mein inhe nikal ke tumhare honthon se laga deti.Meri baat sunke wok hush ho gaya.fir mein ne usse kaha Tum khade kyon ho sunny aao palang pe let ke dabalo mein tumhare lund pe haath phere deti hoon.Pehele jake door lock kardo agar tumahri beheno ne dekh liya wo tumahri bhi mazak banaiangi aur saath hi mera bhi.
Usne apna pent pura utar diya aur door lock karke Khushi khushi mere pass aake let gaya.mujhe usko dheere dheere botol mein utar na tha warna gadbad ho sakti hai.Fir mein ne apni nighty ko upar se pet tak sarka di.Uske samne ab meri dono choochian nangi puri khuli thi.Meri ek choochi ko hath pakad ke sunny mere kaan ke pass poochhta hai maa kya mein isko choos sakta hoon.Haan beta yeah tumhare liye hi to hai jo chahe karlo.pehele jab tum peda hue the tab mein tumhe isise to doodh pilati thi.sunny ne poochha kya abhi bhi isse doodh ataa hai maa kyon ki mujhe bohot bhook lagi hai.
Mein ne kaha tum doodh pina chhodne ke baad kisine isse doodh nanhi piya hai.sayad tum phir choosne se doodh ajaaye.who meri right bali choochi pakad ke zor zor se dabake choosne lag gaya.Kuchh der choosne bad meri choochi mein se chhoti chhoti doodh ki dhaar ana sooru ho gayi.ek Choochie se wo doodh pi raha tha doosri choochi ko dusre hath se daba raha tha.Mein bhi uske lund ko pakad ke hila rahi thi.Mujhe bhi mazaa arhaa tha.Uske chhote chhote dant jab mere nipples ko kat te the mujhe ek alag hi anand milta tha.Mere choot ke andar to aag lagi hui thi aur meri panty to geeli ho gyaee thi.Kuchh der sehelane ke baad uska lund ek dam kadak ho gaya.
Uska size karib 6.7 inch lamba aur 1 inch mota tha.Mera mann uska lund leke choosne ka kar raha tha lekin mein abhi sahi nanhi samjha.Uske lud ko aur 2 4 baar upar niche karne ke baad wo mujhe usne kas ke pakad liya mere hath ke upar hi apna saraa pani chhod diya.Sayad wo pehli baar jhada tha.aur kehne laga ki soory mummy mujhe pata nahi chala aur mere lund se peshab nikal gayee.Mein ne kaha beta yeah peshab nanhi ya Prem rah hai jab ladke bade ho jate tab unke lund se nikalta hai.Yaeh sab baat main tumhe kal bataungi ki kaise ladko ka prem rash nikalta hai aur kaise ladkion ka rash nikal ta hai.wo poochne lag gaya ki maa tumhara bhi aisa hi ras nikalta hai.Haan beta lekni Tum jao apne kamre so jao
Mein tumhae sab baaten kal bataoungi.wo chup chap apne kapde pehen ke chala gaya fir mein ne door band kar liya aur ungli se hi apne choot ki agni ko shant kiya aur so gayee. Subah kareed 7 baje Pooja mujhe uthane ayee aur door knok karne laagi mein kal raat ke nashe mein soyee hui thi.Mein phata phat uthi aur apne kapde thik karke bahar nkili to Pooja aur neha do no ek dam tayar khadi hain.Main ne poochha tum do no tayaar ho kanhaan ja rahi ho to pooja ne bataya ki aaj hamara picnic hai.usne pehele mujhe bataya tha ke Sunday ko hamara picnic hai lekin sunny ke lund ke chakkar mein sab bhool gayee thi.fir mein ne dono ko sab cheejen de dee aur wo dono picnic chali gayeen.
Pooja aur Neha ke jane ke baad mein aue sunny aaj din bhar ghar mein akele rehne wale the isilye mein plan banane lagi.Karib 8.30 ko Kaam karnewali Noukrani ayee.Mein ne usse mana kardiya aur kaha ki aaj kuchh to kaam nanhi hai ek kaam kar kal subah jaldi ajana.wo jane ke baad poore ghar mein sunny aur mein hi din bhar akele reh gaye.
