Search This Blog

Tuesday, April 27, 2010

Meri Sexy Sali Ki HOT Choot Ki Hindi Story


This is the first time Ab kissa aisa hai ki meri biwi ki ek choti behen hai jiska naam saloni hai. Pehle din se hi meri nazar us per thi. Waise to wo sirf 18 saal ki hai bur jawaani us per puri tarah se jhalakti hai. Uski 36 inch ke mumme or 34 inch ki gand to mera dil ko behaal kar dete thi. Mujhe kafi logo se jaan pada ki uski bahut sare boyfriend rah chuke the or who ek bahut badi flirt thi. Mene to pehle hi din se use upna shikaar banane ka faisla kar liye tha. Hua yo ki ek baar me aur meri wife dono mere sasural pahooch gaye weekend pe stay karne ke liye.Humne socha tha ki dono waha pahooch kar sabko surprise kar denge aur fir weekend zoro - shoro se masti karenge. Ghar pahoonche to pata chala ki waha par to matam chaya hua tha. Unki ek karibi rishtedaar ki maut ho gayi thi aur mere poori family waha jaane ki taiyari kar rahi thi. Unhone mujhe bhi aane ko kaha par kyuki Monday subah meri ek bahoot zaroori meeting thi maine unhe mana kar diya. Main jaanta tha ki sab kaam khatam karne mein kam se kam 3 - 4 din to lag hi jayenge. Kyoki wo ristedar meri biwi ke bhi kareebee the usne bhi jaane ki zid ki aur mein phataphat maan gaya. Us samay mere man me koi aise waise vichar nahin the. Tab sasu ji ne mujhe bataya ki Saloni bhi waha jaane ke liye anakani kar rahi hai. Saloni ke exam pass a rahe the aur who
apna college miss nahin karna chahti thi. Unhone mujhe request kiya ki kuch dino ki liye mein wahi per thahar jaoo aur main sidhe wahi se apne office nikal sakta hoon. Unhone waada kiya ki who jaldi se jaldi aane ki koshish karenge. Ghar mein ek kamwali bai to thi hi aur who hamare liye khana wana bana diya karegi. Yeh keh ke meri biwi aur uska parivar Saloni ko aur mere ko ghar par akela chor kar chale gaye.
Jaise hi hum andar aaye Saloni ne kaha ki mujhe group studies ke liye jaana hai aur shayad mujhe lautne mein der ho jaye. Yeh keh ke who bhi nau do gyarah ho gayi. Ab bach gaya akela mein. Kaafi der tak main TV dekhta raha par fir kareeb 8 baje tak main pak chukka tha. Maine kamwali bai ko chutti de di aur use kaha ki kyoki agle thin Sunday hai aur ghar par koi hain nahi isliye who bhi aram se aaye. Phir ghar ki ek spare key le kar main bhi bahar nikal gaya. Us hi location ke paas ek maana hua disco theque/bar tha aur maine socha ki boriyat door karne ka yahi tareeke hai ki disco main jaa kar thodi der beth kar phir wapis aajaonga. Kareeb das baje tak main wahi per betha raha aur wahin par ek do dost bhi bana liye jo meri tarah welle baithe hue the. Kareeb dus baje Saloni bhi disco theque mein aayi aur uske saath uske kuch dost bhi the. Maine dekha ki who aur uske dost sab bar pe gaye aur sharaab order kar ke pine lage. Kyonki college me humne bhi bahoot masti ki hai isliye mujhe kuch ajeeb nahi laga.

