Search This Blog

Thursday, October 15, 2009

Doodh Wali Madam Ki Kahani


So friends aaj mai aapko apne school life ke samay ke ek behtarin exp. Ki bat batayumga.. Mai 17 year ka 11th commeres ka student tha.. Mai padayi me toper to nahi but a gread stu. Tha.. Par badmashi ya kah lo kaminepan me class me no.1 jarur tha.. Fir chahe vo masti karne ki baat ho, marpit karne ki, school bung karke english film jane ki baat ho ya vo har kam jo bigade ladke ke lakshan hote vo sub mujhme thi.. Mai normelly class me pichhe ki hi line me baithta tha… Fir mai 11th pahucha to hum school me senior ho gaye the.. To humara roll our bud gaya.. Fir humari padayi shuru huyi… Hum 4 dosto ka group tha.. Mai, prakash, raj, our santosh. Hum charo last ke 2 table me baithte the.. Humari padayi shuru huyi.. Pahle din, pahla period, pahle new teacher.. Hume pata tha ki.. Hume 11th me koi bhi purana teacher nahi padayega.. Sare new teacher hi rahenge.. Humare liye vo our unke liye hum.. So pahle period me class teacher jo hume a/c padayenge.. Vo aake gaye.. Secend me 1, third me ek.. Isi tarah 6th, jo study ka last period tha.. Usme ek mast sexy madam aayi… Humare sare teacher’s me sabse young yahi thi… Jinko class ke sare ladke muh, aankh faad ke ghur rahe the… Sali kya must maal thi.. 34 28 36 figuer hoga… Tight pahni huyi green saree me dhasoo item lag rahi thi.. Deep gala our sleevless blouse uski jawan ko bindas dikha rahi thi.. Gora rung, hasmukh chehra, gahri-nashili aankhe, rasile gulabi hont, us par usne apne balo ki 1 latt ko chehre par latkaya tha.. Jo uski khubsurati par 4 chand laga raha tha.. Our uski sex apeel vale havbhav ko our bada raha tha.. Fir chalu huwa intro. Ka round.. Usne girls ki taraf se 1-1 karke naam, add., family detail & occu., last year ka result, jaisi formel bate puchhni shuru ki.. Our is se pahle usne apni detail di.. Unka naam- chandani saxsena, nick name- sweety, our address, edu. Jaisi formal bate batayi.. Fir humne apna intro chalu kiya.. Vaise aap to jante hi hai ki ladkiyo ko sawal-jawab ki kitni khujli hoti hai.. Vaise hi humari class ki har ladki ne apna intro dene ke bad mam se koi na koi 1 sawal jarur puchh rahi thi, unke bare me.. Jaise unki age, family, hoddies, jis se hume bhi pata chalte ja raha tha.. Unke bare me jaise unki age 24 thi. Tabhi agli ladki ne unse pucha mam r u married or single.. To mam ne 2 min shant rah kar boli ki.. I m divorsed. Ladki sorry bol ke baith gayi.. To agli ladki ne pucha ki mam aapke bachche hai.. Is par mam ne kaha ki, nahi. Our request ki, ki is metter par our koi sawal nahi karna.. Our unki halki aankh bhar aayi thi.. But fir vo 5 min me khud ko relax karke vapas freelly bat karne lagi our mahoul fir khushnuma ho gaya.. Fir bell baj gayi our school close ho gaya.. Hum kuchh dost school chutane ke bad bahar kuchh der rukte the.. Our hum vaha bat kar rahe the ki jaise har saal hum apne teacher’s ke khud koi funny names rakhte hai is saal bhi rakhenge… Agle dil sabhi ko har sir, mam ke liye names sochna tha.. Mai to sirf sweety mam ka hi soch raha tha.. Sath me english ki book bhi dekh raha tha.. Usme 1 lession ka naam tha.. Milkmaid women.. Ye padte sath hi mujhe sweety mem ke boob’s yaad aa gaye.. Kya behtarin, gadraye huwe.. The.. Mujhe unke liye naam sujha.. “doodhwali madam”. Jise agle din sabhi ne man liya.. Isi tarah humne economic wali mam jinka nam tha.. Varsha chandolkar, unka nam rakha “chaddi kholkar mam”.