Mein fir sunny ke room gayee Dekha to wo so raha hai.Mein ne kaha Utho Beta aaj sunday hai aur tumhari dono behene picnic pe chali gayee hain.aaj tu aur mein akele hain ghar pe.itna sunne ke baad wo jhat se uth gaya aur meri taraf dekhne laga aur kehene laga sach mein maa tum aur mein akele hain ghar mein.mein ne kaha haan aaj mein tumhare lund ke malish ache se karungi sab baat baatungi jo sirf mard aurat karte hain.Mein ne usse poochha kal rat ko mazaa ayaa ki nanhi.usne kaha haan mummy bohot mazaa ayaa.
Fir mein ne usse kaha jaldi karo chalo brush karo aaj tujhe mein nehelungi tu bohot gandaa ho gaya hai aur saath mein mujhe bhi nahana hai.Wo khush ho gaya aur fata fat jake brush kar ke nanhne ke liye tayyar ho gaya.fir hum dono andar gaye aur mein ne sunny ke saare kapde utar diye.wo mere samne ab poora nanga khada tha.fir mein ne bhi apni nighty bra utar di.Ab mein sirf uske samne ek chhoti si panty main khadi thi.
Meri choochi dekh kar uska lund fir khada hone lag gaya.Mein ne kaha sunny meri choochi dekh ke tumhri lund khada ho jar aha hai.ab tum bhoht saitan ho gaye ho.Hum dono shower ke niche agaye.Mein uske pass baith gayee aur uske lund mein aur har jagah saboon lagane lagi.fir usne bhi ek saboon liya aur mere boobs pe lagane lag gaya.Aise hi saboon lagate lagate usne mere sare badan mein saboon laga diya.fir usne mujhse poochha muumy tum bhi apni chaddi utar do mein wanhan bhi saboon laga doonga aur mein dekhna chahata hoon ki ladkion ki chaddi ke andar pesab karne ki jagah kaisi hoti hai.Kyon ki har ladki usko bohot chupa chupa ke rakhti hai.Main ne kaha iske andar choot hooti hai.
Ek aur baat batau beta isi choot se tu nikla tha.wo hairan ho gaya.Fir mein ne apni panty dheere se utar di.ab uske samne mein poori nangi khadi thi.wo mere meri choot ko ghoore jarha tha.Mere choot pe halke halke baal the kyon ki kuchh din pehel mein ne shave ki thi. Wo mere pass aake khada ho gaya aur mere choot mein bade maze se saboon lagane lag gay.fir dono jab hum shower mein khade hoke Nahane ka mazaa le rahe the usne dheere se mere choot se sab saboon saf karke uski ek dono hath se chooth ki do lips ko khol ke andar kya hai dekhne lag gaya.Kuchh der bad mujhe pata hi nahi chala wo mera choot chatne lag lag gaya.
Mere badan mein ek dam aag lag gayee.Mein ne uska sir pakad ke apni choot ke upar dab diya aur kehene lagi chat beta chat jeebh andar ghusha ghusha ke chat.Hum dono aise shower ke niche khade the wo meri choot chat raha tha aur mein siskariyan bhar rahi thi.aaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhh aaaaaaaaa Bbbbbbbbbbeeeeetta zor zor se choos beta bbboooohhhttt maza aarrha hai.aise hi choos te rehe beta mere choot ke poora pani nikal de beta uske baad mmmmmmmmeeeeeein bhi tera lund chusongi beta.aise he 10 min wo choosta raha mein apne ek hath se uske sar ko apne choot ke upar daba hui thi aur dooshre hath se apni ek boob daba rhai thi.Kuchh der mere choot ne Pani chod diya aur sunny ne sara mera choot ras pi liya.
