Search This Blog

Sunday, October 4, 2009

Aunty Aor Uski 18 Years Old Beti


I’m Krissh from Mumbai. I’m one of the greatest fans of ISS and I have read almost 80% of its stories and now today I’m sharing my own experience with u people, which happened to me last month. Aunty Shriya is our neighbor’s believe that she is one of the sexiest women in the world with huge boobs and perfect round ass. My all friends and me were fond of her ass. She also has the daughter of 16 years and she too had grown like her Mom, Sexy and Hott but with the medium size Boobs and a nice tight Ass.

Her husband is a Truck Driver and therefore he stays mostly out of home. She has one daughter of 18 years old and a Son of 16 years old. OK come to the real story. It was a fine day when i was coming back from college; I saw her standing on her door. When I was passing her door my sleepy luck awoke and she called me. I went to her and asked the reason to call me. She said, MUJHAY TUM SAY KUCH KAAM HAI PLEASE MERI HELP KARO GAY. I replied, sure why not and went inside with her. There was nobody in the house. She took me to her bedroom and asked me to wait for a while. Some bad feelings knocked the door of my mind. I thought that she also want’s that I want but when she came back I realized that she had nothing like that in her mind, because she was just holding a hammer and some nail in hand and than she asked me to help her to bring the big picture.

I took the picture in the room. it was covered with brown paper. I asked her that whose picture was this. She than showed it to me. It was 14year old picture of her anniversary. She was looking very pretty in it. She told that today was the birthday of her anniversary. Then she brought a stool and said me to stand on it and I was there standing on the stool with hammer and nails in one hand and from the other hand I was trying to hold the picture from aunty Shriya’s hand and I succeed after some time.

She brought another stool and stood on it next to me to help me in holding it. Now she was holding the picture and I was nailing the wall. When I completed we hanged the picture on the wall and jumped from the stool on the roof and from here the tragedy begins, my stool was disturbed and I fell upon her and she was thrown towards the bed. Her back striked with the corner of the bed and she started shouting with pain. I steadily stood up and took her to the bed.
She said me to bring iodex from the draws of the next room. When I came back she was lying on the bed facing the floor. I went towards her watching her round ass. She requested me to massage it on her back and took her Kameez up. I started massaging her back. My eyes were on her back but my mind was little bit downwards to her ass. I don’t know when my hand slipped and i started to massage her ass. I got back from my thoughts hearing her moan.

I saw her moaning with pleasure. It gave me much confidence to carry on. I sat on her back and started to squeeze her ass with both of my hands. She started moaning heavily and said me to stop. Then she stood up and started to take off my clothes and started to do the same with her. Soon we both were naked in front of each other. I hardly believed that I’m watching the beauty of my dreams naked in front of me. I just hugged her and started kissing her madly, on her cheeks, on her lips, on her whole body.
She was also replying with passionate kisses. Slowly I went little down to her boobs and started to suck them. It made her nipples erect up to half inch. I had gone mad and started squeezing her boobs madly. She started to shout and gave a slap on my face and said to now lick her cunt. I obeyed and went to the cunt hole. I stretched her pussy lips and entered my tongue in it. She again started moaning heavily and was pushing my head towards her cunt with both of her hands. Soon she cummed and ordered me to taste it, I happily obeyed and tasted it, it was a bit saltish. Now it was her turn to suck my penis. So, I lied on the bed and she took my whole tool in her mouth.
It gave me much pleasure. She was looking like a mad bitch. Soon I shot a heavy load of cum in her mouth and she ate it all. I was much surprised with it. Then she came close to my mouth and started kissing on my lips. I tasted my own cum from her mouth, it was better than her’s. We kept on kissing each other for some time and now my lund was rock hard again. She stretched her legs and i entered her pink pussy, it was very loose so i went inn without any problem and started giving her hard jerks. She was moaning madly OH YES,YES BE FAST, BE FAST FUCKME, MERE CHOOT PHAR DO AAJ SAY YEH TUMHARY HAI,PHAR DO IS KO, after some time I put my cock out of her pussy because I really wanted to fuck her ass. She first hesitated to do so, but I said TUMHARY CHUT K SAATH TUMHARI GAAND BHI ABB MERI HAI. she smiled and agreed.
I put the head of my cock on her ass hole and with a single but very hard jerk my whole lund was inside the valley of her beautiful and killing ass. She started shouting BOHAT DARD HO RAHA HAI NIKALO ISSAY BAHAR MAIN MAR JAOON GI UUFFFFFFFFFF. But now who was going to listen to her. I carried on with hard jerks and after ten minutes I filled her ass with my cum and fell on her. After half an hour she awoke me and said her Daughter is expected to come soon from College. I planted a deep kiss on her lips, wore my clothes and just after the split of second her Daughter entered inside the room, I said Hello to her and went to my home happily. After that I have fucked her several times whenever we got the time.
After few days I met her daughter outside our Bluidings gate and started to have conversation with her and at that time she told me that she knew what was going on between me and her Mom, I was a bit surprised but what was more shocking was that she told me that she would like to do the same with me. To know what happened further wait for my next story.