Fir agle din humari studies start huyi.. Pura din katne ke bad last me doodhwali ko dekhna tha.. Vo aayi our padane lagi.. Par meri nazar.. Book par naa hoke.. Unke chehre our nayaab husn par thi.. Humare school me teacher ka dress fix tha.. Mam ke liye saree.. Green color me.. But doodhwali mam ne.. Baki mam se thoda alag tarike se saree pahnti thi… Unke blouse ekdum tight rahte the.. Our normel se thoda jyada deep gale ke.. Jis se unke doodh ka upari hissa our dono doodho ke bich ki line saaf dikhti thi.. Our blouse tight tha to unke doodh blouse ke upar bhi thoda phool kar dikhta tha.. Jis se vo ekdum chodu maal lagti thi… Shayad hi sch. Ka koi aisa sir ya senior stu. Ho jisne doodhwali ke is katil husn ko dekhke chodne ka naa socha ho.. Ya uska lund na khada huwa ho.. Pure period me mai unko hi ghurta raha.. Jub vo board me kuchh likhti to unki gudaz gand.. Samne khadi hoti to unka chikna sapat pet.. Lachili kamar ko dekhta our chhune ka sochta… Jis se mera lund pant me hi pura khada ho gaya tha… Jise mai apne left hand se halka 2 sahla raha tha.. Isi bich bell baj gayi.. Our mam apne chair me baith kar kuchh karne lagi.. Sare ladke-ladki jane lage.. Mere friend ne chalne kaha to mai 5 min me aa raha hu bola usko.. Ab usko kaise batata ki mera louwda pura khada hai.. Jis se pant me tambu ban gaya hai.. Khada huwa to saaf dikhega.. Our samne mem baithi hai jinke samne se hokar hi bahar jana hai.. Fir mai faltu me apni 1 copy nikal ke usme kuchh likhne laga.. Fir 5 min baad mem ka kam nipta to unhone mujhe kaha vicky tum gaye nahi.. (ab mai kya kahta unko ki.. Apke karan mera lund khada ho gaya hai, jo vapas shant nai ho raha hai….) Maine kaha ha mem 5 min ka kam hai.. Tab mem ne ok kaha our apne notes utha kar chali gayi.. Unko gand matkate huwe jate dekh mai relax huwa.. Our apne lund ke supade ko daba ke usko shant kiya… Fir 5 min me mai bahar stand se apni bike nikalne laga to maine dekha ki doodhwali mem bhi apni activa nikal rahi hai.. School lagbhag khali ho chuka tha.. Tab maine socha ki mem ka pichha karke unke ghar ka pata kiya jaye.. To mai unse kuchh dur unke pichhe 2 chalne laga… Fir karib 15-20 minute me ek colony me unka ghar tha.. Jo karib 4 k.m. dur tha.. Mera ghar to our dur tha.. Rasta thoda alag tha.. Par phir bhi maine deside kiya ki mai mam ke ghar ke raste se hi ghum kar aana jana karunga.. Fir us raat maine mam ke naam par pahli bar muth mari… Fir agle din subah sham mai unke ghar ki taraf se hi aata jata tha.. Our humesha unhe raste me cross karta tha our nazre mila kar wish jarur karta tha.. 2-3 week tak yahi chalta raha.. Jis se mujhe pata chala ki mam akele rahti hai.. Our thodi bindas our free mineded type ki hai… Means saree vo sirf schol me pahanti hai.. Baki