Fir mein fras pe let gayee aur sunny ko apne upar 69 ke position mein leta liya.Pehele to mein ne uske lund ki topi ke upar apne honth se choomne lagi fur uske upar apne jeebh farne lagi aur dheere dheere uske pure lund ko mein ne apne hontho se chooste hue apne mooh ke andar gusha liya.Peheli baar kisine uska lund choosa tha isiliye wo siskari bharne laga.Aaaahhhhhhaaaaaaa maaaaaa chooossooooooo mera lund boooooohhhhhhhoooooot Mazaa aarha hai.Dehere dhrer uska lund pura kadak ho ke khada ho gaya.Karib 10 15 min aise ho uske lund ko choosne ke baad wo mere kamar ko jorse pakad liya aur kehne lag ki maa mere lund se kuchh niklne wala hai.mein ne usse kaha haan mere mooh mein hi sab chhod de beta.saath saath mere mooh mein hi jahd gaya.
Mein ne uska sara ras piliya aur usak ras bohot Tasty bhi thi.Lekin mein abhi tak nanhi jahdi thi.Kuchh der meri choot ko ko chusne ke mein bhi jhad gayee. Kuchh der hum dono khade hue aur apne aapko towel se badan pochh aur mein bahar akar aaine samne khade hoke tayar hone lagti hoon.Pichhese se sunny akar mere dono boobs dabane lagta hai.fir wo keheta hai mujh bhook lagi hai maa mujhe aapka doodh pina hai aur mujhe bed ki taraf khichta hai.Mein aise hi nangi jake bed par let jati hoon aur wo mere bagal mein aake baith kar meri left choochi ko suck karne lagta hai.mein bhi uska lund pakar ke sehelena sooru kar deti hoon.Kuchh der baad wo mere boob ko chhod kar poochhta hai maa mujhe aap ladka aur ladki ke bare Kuchh batana chahati thi na maa.
Mein ne kaha haan beta Dekho ab tum Bade ho gaye ho.ab mein tumhe bataungi ki kaise ladka aue ladki ka Milan hota hai kaise Bachcha peda hota hai.Jab bhi kisi ladke ka prem ras ladki ke choot mein jake ladki ke prem ras se milata hai tab ladki ke pet mein bachcha aa jata hai aur uske no mahine baad bachha peda hota hai.
Fir sunny ne poochha Maa ladke ka ras ladki choot mein jata kaise hai.Maine usse bataya jab koi apne khada lund ko ladki choot mein daal ke chudayi karta hai usse ladka aur ladki ka Milan kehete hain.Chudayi karne se Ladke ka ras nikalta hai jo ki ladki ke choot mein Chhod deta hai aur ladki ka bhi ras nikal ta hai jo ladke ke res milta hai. Fir sunny puchhne laga ki Maa yeah Chudayi kaise ki jati hai.Mein ne kaha Beta mein Tumhe bataungi ki chudayi kasie ki jati hai aur Chudayi ki practice bhi karaungi.agar kisi ladke ko sahi se chudayi karni nanhi aati ti ladki us ladke ko chhod kar dushre ke pass chali jati hain.Wo khush ho gayaaur kehene laga ki maa mujhe ladkian patani hai.
Fir mein ne kaha pehele Ladka ladki ki choot aur choochi choos kar ladki ko garam karta hai.fir ladki ladke ki lund choos ke ladke ko garam karti hai.fir ladka apna garam khada hau lund ko ladki ke choot mein ghoosa ke use andar bahar baar baar karta hai.isiko chudayi kehete hain.aise karne se ladki ka ras nikalta hai aue ladke ka bhi ras nikalta hai.Chudayi mein dono ladki aur ladka ko bohot mazaa ataa hai.
Fir sunny ne kaha mein karna chahata hoon mujhe aap sikhaogi naa.Main ne kaha haan beta lekin mein tumhe jaise kahoon karte jao.Mein ne uske sar pakad kar apne aur khinch liya aur uske honthon par kiss suru kardi.uske honth bade hi naram aur mulaya.