can mail me your suggestion at krissh27@rocketmail.com

Tags: 18 years, aunty, chudai, first time
Barish Ka Maza
Posted by: Admin on: ???? 31, 2009

In: Uncategorized Leave a Comment
Mera naam romil ha main kolkata ma rehata hu, meri umar 26 hai aur main businnesss karta hu business ke kaam se mujhe humesa kabhi kaha kabhi kaha jan padta hai, ek bar main kolkata se rajdhani express ma delhi ja raha tha, to mujhe mere relative ki biwi mil gaye to uske pati ne mujhe kaha ki aap ja rahe ho to iska dhyan rakheyega, maine aha thik hai, rajdhani ke sabhi staff se meri jaan pehachan thi to maine tt se keha kar hum dono ki seat ek sath karwali aur cast ek hone ke karan maine use apni biwi bata kar aise cabin mai seat li jis cabin me humare siwa koi nahi tha aur ac 2tyer hone ke karan waha parda bhi laga tha, hum dono apna apna saman rakh kar beth gaye aura pas mai bate karne lage, hum train mai safar ki bate kar rahe the to usne kaha ki maine kabhi 1st class mai safar nahi kiya to maine kaha ki maine kaha ki maine bohat bar kiya hai kyu ki ye sare staf mujhe jabte hai, to usne kaha ki aaj kisi ko pata kar apni seat change karwa lo main bhi 1st class mai jana cha ha ti hu ki usme kaisa lagta hai, o maine staf se baaat kar k 1st class ma shift karwa li, waha aur bhi acha tha pure room ke jaise pact ha kuch der bad hum khate pite baat kar rehe the tabhi maine kaha ki yaha acha hai koi nahi aata main change kar leta hu maine apna towel nikala aur apna half pent pehan liya, kuch der baad usne kaha ki main bhi change karleti hu fif usne kaha mere paas full gound nahi hai main kaise rehungi koi aa gaya to maine kaha koi nahi aayega jab koi aaye tab chader laga lena fir usne usne apni ek night gound nikali aur change karne chali gaye wapsa aaye to main use dekhta he reha gaya usne deep colour ke chamak dar gound pehna tha jo uske ghutno se bhi upar tha aur ek top pehna tha jisme uske boobs chalak rehe the use dekh mera penis khada ho gaya wo mere samne beth gaye main use kai der dekhta reha, fir hum bate karne lage wo mujhse free ho kar bate karti thiusne mujhse mera cell manga sexi clips dekhne k liye to maine kaha abhi kuch naya nahi hai , fir main lap top mai ek hindi movie laga diya hum movie bhi dekh rahe the aur bate bhi kar rahe the.