samay.. Jeans, trouser, scurt, top jaise faishnebal wearing karti hai… Mai unke karib aane ke kisi mouke ke jugad me laga tha.. Fir ek din vo schol off ke bad bhi class me apna kam kar rahi thi to maine bhi apni notebook nikal kar bahane se ruk gaya.. Fir unhone kam niptane ke bad mujhse kaha ki.. Kya kar rahe ho vicky.. Maine bataya.. To unhone kaha ki tumhara ghar kaha hai.. Tum roj ring road se meri colony se jate ho na.. Maine haa kaha…. To usne kaha ki maine dekha hai tumhe kayi baar.. Mera ghar bhi to raste me hi hai.. To maine kaha haa mam maine bhi apka ghar dekha hai.. Is par vo boli ki jab dekhe ho to aana chahiye tha na.. Maine kaha ok mam ab aayunga.. Meri khushi ka to thikana hi nahi tha.. Ungli chahi thi pura hath mil gaya.. Fir us din hum sath 2 aaju baju me chalte huwe gaye.. Vo apne ghar ke pahle ek shop me ruk gayi to mai bye kahke aage nikal gaya.. Fir next day meri kismat ka best day tha.. Huwa yu ki.. Subah mai unke ghar ke thoda pahle ruka taki unke nikalne par sath 2 jayu.. Fir vo apni bike me nikali our jane lagi.. Kuchh dur jane par mai unke bagal me aane hi wala tha ki.. Unke samne jaa rahi 1 car achanak ruk gayi.. Jis se mam khud ko sambhal nahi payi.. Our speed ke karan unki activa car me takra gayi.. Takkar kuch jyada jor ki huyi.. Jis se mam gir gayi… Our unhe kuch jagah chot lagi.. Par unki saree buri tarah se kharab our khicha gayi.. Thodi fat bhi gayi thi…. Par girne ke karan unki saree unki jangh tak upar uth gayi thi… Jo sabki nazro ke samne thi.. Mai turant bikae rek ke unke pas gaya.. Vo dard, ghabrahat our sharma rahi thi.. Par mujhe dekhte hi unhone sukun se mujhe dekha our mera hath pakad liya.. Our unki nangi jangho ki saree ko niche karne ko kaha b’cos vo bike ke niche thi to khud nahi kar pa rahi thi.. Fir kuchh logo ne unki bike uthayi.. Our maine unki pith ko sahara dekar unko uthaya.. Unki gadi buri tarah toot-foot gayi thi.. Jise car wale ne apni galti mante huwe banwane ki jimmedari li.. Maine mam ko hospital chalne kaha to vo chuki mere hath ke sahare.. Our kandho par tik ke khadi huyi thi.. Jinke 1 hath ko mai pakda tha our apne dusre hath se unki kamar ko thama tha.. Vahi lachili kamar jisko dekh kar mera lund funkar marne lagta tha… Kya chikna.. Mulayam badan tha unka… Haaa ye e… Mai sahare ke bahane halke 2 unki kamar ko sahlane laga.. Vo lagbhag muji par tiki thi.. Mere hos chalne ki bat par unhone kaha ki.. Nahi vicky mujhe ghar le chalo… Is par mai ek auto rokne laga to unone kaha ki.. Mai tumhare sahare se tumhari bike par baith sakti hu.. Our dhire chalte huwe ghar pahuch jayenge… Maine ok kaha.. Fir unki bike ko ek samne ke garage me rakhwa kar.. Mai unhe apni bike me bithane laga.. Vo baith to gayi par unki kamar me left side me jyada chot lagi thi..