M the mein usse chusne lagi.fir mein apni jeebh ko uske mooh mein daal kar choosne lagi.Usse samajh mein anahi aarah tha kay karna hai.fir wo dheere dhere mere hontho ko chusne laga aur usne bhi apni mere jeebh ke saath mere mooh mein daal di.ao dono ko kiss mein maza aane laga tha.hum ek dusre ko kiss karte rahe aur ek dushre ki ras chat ne laga.10 15 min tak aise hi kiss karne ke baad mein garam hone lagi thi.main usse apni boobs ki taraf ishara kiya aur wo mere boobs ke pass aake ek choochi ko zor zor se chushne laga aur dushre haath se dushri choochi ko maslne laga.Is harkat se mujhe aur raha nanhi gaya aur siskarya bahrne lagi aur ajeeb awaze nikalne lagi.
“aaahhhhh” beta aise apni maa ka dooodh pete raho saari doodhe pilo beta.Kuchh de raise hi mera beta mera doodh pita raha fir mein uske sar ko noche dhakel te hue apni choot pe hath pherne lagi.wo samajh gaya aur dhere dhere mere pet pe mere nabhi pe kiss karte hue mere choot ke upar pohonch gaya aur apni lips ko mere choot ke lips ke upar rakh ke meri choot ko choosne lag gaya.fir usne apni jeebh ko mere choot mein andar ghusha di aur apni jeebh se meri choot ko chodne laggaya.
Jaise hi usne mere choot mein apni jeebh ghusai tab mere rom rom mein current sa daud gaya aur uttezana ke wajah se to cheenkh uthi.fir usko apne upar 69 ke position mein lita liya auruske lund choosne lagi.kuchh hi der mein uska lund ek khade ho k eek dam kadak ho gaya.fir mein ne usse rukne ke liye kaha aur wo ruk gaya.Mein ne apne gaand ke niche ek takia laga liya aur apni dono tange faila kar let gayee. Fir mein ne usse kaha beta tum mere dono tango ke beech akar baith jao aur apne lund ke topi ko mere choot ke upar rakh ke dhakka lagao aur fir ruk jana mein jab kahoon tab phir dhakka lagana.
Thoda sahi se dhakke lagana arna tumhari mummy ko bohot dard hoga.wo aake thik mere choot ke saamne baith gaya aur apne lund ko ek hath se pakad mere choot ke samne rakh kar jaise hi dhakka lagne lagta hai usi waqt uska lund meri choot se fisal kar mere gaand mein jake lagta hai.Fir mein ne usse kaha jara ahiste karo beta. Fir mein ne uska lund apne hath se pakad kar apne choot ke lips ke samne rakha aur usse kaha tum dhakka lagao.wo ek jor daar dhakka lagata hai aur uska lund meri choot mein karib 3 inch ghush jata hai.Mein cheenkh uthti hoon kyon ki uska lund bohot bada aur bohot mota bhi hai.
Mein usse kuch der rukne ke liye kehti hoon.us waqt woe k hath se meri choochi daba raha tha aur meri honth ko apne mooh se choosne lagta hai.Kuchh der baad mera dard kuchh kam hota hai aur mein usse phir dhakkelagane ke liye ishara karti.usne fir ek jor ka dhakka lagaya aur uska puar lund mere choot mein goosh gaya mere bachchadani ke pass ja kar takra raha tha.Mein fir se chila uthi. Mein ne fir se usse rukne ke liya kaha aur wo meri ek choochi ko mooh mein leke choosne laga.
Thode der baad dard kam ho gaya aur mein ne usse kaha ab tum apne ko bahr karo fir andar karo lekin poora bahar mat nikalna topi ko andar hi rehene dena fir andar ghusha dena.Usne waise hi kiya.lund bahar nikalta phir andar karta.Do char baar andar bahar karne ke baad wo expert ho gaya aur dhere dhere andar bahar karne laga.Mujhe bhi mazaa ane laga kyon ki karib 3 4 mahine baad kisika lund mere choot mein gaya tha.Mein maze mein siskariyan bharne lagi aur mujhe kya hua tha ki mein gandi gandi galiyan dene lagi.aaaaaahhhhhhhaaaaaaaaaa jor jor seeeeeeeee cchhhhhoooddd mere beta meri choot puri phad de mere madarrrrrrrrchhood bete.apni maaaaaaaaaa ki choot ki maaa bahan ek kar de mere lal.achhe se jor jor dhakke laga madarchod.Mere mooh se aisi gali sunke wo bhi kuchh uttejit ho gaya aur apni speed badhadi.