Wo kisi kaam se uthi aur train ke jhatke e achanak gir gaye aur uske pair main aur kamar ma lachak pad gaye wo dard ke mare tarapne lagi mujhe bhi samaj ma nahi aaya ki main kya karu usne kaha mer beg mai iodex hai nikalo maine iodex nikali to wo lagane ki kosis kar rahi thi lakin dard ka karan us se hila nahi jar aha tha to maine kaha ki main laga deta hu aur iodex uske paw ma lagane laga usne paw isne mulayam the ki hath lagate he mera enis khada hone lagamain dhire dhire uske paw me iodex se malis kar raha tha to usne apni jangho ki taraf esara karte hue kaha ki yaha bhi dard ho raha hai main uski jangho ki bhi malis ki aab to mera penis pura tayer ho gaya, aur mere half pent mai pata bhi chal reha tha, bhabhi dekh bhi chuki thi ki mujhe kuch ho raha hai fir maine kaha lao kamar ma bhi laga deta hu fir wo pet ke bal let gaye aur apne top ko kuch upar karli pet ke bal letne ke karan uske boobs kuch side ma nikal gaye the, main uski pith ki malis karne laga wo chup chap leti hue thi mujhe uski naram naram kamar pe hath laga kar bohat acha lag reha tha fir maine kaha bhabhi aapke top ma iodek lag reha hai to usne kaha thoda upar kardo maine bhabhi ke top ko upar kiya to mujhe uski bra nazar aa gaye usne deep blue ki shining wali bra pehani hue thi mani dhire bhire uski puri pith ki malis karne laga kabhi kabh uske boobs pe hath touch kar deta lakin usne kuch nahi kaha, fir usne kaha aap to bohat achi malis karte ho, mai huste hue pucha aapko malis karwana acha lagta la to usne kaha ha bohat acha lagta hai maine kaha mujhe bhi malis karwana bohat acha lagta hai, usne pucha kis se karwate ho maine kaha aapni biwi se karwa bhi leta hu aur kar bhi deta hu to usne kaha tab to special malis hoti hogi maine haste hue kaha ha kuch special hoti hai, to usne kaha kya chej se malis karte ho apni biwi ki maine kaha aise he bina kisi cream ke kyu ki us malis ma kuch alag he maza hota hai kuch lagane se hatho ka spars acha nahi lagta, kehate hue maine bhabhi ki gand ke paas dabane laga to usne kaha kitni der malis karte ho to maine kaha karib ek ghanta to usne kaha meri kitni der karoge maine kaha aap jab tak bologe.

Fir bhabhi ne kaha mere pairo main thodi der aur malis kar do bina iodex ke maine kaha kar deta hu, main bhabhi ke pairo ko halke halke hatho se sahelane laga mujhe bohat acha lag reha tha, main bhabhi ki jabgho ko bhi sehalane laga bhabhi ne kuch nahi kaha, kabhi kabhi to main jangho ko dabate hue bhabhi ki chut ko bhi touch kar deta lakin fir bhi bhabhi ne kuch nahi kaha, main soch mai pad gaya ki akhir bhabhi kuch kyu nahi bol rahi fir maine uth ke dekha to bhabhi ko nind aa gaye thi lakin main anjan ban ke bhabhi ki pith dabane laga aur dhire dhire unki chuchi pe hath ferne laga main pure josh main aa gaya tha lakin main aur kuch kar bhi nai sakta tha kyu ki mujhe dart ha ki kabhi bhabhi jag gaye to kya sochegi, 10 min bad bhabhi ki ankhe khul gaye jab bhabhi ki ankh khuli tab mera hath bhabhi ki chuchi pe ha lakin bhabhi ne kuch nahi kaha fir hum wapas bate karne lage bhabhi ne mujhe kaha aap bohat achi malis karte ho mujhe bohat acha laga maine haste hue kaha aap bolo to aur kar du bhabhi ne kaha hum khana khale fir thodi der aur kar dena jo mujhe ache se nind aa jaye, maine kaha thik hai, fir hum khana khane lage khate khate bhabhi ne mujhse pucha tumhari koi girlfriend bhi hai kya, maine kaha school life ma thi aab nahi hai, bhabhi bar bar mere lund ko dekh rahi thi jo abhi bhi khada tha, fir humne khana kha liya aur light band kar ke bate karne lage, mujhe bar bar bhabhi ki malis yaad aa rahi thi maine baabhi se kaha lao malis kar deta hu.