To vo puri tarah mujhse tik kar baith gayi.. Jis se unke doodh puri tarah meri pith se chipak kar dab gaye… Our mujhe unka mazedar ahsas mil raha tha.. Unhone apna right hand meri thais pe rakha our left hand mere kandhe par our puri tarah apne badan ko mujh par laad di thi… Mai dhire 2 chalte huwe uske badan ke ragad ka mazaa le raha tha.. Jis se mera lund pura masti me aa gaya tha.. Fir mam ka ghar aaya.. Mai unhe pakad ke andar leke gaya our unke bedroom tak le gaya.. Bed par bithane ke bad maine mam se puchha ki.. Kaha chot lagi hai dikhao.. Jyada hogi to mai doctor ko leke aata hu.. Is par unhone apne hath pair ki upri chot ko dikhaya.. Par kamar our chootad ko nahi to maine puchha ki kamar me kaha par.. To unhone kaha ki nahi vaha jyada nahi hai.. Par maine jidd kiya to boli ki mujhe sharm aayegi na… Fir bhi maine kaha ki.. Sharm ke chakkar me jyada taklif bad gayi to.. Is par unhone kaha ki.. Thik hai par pahle mai apne ye gande our fate kapde to badal lu.. Fir maine unke bataye almari se unke kapde nikalne laga.. Unhone gown kaha par maine top-scurt nikala.. Fir maine niche dekha to kuch bra panty rakhi thi unki maine 1 pair utha ke unko dikhate huwe kaha ki ye bhi la du… Vo dekh kar sharm se lal ho gayi.. Our boli.. Nahi usko nahi.. Fir mujhse boli ki tum jara bahar jayo.. Maine kaha ki khud to aap khadi bhi nahi ho pa rahi ho.. Kapda kaise chenge kar payogi.. Is par vo sharm se muskura kar boli.. Mai nahi to kya tum badloge mere kapde.. To maine bhi usi ki tarah muskura kar kaha ki.. Haa mai badal dunga.. Is par vo.. Dhaatt kahte huwe.. Mujhe jane ko boli.. Mai haste huwe bahar room me aa gaya… But darwaza close nahi kiya.. Taki parde ke sahare mai usko kapda badalte dekh saku.. B’cos use touch karke our us se freely thoda mazedar bat karke mujhe lag gaya tha ki agar thoda koshish karu to.. Mam ki bur ko chodne ka mouka pa sakta hu.. Yahi sochte mera lund pura pant me tambu bana kar khada ho gaya tha… Mai parde ke aot se andar jhakne laga.. Dusre hath se apne lund ko sahlane laga.. Mam ne apni saree hata kar blouse khola to mujhe unki white bra me qaid doodh dikhe.. Hhhaaayyyeee….. Kyaa a a bade-bade… Gore… Chuchiya thi… Dekhte hi.. Muh our lund dono me pani aa gaya…. Lund saye saaye karne laga.. Fir mam ne upar top pahan liya.. Our bed ke sahare se mushkil se khadi hokar.. Apni saree utari.. Our petikot bhi niche gira diya… Our vo panty me aa gayi.. Halke blue color ki printed panty me mam ekdum sexy lag rahi thi… Unki gadrayi our chikni janghe puri tarah nangi hokar apna jalwa dikha rahi thi.. Mere badan me current sa doudne laga.. Mann kiya jayu our mam ki gori jangho ko chum lu.. Unhe apni jibh se chatne lagu.. Par…. Uske bad unhone apna skirt ko uthaya our apne 1 pair ko utha ke usko pahnne ki koshish ki.. Par vo dono hath ka use nai kar sakti thi… Bed ko jo pakdi thi sahare ke liye… Par aise me unse skirt pahnte nahi ban raha tha.. To unhone bed ko chhod ke dusra hath jaise hi hataya.. Vo hadbada ke gir gayi….our jor se chikhi… Uuiii maaaa… Mai khush hoke turant andar gaya.. Our bola… Kya huwa… Vo jamin me padi thi.. Skirt uske pair ke panje par fasa tha.. Our puri nangi tang mere samne thi.. Maine use dekh huste huwe kaha… Our apni manmani karo…ab aaya mazaa…. Is par vo boli… Ekto mai gir gayi.. Our tum has rahe ho…. Fir mai use uthane pas gaya to usne kaha ki pahle mujhe 1 chadar to do.. Mujhe sharm