Maine socha ki kyo bechari ko beka r me pareshan karoo aur mein uske pas nahi gaya. Kareeb gyarah baje main waha se kha pi ke nikal gaya or ghar jaake so gaya. Jab raat ko meri ankh khuli to kareeb 1 baj rahe the. Mujhe zor se darwaza band honi ki aawaz aayi aur delkha ki saloni disco se wapas aa gayi thi. Wo nashe mein puri tarah se chuur thi aur usse khada bhi nahin hua jaa raha tha. Uske friend usse darwaze par
chor kar chale gaye the. Main phataphat uske paas gaya aur usko sambhala. Waise to wo badhaal thi, shayad usne pehli baar pi thi. Jab maine use sambhala to kehne lagi "Jijoo papa ko mat batana, please papa ko mat batana" main use uske bedroom mein le gaya aur uske jute utar ke usko lita diya. Usse dekh kar dimag me bahoot sare idea aa
rahe the par mein soch raha thi ki kuch karoo ya nahi. Fir dhire se maine uski shirt kholi aur uske boobs ko kiss karne laga. Itne bade bade bhaari mumme bade mast lag rahe the.maine unhe pisna shuru kar diya. Waise to meri saali nashe me thi par phir bhi who mmmm…… mmmm…… kar ke karah rahi thi. Mein apna hosh kho raha tha, maine phataphat uski skirt upar sarkai aur uski tango ki beech me ja baitha. Uski pussy puri shaved this aur bahut sexy lag rahi thi. Yeh dekh ke mera baichain lund khara ho gaya. Maine apni do ungliya uski choot me dali aur use masterbate karane laga. Tab mujhe realize hua ki who virgin nahi thi. Uski choot kaafi chauri ho ralkhi thi. Maine uski choot ko chaatna shuru kar diya….. Saloni zor zor se karah rahi this "aaaaahhhhh……. Chatoooo…… aur zor se chatooooo…… meri choot phaad do." Main kaafi der tak uski phudi ko chatta raha, Kabhi main usme ungli ghusata to kabhi apni jeeb marta to kabhi chikni choot ko niharta…… Kyonki main is ghar ka damaad hun maine socha ki main bekaar me apnbi badnami kyu karwaoo jub chidya khud hi jaal me phas chuki hai. Agar Saloni ne kissi ko bol diya ki jiju ne mere ko choda to meri to langoti hi utar jayegi. Ye soch ke maine Saloni ke kapde thik thak kiye aur apne kamre me wapas sone chala gaya.. Par mere dimag me ek plan kam kar raha tha…. Subhe main jaldi utha aur Coffee bana ke uske bedrrom me gaya. Who uth gayi thi par usse zor zor is sar dard ho raha tha… Maine usse Coffee di to usne poocha…. "Jiju aapko kaise pata ki mera sar dar kar raha hai ?" Mein bola " Madam ! mujhe isliye pata hai knonki aapko raat ko nashe ki halat mein maine hi bed me rakha hai." Uska chehra laal
ho gaya. Who boli "please jiju papa mummy ko mat bata dena, who pehle se samajhte hai ki mein bigdi hui ladki hoon. Yeh sab sunke to who mere jaan hi nikal denge." Main us samay thoda sa gussa dikha kar apne kamre me chala gaya… Main jaanta tha ki who phus chuki hai aur ab meri maze karni ki baari hai…. Thodi hi der me kaam waali bai a gayi aur who uske saamne baat nahi kar payi. Dupahar tak bai ne sara kaam
khatam kar liya or chutti maang ke chali gayi.Sunday ka din that aur mein master bedroom me baitha TV dekh raha tha aur beer pi raha tha. Saloni bhi mere paas a kar beth gayi. Kafi der tak hum TV dekhte rahe par ek bhi baat nahi hui. Phir maine usse ek fresh beer can offer kiya jo ki usne mana kar diya. Maine use bataya ki "1beer peene se kuch nahi hota…. Kum se kum kal jaisa hal to nahin hoga." Uska chehra phir laal pad gaya aur usne sir jhuka ke beer le li aur peene lagi. Thodi der me humne bhi casually baat karni shuru kar di. Maine usse bataya ki kal raat ko maine tumhe Disco mein dekha tha par kyoki tum friends ke saath masti kar rahi this isliye kuch nahi bola… Baate karte karte humne personal baate karni shuru kar di.. Usne mujhse poocha "jiju shaadi se pehle aapki koi girlfriend nahi thi kya…." Maine use apni girlfriends ke bare me bataya tub usne poocha "did you have sex before marriage?" Maine kaha "Ofcourse…… Just like you." Ye sun ke who hakki bakki reh gayi. Usne poocha ki "aapko kaise pata"… Mujhe to laga ki meri pol khul jayegi par maine aise hi ghuma phira ke bola ki " aajkal kaun virgin rahta hai…. Usuul vosuul to sub bakwaas batein hai.. humme to life enjoy karni chahiye" Yeh sun ke who thodi relaxed ho gayi aur mere paas hi aa kar beth gayi. Usne mujhse poocha " jiju aap papa ko bataenge to nahin naa…." Maine kaha ki "woh to depend karta hai ki aap mujhe kaise treat karte ho…." Wo mera ishara samajh gayi aur aa kar mere god me beth gayi… aur
poocha " Aap batao aapko kaisi treatment chahiye…." " Mai bole "bulkul waise hi jaisi VIP guests ke saath hoti hai." Usne dhire dhire nakhre dikhate hue apne shirt ke buttons kholne shuru kar diye. Undar se usne black colour ki Lingeri pehni hui thi. Maine jab uski shirt utarne ke liye haath aage badaya to usne mujhe rok diya… aur mujhe boli " itni asaani se nahi jiju… waise to pehle mere 3-4 boyfriend rahe hai par wo sab to anari the… app mujhe promise karo ki aap mujhe dhire se pyaar se chodoge… tabhi kaam chalega warna……." I said "as you wish.."Now here let me tell you that I just love oral sex…. Chodne se pehle pyaar se tadpane ka jo maza hai who koi expert hi jaanta hai…… Mein usse Sasur ji ke master bathroom mein le gaya aur Jacuzi ke andar paani bhar ke dono usme ghus gaye….. Dheere dheere usne mere sare kapde utar diye…. Maine bola "yeh kya hai, mujhe to nanga kar