To bhabhi ne kaha lao pehle main tumhari kar deti hu fir tum meri kar dena, maine kaha bhabhi mere badan mai koi dard nahi hail akin bhabhi ne kaha lao fir bhi kar deti hu, fir maine light on kar li aur bhabhi ne apni beg se ek khusbu dar cream nikali aur mujhe laitne ko kaha main lait gaya fir bhabhi mere pairo pe cream laga kar malis karni suru ki mera lund fir khada ho gaya aur mere pent se saf pata chalne laga, fir bhabhi ne kaha baniyaan utar do warna cream lag jaygi maine baniyaan utar di fir bhabhi ne kaha half pent bhi utar do kyu kharab karte ho maine kaha nahi bhabhi rehne do to bhabhi ne kaha light band kar do mujhe kuch nahi dikhega fir bhabhi ne khud he light band kar di aur jabardasti mera half pent utarwa diya aur malis karne lagi, malis karte karte bhabhi ka hath bar bar mere lund ko chu raha aur meri halat kharab ho rehi thi, fir bhabhi ne mujhe ulta hone ko kaha main ulta ho gaya to bhabhi meri gand pe beth gaye aur meri pith ki malis karne lagi aur bar bar meri chest pe hath ferte hue dabane lagi, maine majak karte hue kaha bhabhi main ladka hu ladki nahi chest ladki ki masli jati hai ladko ki nahi to bhabhi hasne lagi, fir adha ghanta bhabhi ne meri malis ki mera lund bilkul tight ho chukha tha fir maine kaha aab main aapki malis kar deta hu fir bhabhi lait gaye fir maine bhi bhabhi se kaha ki aap apna top utar dije aise thik se malis nahi hoti to bhabhi ne kaha thik hail akin light on mat karna maine kaha thik hai, bhabhi ne apni top utar di main bhabhi ki pith ko masalne laga, bhabhi ka badan ekdam dudh ke jaise gora tha aur usne deet colour ki bra pehan rakhi thi aab to maan kar reha tha ki use puri terah masal du aur jam ke chodu lakin kuch karne ki himmat nahi hue, fir main bhabhi ki gand pe hath rekhte hue kaha ki apni skirt bhi utar do light to band ha malis karwa kar wapas pehan lena kehte hue maine bhabhi ki scirt utar di aur malis karne laga,aab mujhse bardast nahi ho raha tha main bhabhi ke pure badan ki malis karne laga aur bar bar apne hath ko bhabhi ki chut ke paas pherne laga, achanek bhabhi ne kaha jaise maine tumhari malis ki waise tum bhi meri malis karo, main samjha nahi fir bhabhi ne kaha meri breast mai bhi dard hone laga hai main samaj gaya ki bhabhi garam ho chuki hai main turant bhabhi ki pith ko dabate hue bhabhi ki chuchi ko dabane laga, fir maine kaha bhabhi aapki bra mai cream lag rahi hai bhabhi ne kaha piche se huk khol ke nikal do.