aa rahi hai…is par maine kaha ki.. Ab to maine dekh liya hai.. Tab kahe ki sharm.. Pahle upar leto fir mai sub kar dunga… Our maine usko god me utha ke bed par litaya.. Is par mere hath uski jangh par the.. Mast mulayam sexy janghe… Mai thoda jyada jor se usko bed par letaya our apne hath ko uski jangh par ragdta huwe nikala…. Fir usne kaha ki chadar to de do.. To maine kaha ki.. Ab jab mai apko is sexy panty me is hot poss me dekh hi chuka hu to.. Chaliye pahle apni chot to dikha digiye… Taki uska treetmant kar saku… Vo na na karti rahi.. Our maine use karwat me kar ke uski kamar par dekhne laga.. Our apne hath se daba ke pucha yaha.. Usne ha kaha.. Mai apne hath ko uski panty ke upar se hi uski gand par rakh jor se dabaya our puchha yaha bhi.. Vo chikh uthi boli dhire vicky.. Maine kaha ki yaha jyada chot lagi hai shayad.. Our mai uski panty ko thoda niche karne laga to usne apni panty ko pakda par kuch boli nai.. Is par maine uske hath ko apne hath se pyar se sahlate huwe.. Utha ke choom liya… To usne mere hath ko jor se pakad liya… Fir maine uski panty ko jara sa niche karke.. Uski gand ko pyar se sahlaya… Vo sissak uthi… Uski siskari se mujhe himmat mili our maine jhuk kar uski kamar me apne hont rakh diye…. Vo aaaahhhh.. Kahte huwe.. Meri baho ko pakad ke apne upar khich li our jor se mujhe jakad li… Our boli tum bahut badmash ho… Ilaj ka bahana karke mujhe hi bahka diya tumne… Kab se yaha waha choo kar, sahlakar.. Mere tan-badan me aag laga rahe ho., mai uske gale ko chumte huwe bola.. Mam aap ho hi nashili ki koi bhi pagal hoke bahkne ko taiyar ho jayega… Our apke is haseen husn ko ragdne ka mouka koun bewkuf jane dega… Our fir maine apne hont unke rasile hont par laga diye… Our chumne laga.. Vo bhi is kadar mere honto ko chus rahi thi ki jaise kha jayegi… Fir mai dhire 2 niche aane laga.. Uske gale.. Ko fir top ke upar se hi uske chucho ko apne hath se dabane our hont se minjane laga.. Vo mere balo ko sahlati to kabhi sar ko apne doodh par dabati., vo lagatar.. Aaaahhhhh oo o h h h jaisi siskariya le rahi thi… Jis se humara maza badte ja raha tha… Fir maine uske top ko upar uthaya our uske pet ko chumte.. Chat ne laga.. Vo sihar gayi… Oooiii… Naahii.. Fir maine uske top ko utar feka… Ab vo mere samne sirf bra-panty me bed par leti thi.. Mai uth kar uske nayaab husn ko dekhne laga.. To vo ekdum sharma gayi our utha ke mujhse lipat gayi.. Our fir mere shirt ko utarte boli mujhe nangi karke.. Tum kapdo me kaise rah sakte ho.. Our fir maine khud apne kapde utar ke nanga ho gaya…

Mera louwda puri tarah salami de raha tha… Usne sharm se aankh band kar li to maine uske hath ko pakad ke apne lund par rakh diya.. Vo lund ko sahlane lagi.. Fir mai us par jhuk gaya our uski bra ki patti ko apne daat se pakad ke upar khi diya.. Jis se bina bra khole hi uske rasdar boobs mere samne hichkhole khane lage.. Maine un par jhap ta marte huwe.. Ek ko apne muh me bhar liya our dusre ko apne hath me dhar liya… Vo hath se mere sar ko jor se dabati… Boli… Chuso vicky…. Our jor se chooossoo o o… Pura nichod lo inke doodh ko… Haye e e e kitna maza a a aa raha hai…. Mai tezi se uske chucho ki brawn ghunti ko chuse ja raha tha… Uski sihran ke sath meri chusne.. Dabane ki tezi bhi badte jaa rahi thi… Fir mai our niche jane laga… Our uski komal, gadrayi jangho ko sahlate huwe… Chatne laga… Vo masti ne apne badan ko aithne lagi… Fir maine