diya aur khud kapde nahi utarti ho? To who bholi "jiju mujhe to aap hi nanga karo ge… par ek shart hai….. aap haat ka istamal nahi kar sakte"…… " main bola to phir kaise utaroonga….." who boli " mooh hain na". …. Usne mere haath apni bra se piche baandh diye, phir dhire dhire maine mooh se uske saare kapde utarne shuru kar diye…. Kareeb aadhe ghante mein who bhi nangee thi…. Uske puure badan per ek bhi baal nahin tha….. bilkul chikni aur fair thi woh…. Hum dono ne tub me kiss karna shuru kar diya… mai dheere dheere apne hath uske choot me le gaya aur malne laga…. Who bhi mera lauda pakad kar hila rahi thi…… thodi der mein hum dono ko garm,I chad gayi thi aur who apni peeth meri taraf karke mere god mein baith gayi… mera lund uski choot ko choo raha tha…. Usne dhire se dujest kiya aur mera allude apni choot mein dal diya…. Dheere dheere usne uchak uchak ke mujhe fuck karna shuru kar diya…. Maine bhi peeche se apni haath badaye aur
uske bade bade mumme masalne laga…. Kareeb 10 minute tak hum issi position me fuck karte rahe…. Aur maine apna sara semen us hi ki choot mein dal diya….. We then got out of the Jacuzzi and went to the bedroom… I dreid her and then laid her on my bed & started kissing from her forehead then her eyes then cheek then her lips ,neck her
boobs. I took her left boob in my mouth while my hand moved towards her thighs to massage it,she started moaning slowly, then i interchanged the position right boob in mouth. Slowly i moved down kissing her navel then started licking it, I went
down & started to play with bush, she was already wet, I inserted my index finger into her pussy slowly a soft moan escaped her mouth ahhhhh!!!!!. She was tight & hot i started to move my finger in & out of her pussy slowly, she had closed her eyes & was enjoying it,i then searched for her clit which i began to tease then i caught with my index & thump finger, now i inserted my 2nd finger into her & slowly gave her the motion she began to moan ahhh ohh & hen uhhhhhhh god!!! she had climaxed & smashing orgasm & then she laid back. I now took out my 61/2 inch tool & started to rub it all over her body, then slowly i rubbed it on her cheeks & then her lips which i slowly opened with my hand & thrusted my tool into her mouth, which she resisted but i coaxed her to let it remain there & asked her to suck it which she
started to do reluctuntly oh my what a feeling it was her hot & luscious mouth sucking me after sometime i shot a big load of cum into her mouth which she spit out but i was satisfied with her effort. We laid there for about 5mins then i began to feel her body this time she was waiting for me,she gave me a big kiss,i felt her pussy & began to finger it she took my tool in her hands & started to massage it,it was up & gunning within no time.I got some Vaseline intensive care & applied it on my tool then i took some & applied it thoroughly it on her pussy now we both were ready for the final act. I took her legs & placed them on my shoulder then slowly place my dick at her entrance & started to rub it she started getting excited & shouted c'mon fuck me,i gave a small push & a scream came out of her mouth ,i placed my mouth on her lips & started sucking it while my hands played with her boobs & all of a sudden i gave another push & almost half of my cock was inside her also her hymen was shattered her face showed me a sense of pain but i didn't leave her, another push & i was fully inside her, now i stayed like that for some time to allow her to get accustom to the situation now i began to give her small thrusts after a while she started to enjoy & responded by moving her body accordingly, I increased my speed slowly, it hurt her but she was also enjoying it & began to moan ahhhh oooohhhh uuuhhhhh.... i kept on pumping her after some time her body started to get tense then she had an orgasm hot juices started to fill her cunt making it more viscous & a plop plop sound was created when ever my dick went in ,but i wasn't finished i was approaching the last lap & then finally i shot my load deep into
her pussy aaaahhhhhh!! !!!, after sometime i removed my tool from her pussy out came a big load of my juices mixed with her juices & blood creating a big mess on my bedsheet..From then on i fucked her on all nights till i was there for almost for 1 week, we tried all the poses oral, anal, doggy etc..... Few days back she left for US.

2 comments:

  1. Dear Friend I Like Your Post I Requst you plz share mor post like this:

    Click Here >> अमिताभ बच्चन का 9 इंच लम्बा लंड हेमा मालिनी ने मुँह में ले लिया और चूसने लगी




    Click Here >> ऐश्वर्या राय की गांड फाड़ डाली अमिताभ बचन ने अपने 9 इंच लम्बे लंड से



    Click Here >> काजोल को अपनी चूत गैर मर्द से चुदवानी पड़ी पति की खुशी के लिये - सेक्स स्टोरी हिंदी में



    Click Here >> पत्नियां अदला बदली कर के गांड मारी सैफ और रणवीर सिंह ने



    Click Here >> विर्जिन एक्ट्रेस काजोल से मैंने की पहली चुदाई - सेक्स स्टोरी हिंदी में



    Click Here >> दीपिका पादुकोण की गांड मारी रणवीर सिंह ने पहली सुहागरात पर



    Click Here >> पूरा लंड फिल्म एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की चूत में घुसेड़ दिया हिंदी सेक्स स्टोरी


    ReplyDelete