Maine bhabhi ki bra ke huk khol ke bra nikal di aab bhabhi upar se puri nangi ho gaye thi fir main bhabhi ki chuchi ki malis karne laga aur bar bar nippal ko masalne laga aab bhabhi puri garam ho chuki thi fir bhabhi ne kaha tumhare hatho main jadu hai maan he nahi bharta maine kaha bhabhi tumhare badan me jadu hai itna maza tu mujhe meri biwi ki malis kar ke bhi nahi aata fir maine bhabhi ki khus karne ki thani aur bhabhi ki tariff karne laga taki wo mujhse khus ho jaye waise tariff sachi he thi maine bhabhi se kaha bhabhi aap konsi sabhun se nehati ho jo aapka badan itna gora aur mulayam hai, fir maine kaha bhabhi aapko dekh ke koi bol nahi sakta ki aapki sadi ko 3 sal ho gaye hai aap to abhi bhi bilkul kachi kali ki terah lagti ho, apni tariff sun kar bhabhi khusi se hasne lagi aur kehne lagi tum bhi to abhi bilkul kuware lagte ho maine kaha aap ye kaise keha sakte to to bhabhi ne kaha tumhari malis kar ke pata chal gaya maine pucha kaise to bhabhi ne kaha tumhara tight rud dekh ke jo ander se itna mast lag reha tha, fir maine bhabhi ki chuchi ko dabate hue kaha bhabhi bura na mano to main aapki nipper ko chusna cha hata hu, bhabhi ne kaha ek sart pe maine kaha job hi sart hogi manjur hai to bhabhi ne kaha main tumhare lund ki malis karungi maine kaha main tayer hu to bhabhi ne kaha chuso meri nipple, fir maine nippal chusne se pehle nippal pe apni jib ko ferte hue bhabhi ko garam karne ki kosis ki bhabhi puri garam ho gaye thi aur siskiya lene lagi aaaaaaaaaa amit please aise mat karo main fir bhi apni jib se nippal ko chate hue chuchi ko dabane laga fir bhabhi ne mere pent ma hath dala aur mere lund ko pakar ke hilane lagi, main bhabhi ki nipple ko chusne laga main bhi pure josh main aa gaya aur mera lund khambe ke jaise tight ho gaya fir main utha to bhabhi ne turant mere lund ko apne mu me le liya aur chusne lagi main bhabhi ke mu mail und ko ander bahar karne laga karib 10 min tak bhabhi ne mere lund ka swad liya fir maine bhabhi se kaha bhabhi aab se jate hai to bhabhi ne gusse mai kaha mujhe garam kar ke sone ki baat karte ho, maine kaha main to majak kar reha tha aur bhabhi ke pure badan ko chatne laga bhabhi bardast ke bahar ho rahi thi bhabhi ki chut se pani nikalne laga maine apne land ko bhabhi ke pure badan pe ghumaya bhabhi bar bar mere lund ko apne mu mai lene ki kosis karne lagi ir jab mujhse bardast nahi hua to maine pehle bhabhi ki gand mai apna lund dala aur karib adha ghanta tak bhabhi ki gand ka maza liya bhabhi puri terah se karha uthi thi aur kehne lagi aab mujhse bardast nahi hota fir maine bhabhi ki chut par lund ki fera to bhabhi josh main aa kar mere lund ko pakad ke apni chut mai dalne lagi aur aah uhh ehh aaaaaaaa uuuuuu aaaaaaaaaaauuuuu karne lagi karib adha ghanta chut ki chudae karne ke baad hum doni sant ho gaye aur nange he so gaye subha hone ke baad delhi aane se pehle ek baar fir chudae ka maza liya fir delhi main hum 10 din the roz hum milte aur kisi hotel main ja kar chuda ka maza lete jab main wapas kolkata aaya to bhabhi ne mujhe apne ghar bulaya aur apne a c room me chudae ka maza liya fir hum ek sath bath tub me nahaye bath tub mai bhi chudae ka maza liya aur aisa karib 3 sal tak chalta raha fir achanak bhabhi ke sasural walo ne city change kar li aur mumbai shift ho gaye aab jab main mumbai jata hu to wo mujhse hotel mai milti hai aur hum hotel mai chudae ka maza lete hail akin mera mumbai jana bohat kam hota hai esi liye mujhe uski kami mehses hoti hai. romilujn@rediffmail.com

No comments:

Post a Comment