uski choot ko panty ke upar se hi sahlaya…. Our fir apne hont ko uski panty par rakh diya… Uski choot ki khushboo ne mera josh our bada diya.. Uski panty gili ho gayi thi… Maine apne hont se uski puri bur ko jakad liya… Vo jor se chikhti apni gand ko uchhalti.. O o o o aaaahhh.. Mmaaaa…. Kha jayo vickx… Meri chooot ko o o…. Our chato o o o…. Pagal kar do o o o… Fir maine uski panty ko bhi utar di… Uski chhote chhote se baal wali pudi mere samne khul gayi… Jise dekhte hi mai pagla utha… Our uski bur ko apne muh me bhar liya… Our apni jibh se use khodne laga.. Mam ki halat kharab ho gayi… Unhone apne dono hath our pairo se mere sar ko dabaxa… Our chikh uthi maze me…. Ooohhh vicky y y y… Chodo o o o mujhe… Ab sahaa nahi jata… Pel do apna lund meri pyasi bur me…. Pleaseeee vickyyy…. Ab to mera rukna bhi namunkin tha…. Is liye mai uski bur ko chhod uske upar aa gaya… Our use kiss karke… Uske dono pairo ko apne kandhe pe rakh ke… Apne louwde ko uski choot par rakha.. Our apne supade ko uski pudi par ragda… Vo chhatpata rahi thi…. Our apni gand ko uchal kar lund andar lene ki koshish kar rahi thi…. Fir maine apne lund ko uski bur ke ched par rakha… Our ek karara dhakka mara… Jis se mera lund ka supada.. Meri doodhwali madam ki bur me dhas gaya… Our vo aaaaahhh h h…. Ki aawaz ke sath apne badan ko akadne lagi… Uski choot thodi tight thi… Seal pack to nahi thi par bhosda bhi nahi bani thi… Jis se mera supada bilkul fas gaya tha… Maine ek our karara jhatka diya to vo chikh te boli… Dhire vic k y y… Dhire se dalo o o… Dard ho raha hai… Par mai uski bat ko ansuna karke… Apne lund ko ek our jordar dhakka deke mam ki choot ki jad tak ghused diya… Lund ka supada sidhe mam ke bachchedani se takraya… To dono ke muh se eksath aaahh nikla.. Fir maine apne lund ko bahar khich our pura ka pura jor se ghused diya… Vo bhi ab maza lene lagi thi… Fir mai use chodne laga… Abhi 5 minute hi huwa tha ki vo jharne lagi… Par mai usko chode ja raha tha… Tez our tez… Vo bhi niche se apni gand uchhal uchhal kar lund ko jyada se jyada andar khana chah rahi thi… Maine uske dono chucho ko pakda our dhada-dhad uski choot me pelne laga… Our fir koi 10 minute bad mai jharne wala tha to.. Maine mam se puchha ki mai apne lund ko andar hi jhar du kya… To usne kaha ki nahi… Tum apne lundrus ko mere muh me girayo mai 2 saal se pyasi hu… Isko pine ke liye… Fir maine apna lund uski bur se nikal ke uske muh me dal ke chodne laga, our 8-10 dhakko me hi mai uske muh me jharne laga… Vo mere lundrus ko pine lagi par kuch uske hont ke side se bahar gal par bahne laga… Fir mai shant ho gaya.. Our vo bhi 1 bar our jhar gayi thi… Hum vahi pade rahe… Uske baad us din maine usko do bar our choda… Fir to hume jab bhi mouka milta hum bhid jate apne chudayi karykrum me… Apni pyas bujhane…. Karib saal bhar hamare bich chudayi ka rishta raha… So saheliyo kaisi lagi apko ye story mujhe jarur batana 09893014291 par call karke… Our agar koi chupchap maza lena chahti ho to bhi mujhse contact kar sakti hai… Our haa vicky18051979@yahoo.co.in pe mail kar sakti hai.. Ya messenger par bhi chat kar sakti hai… Mujhe aapke rasile reply ka intzar rahega ki apko meri bate kaisi lagti hai… Lund our bur ka pani jharta hai ki nahi. Pad ke… Jaldi reply kariye.. Takecare.. Apka vicky. Bhilai durg, c.g…. Ko 2 ba.. Apna skirt uthaya.. Our apne 1 pair ko utha ke skirt.

No comments:

Post a Comment