Fir usne apne dono hath se mere boobs bhi daba raha tha aur jor jor se choot chodne laga.fir wo bhi kuchh kuchh kehene laga.saaaali kutia bohot mazaaa aarha hai meri jaan.ab tujhe roj mein meri randi banak e khoob chodunga saali.tu meri randi banegi na.Mein bhi uska jabab dene lagi haan mere madarchod beta mein ab zindgi bhar teri randi banke rahungi tu jaisa kahega waisa hi karungi bhosdewale aur apna kama utha uthake uske dhakke ka saath dene lagi.aise hi 10 min chudayi ke baad mein uske kamar ko jor se pakad liya aur mein jhad gayee.wo abhi apni pure rafter ke saaath mujhe chode ja raha tha.ab meri choot puri tarah geeliho gayee thi isiliye uska lund jhat se andar chala jata aur jhat se bahara aa jata.
Hamari chudayi se pure kamre mein ghap ghap ki awaj gunj rahi thi.Karib 25 min baad wo kuchh thak sa gaya lekin abhi tak wo jahda nanhi tha tab mein ne usse palang pe leta diya aur mein uske upar chhad kar gand upper niche kar chudayi karne lagi.mujhe bohot mazaa aa rha tha kyon ki mujhe mere husband ne bhi itni deri tak nanhi choda tha.wo to 10 ya15 min hi dher ho jate the “ahhhhhahhhhhhhhhh” mujhe aise hi chodte rehena zingi bhar beta mein teri gulam ban kar rahungi meri jaan.Itna mujhe chod beta ki meri choot poori tarah phat jaye aisa keh kar mein siskaryan bharne lagi.
Abhi tak mein karib 3 baar jhad chuki thi aur karib 40 min se wo mujhe chode jar ha tha.fir wo uhta aur mujhe leta kar chudayi ki Kamaan usne sambhal li.sayad wo jhadne wala tha isilye usne apni raftar badha di aur jor jor se chodne laga.karib 45 min ke baad mein jhadne wala hoon maa keh kar mere choot mein hi jhad gaya aur hafte hue mere mere upar let gaya.usne meri ek choochi apne mooh mein leke meri doodh pine laga aur aise hi pada raha.usak lund naram ho ke meri choot se nikal gaya.Mein ne uske sar par hath pherte hue kaha maza ayaa na chudayi mein beta.Usne mera doodh pite hue kaha haan maa bohot mazaa ayaa.
Jab mein ne ghadi dekhi mein hairan ho gayee gahdi pe 12.30 baje the.Hum karib 3 ghante se sex mein doobe hue the. Mera doodh pite pite uska lund fir se khada hone laga aur wom jor jor se meri choochi dabane laga.Mein samajh gayee wo 2nd round ke liye ready ho gaya hai.fir mein ne doggy syle mein chodna sikhaya.Pooja aur Neha anne se pehele hum ne karib 6 baar chudayi ki aur din bah raise hi nange ek dushre se lipte rahe.karib raat 7.30 mein Pooja aur Neha agayee aur hum tayyaar ho ke TV dekhne lage.wo dono sayad thak gayee thee isi liye jaldi so gayi aur jaise hi sunny ne dekha dono so gayee hain to mere pass aake mere blouse ke andar hath ghusha kar meri ek choochi bahar nikal li aur fir choosne lag gaya.
Mein ne kaha beta subah se tumhara pet nanhi bahara kya.Nanhi maan nanhi bahara maa. Maa ek baat batani hai tumhe, kya baat beta batao.wo bola mujhe pooja didi ki bohot pasand aati hai.uski chooochi aur bade bade gand dekh kar mera lund khada ho jar aha hai maa.Mein ne kaha thik hai tum mujhe roj achhi tarah chodo mein tumhare liye tumhari didi ko patadungi lekin tumhe bhi toda maska didi ko lagana padega.usne kaha mein tayyar hoon.fir hum mere kamre gaye fir chudayi mein lag gaye.
Labels:
Page 30
Subscribe to:
Posts (Atom)